केजरीवाल के खिलाफ कपिल मिश्रा का एक और ‘खुलासा बम’, मुख्‍यमंत्री को बताया माफिया

kapil Mishra, कपिल मिश्रा

दिल्‍ली सरकार से बर्खास्‍त मंत्री कपिल मिश्रा ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक और सनसनीखेज खुलासा किया है। जानिए पूरी खबर।

New Delhi May 19 : दिल्‍ली सरकार से बर्खास्‍त और आम आदमी पार्टी से निलंबित नेता कपिल मिश्रा और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच जंग जारी है। कपिल मिश्रा केजरीवाल के खिलाफ रोजाना कुछ ना कुछ नए खुलासे कर रहे हैं। शुक्रवार को भी उन्‍होंने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस की। इस प्रेस कांफ्रेंस में कपिल ने केजरीवाल को माफिया करार दिया। कपिल ने दावा किया कि वो केजरीवाल को तिहाड़ भेजकर ही दम लेंगे। उनका कॉलर उनके हाथ में होगा। कपिल मिश्रा ने शुक्रवार को आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैंने करीब एक हफ्ते पहले आम आदमी पार्टी के नेताओं से कुछ सवाल किए थे। लेकिन, इसके जवाब अब तक ना तो केजरीवाल ने दिए हैं और ना ही आम आदमी पार्टी ने दिए।

उन्‍होंने कहा कि मेरे सवालों को सुनकर केजरीवाल ऐसे चुप हैं जैसे मानों उनके मुंह में दही जम गया हो। कपिल ने कहा कि आम आदमी पार्टी दो करोड़ रुपए के मसले में एक ऐसे व्‍यक्ति को लेकर सामने आए हैं जो कह रहा है कि उसने पार्टी को दो करोड़ का चंदा दिया। कपिल ने दावा किया है कि केजरीवाल सोशल मीडिया पर गलत वीडियो वायरल करा रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल एक आईआरएस अफसर हैं। इसलिए पैसों से जुड़े कामों के बारे में उन्‍हें खूब जानकारी है। कपिल मिश्रा ने दावा किया कि केजरीवाल हेम प्रकाश शर्मा को बचा रहे हैं। कपिल ने भरी प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि उनकी जान को खतरा भी है। वो जिस तरह से केजरीवाल के खिलाफ खुलासे कर रहे हैं। ऐसे उनकी हत्‍या भी की जा सकती है।

उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल एक माफिया है। लेकिन, इस वक्‍त उनका कॉलर मेरे हाथ में है। उन्‍हें हर हाल में तिहाड़ जेल जाना होगा या फिर देश छोड़कर भागना होगा। उन्‍होंने कहा कि इस वक्‍त हेम प्रकाश शर्मा की तलाश इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट को भी है। कपिल ने बताया कि डेवलिन कारपोरेशन हवाला कंपनी है। इस कंपनी के मालिक हेम प्रकाश शर्मा और रोहित टंडन हैं। इतना ही नहीं उन्‍होंने कहा कि हेम प्रकाश शर्मा कई कंपनियों का मालिक है। प्रेस कांफ्रेंस में कपिल मिश्रा ने दिखाया कि एक साथ रात को 12 बजे चार कंपनियों ने 50-50 लाख रुपये भेजे। उन्‍होंने दावा किया कि इसमें जिस लेटर हेड का इस्‍तेमाल किया गया है वो फर्जी है। लेटर हेड पर किए गए हस्‍ताक्षर भी फर्जी हैं।

कपिल मिश्रा ने कहा कि अब तो दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी वीडियो को ट्वीट कर दिया है कह दिया है कि मुकेश ने ही उन्‍हें दो करोड़ रुपए दिए हैं। अब इनकम टैक्‍स को ये पता लगाना है कि ये पैसा कहां से आया। उन्‍होंने कहा कि मुकेश कुमार इसी साल कंपनियों के डायरेक्‍टर बने। जबकि डोनेशन साल 2014 में दी गई थी। उन्‍होंने कहा कि अरविंद के झूठ का पर्दाफाश हो चुका है। इस पूरे मामले में मुकेश को बलि का बकरा  बनाया जा रहा है। कपिल का कहना है कि केजरीवाल के पापों की फेहरिस्‍त लंबी होती जा रही है। लेकिन, वो किसी भी सूरत में बच नहीं पाएंगे। उन्‍हें हर हालत में जेल जाना ही होगा। उधर, दूसरी ओर दिल्‍ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन ने कपिल मिश्रा के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दर्ज कराया है।

आगे पढि़ए – कपिल के आरोपों की 10 बड़ी बातें !

Click To Comment
Daily Horoscope
New Google campus at Hyderabad, more net access planned: Pichai

New Google campus at Hyderabad, more net access planned: Pichai

New Delhi, Dec 16 : Google will build a new campus at Hyderabad, even as it is working towards including as many people as possible to use the Internet in India, its chief executive, Sundar Pichai, said here on Wednesday. "In our attempt to provide Internet access to people, we have decided to provide Wi-Fi in 400 railway stations with RailTel. The 100 stations will come online by 2016 end. Mumbai Central station will be online by January," Pichai said at…
कहीं आपके बच्चे में बहरापन तो नहीं?, भारत में 50 लाख बच्चे हैं इसके शिकार !

कहीं आपके बच्चे में बहरापन तो नहीं?, भारत में 50 लाख बच्चे हैं इसके शिकार !

बहरापन मुख्य रुप से दो प्रकार का होता है, जन्म के दौरान ध्वनि प्रदूषण और दूसरी समस्याओं की वजह से नस संबंधी बहरापन हो जाता है। New Delhi, Aug 22 : दुनिया का करीब पांच फीसदी आबादी को ठीक से सुनाई नहीं देता, जिनमें से 3.2 बच्चे भी शामिल है। अगर बात भारत की करें, तो भारतीय आबादी का करीब 6.3 फीसदी लोगों में ये समस्या मौजूद है, इस संख्या में करीब 50 लाख से ज्यादा बच्चे शामिल है। इंडियन मेडिकल…
Dr. Shakti Dhar Sharma

Dr. Shakti Dhar Sharma

Dr. Shakti Dhar Sharma | Dr. Shakti Dhar Sharma is running Shakti Jyotish Kendra at Haridwar(Uttarakhand) in INDIA.  Dr. Shakti Dhar Sharma have a excellence knowledge of Vedic Astrology as a hobby since childhood. He pursued Jyotish studies from Banaras (Kashi). He was also awarded as a Jyotish Samrat, Jyotish Ratna & Jyotish Bhaskar. He has 30 yrs experience in the field of Astrology, Occult science, Tantra, Mantra, Yantra etc.  He has made thousands of successful predictions to let people understand…