केजरीवाल के खिलाफ कपिल मिश्रा का एक और ‘खुलासा बम’, मुख्‍यमंत्री को बताया माफिया

kapil Mishra, कपिल मिश्रा

दिल्‍ली सरकार से बर्खास्‍त मंत्री कपिल मिश्रा ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक और सनसनीखेज खुलासा किया है। जानिए पूरी खबर।

New Delhi May 19 : दिल्‍ली सरकार से बर्खास्‍त और आम आदमी पार्टी से निलंबित नेता कपिल मिश्रा और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच जंग जारी है। कपिल मिश्रा केजरीवाल के खिलाफ रोजाना कुछ ना कुछ नए खुलासे कर रहे हैं। शुक्रवार को भी उन्‍होंने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस की। इस प्रेस कांफ्रेंस में कपिल ने केजरीवाल को माफिया करार दिया। कपिल ने दावा किया कि वो केजरीवाल को तिहाड़ भेजकर ही दम लेंगे। उनका कॉलर उनके हाथ में होगा। कपिल मिश्रा ने शुक्रवार को आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैंने करीब एक हफ्ते पहले आम आदमी पार्टी के नेताओं से कुछ सवाल किए थे। लेकिन, इसके जवाब अब तक ना तो केजरीवाल ने दिए हैं और ना ही आम आदमी पार्टी ने दिए।

Advertisement

उन्‍होंने कहा कि मेरे सवालों को सुनकर केजरीवाल ऐसे चुप हैं जैसे मानों उनके मुंह में दही जम गया हो। कपिल ने कहा कि आम आदमी पार्टी दो करोड़ रुपए के मसले में एक ऐसे व्‍यक्ति को लेकर सामने आए हैं जो कह रहा है कि उसने पार्टी को दो करोड़ का चंदा दिया। कपिल ने दावा किया है कि केजरीवाल सोशल मीडिया पर गलत वीडियो वायरल करा रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल एक आईआरएस अफसर हैं। इसलिए पैसों से जुड़े कामों के बारे में उन्‍हें खूब जानकारी है। कपिल मिश्रा ने दावा किया कि केजरीवाल हेम प्रकाश शर्मा को बचा रहे हैं। कपिल ने भरी प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि उनकी जान को खतरा भी है। वो जिस तरह से केजरीवाल के खिलाफ खुलासे कर रहे हैं। ऐसे उनकी हत्‍या भी की जा सकती है।

Advertisement

उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल एक माफिया है। लेकिन, इस वक्‍त उनका कॉलर मेरे हाथ में है। उन्‍हें हर हाल में तिहाड़ जेल जाना होगा या फिर देश छोड़कर भागना होगा। उन्‍होंने कहा कि इस वक्‍त हेम प्रकाश शर्मा की तलाश इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट को भी है। कपिल ने बताया कि डेवलिन कारपोरेशन हवाला कंपनी है। इस कंपनी के मालिक हेम प्रकाश शर्मा और रोहित टंडन हैं। इतना ही नहीं उन्‍होंने कहा कि हेम प्रकाश शर्मा कई कंपनियों का मालिक है। प्रेस कांफ्रेंस में कपिल मिश्रा ने दिखाया कि एक साथ रात को 12 बजे चार कंपनियों ने 50-50 लाख रुपये भेजे। उन्‍होंने दावा किया कि इसमें जिस लेटर हेड का इस्‍तेमाल किया गया है वो फर्जी है। लेटर हेड पर किए गए हस्‍ताक्षर भी फर्जी हैं।

कपिल मिश्रा ने कहा कि अब तो दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी वीडियो को ट्वीट कर दिया है कह दिया है कि मुकेश ने ही उन्‍हें दो करोड़ रुपए दिए हैं। अब इनकम टैक्‍स को ये पता लगाना है कि ये पैसा कहां से आया। उन्‍होंने कहा कि मुकेश कुमार इसी साल कंपनियों के डायरेक्‍टर बने। जबकि डोनेशन साल 2014 में दी गई थी। उन्‍होंने कहा कि अरविंद के झूठ का पर्दाफाश हो चुका है। इस पूरे मामले में मुकेश को बलि का बकरा  बनाया जा रहा है। कपिल का कहना है कि केजरीवाल के पापों की फेहरिस्‍त लंबी होती जा रही है। लेकिन, वो किसी भी सूरत में बच नहीं पाएंगे। उन्‍हें हर हालत में जेल जाना ही होगा। उधर, दूसरी ओर दिल्‍ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन ने कपिल मिश्रा के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दर्ज कराया है।

आगे पढि़ए – कपिल के आरोपों की 10 बड़ी बातें !

Click To Comment
Daily Horoscope
जैगुआर की ये लग्जरी कार मचा देगी तहलका, दंग करने वाले लुक और फीचर्स !

जैगुआर की ये लग्जरी कार मचा देगी तहलका, दंग करने वाले लुक और फीचर्स !

जैगुआर की एक लग्जरी कार जल्द ही आपका दिल जीतने आ रही है। आज हम आपको इस कार के बारे में सब कुछ बताने जा रहे हैं। जरूर पढिए ये शानदार खबर New Delhi, Jul 18 : आज हम आपको एक शानदार कार के बारे में बताने जा रहे हैं। इस लग्जरी कार के लिए कहा जा रहा है कि आने वाले वक्त में ये कार बिक्री के तमाम रिकॉर्ड्स अपने नामं कर सकती है। दरअसल जैगुआर ने पहली कॉम्पैक्ट…
Silk can repair nerve damage: Indian scientists

Silk can repair nerve damage: Indian scientists

By Sahana Ghosh, Kolkata, June 25 : The exquisite fibres of the famed mulberry silk can trigger regeneration of nerves and restore activity in limbs affected by traumatic injuries, courtesy a new technology developed by Indian scientists. A team of researchers at the Indian Institute of Technology-Guwahati (IIT-G) have fabricated tube-like hollow structures out of silk fibres doped with gold nanoparticles (GNP) to form surgically-implantable nerve conduits that can bridge gaps in nerves arising from injuries. The snapped links in nerves can…
Steven Menezes

Steven Menezes

Steven Menezes | Astrology Expert Steven Menezes is a consulting Vedic astrologer with interceding subspecialty of Prashna Jyotish - engages “Arooda rasi” – a ‘fixed zodiac sign’ for the specific query identified within the moving zodiac as a prime reference point. This ancient procedure aids in finding causes and derive solutions for serious life threatening problems, especially to a person who is on his path of miseries and to those who seek divine intervention for the guidance. He has over 30…
Please enable JavaScript!