कमल हासन की ‘लाली’ के अभी से चढ़ गए भाव … सबके सामने डिस्‍ट्रीब्‍यूटर से कर लिया झगड़ा !

हासन

बॉलीवुड में आए चार दिन नहीं हुए और अक्षरा हासन से जुड़े विवाद सबके सामने आ रहे हैं … अक्षरा ने ताजा बवाल मचाया है एक इंटरव्‍यू के दौरान … आगे पढ़ें ।

New Delhi, Mar 20 : ‘शमिताभ’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अक्षरा को उनकी इस फिल्‍म के लिए काफी तारीफें मिलीं । अब अक्षरा ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ नाम की फिल्‍म से वापस पर्दे पर कमाल करने को तैयार हैं । इन दिनों फिल्‍म का प्रमोशन जोरों पर है और दोनों सितारे फिल्‍म को खूब प्रमोट भी कर रहे हैं । लेकिन हाल ही में अक्षरा ने अपने बिहेवियर से सबके होश उड़ा दिए । अक्षरा ने इंटरव्‍यू के दौरान हुई देरी का सारा गुस्‍सा वहां मौजूद एक रिपोर्टर पर ही उतार दिया ।

Advertisement

Read Also :बॉलीवुड के ऐसे फोटोशूट नहीं देखे होंगे आपने मेल स्‍टार्स ने भी किया अंग प्रदर्शन

खबरों के मुताबिक फिल्म के प्रमोशन के लिए डिस्‍ट्रीब्‍यूटर्स ने अंधेरी के रहेजा क्लासिक में एक इंटरव्यू रखा था, टाइम मिसमैनेज होने के चलते इंटरव्‍यू में देर हो गई । समय बढ़ता देख अक्षरा नाराज हो गईं और वहीं बॉलीवुड के एक सीनियर डिस्ट्रीब्यूटर्स से बात करने लगीं ।हासन अक्षरा उन्‍हें इंटरव्‍यू वाइंड अप करने के लिए कह रहीं थीं । ताभी वहां मौजूद एक जर्नलिस्‍ट ने अक्षरा को समझाना चाहा, बस अक्षरा को और गुस्‍सा आ गया और वो रिपोर्टर पर ही बरस पड़ीं ।

Advertisement

Read Also :ये हैं मिथुन चक्रवर्ती की स्टाइलिश बेटी दिशानी,  जल्द लेगी बॉलीवुड में एंट्री !

अक्षरा ने कहा – “जब मैं उनसे बात कर रही हूं , तो आपको बीच में बोलने की क्या जरूरत है। वैसे भी मैं उनसे (डिस्‍ट्रीब्‍यूटर) बात कर रही हूं, आपसे नहीं।” हालांकि इसके बाद अक्षरा खुद ही शांत हो गईं और इंटरव्‍यू को भी जल्‍द ही वाइंडअप करा दिया गया । इस पूरे घटनाक्रम केहासन दौरान फिल्‍म ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ के लीडिंग एक्‍टर विवान शाह भी मौजूद थे । विवान ने इस पूरे मामले में कहा कि शायद आज अक्षरा का बैड डे था ।

Read Also :बॉलीवुड की इस एक्‍ट्रेस को शादी से पहले वो करने में नहीं ऐतराज , इंटरव्‍यू में किए बड़े खुलासे

आपको बता दें अक्षरा हसन जहां कमल हासन की छोटी बेटी हैं तो वहीं विवान शाह नसीरुद्दीन शाह के बेटे हैं । विवान ने इससे पहले हैप्‍पी न्‍यूर में काम किया था । वो कंप्‍यूटर हैकर के रोल में थे । बहरहाल जो भी हो लेकिन अक्षरा हसन को ऐसा व्‍यवहार पब्लिकली नहीं करनाहासन चाहिए था । सितारों की छोटी-छोटी बात जहां उनके करियर पर असर डालती हैं वहां मीडिया से बहस कना अक्षय के लिए कोई परेशानी ना बन जाए ।

Read Also :शाहिद कपूर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से चेतावनी देते हुए कहा, सबकुछ भूल आगे बढ़ो !

 

 

Click To Comment
Advertisement

Daily Horoscope
रिलायंस जियो को भूल जाइए…ये कंपनी 200 रुपये में देगी साल भर का डाटा फ्री !

रिलायंस जियो को भूल जाइए…ये कंपनी 200 रुपये में देगी साल भर का डाटा फ्री !

अगर आप सोच रहे हैं कि सबसे ज्यादा डाटा देने के मामले में रिलायंस जियो सबसे आगे है, तो आप गलत साबित हो सकते हैं। ये खबर पढ़ना आपके लिए जरूरी है। New Delhi, Mar 30 : आज के दौर में टेलिकॉम कंपनियों के बीच डाटा को लेकर जंग छिड़ी है। इस जंग में कौन सी कंपनी जीत हासिल करेगी, ये कहना अभी मुश्किल है। लेकिन इतना जरूर है कि आगे आने वाला वक्त बहुत ही दिलचस्प साबित होने वाला…
इन गर्मियों में पसीने की बदबू को कहिए बाय-बाय …

इन गर्मियों में पसीने की बदबू को कहिए बाय-बाय …

सर्दियां फुर्र हुईं और अब गर्मी पूरे शबाब पर आने की तैयारी में है । इस गर्मी आप पसीने से कैसे खुद को बचाएंगे आइए आपके लिए हम कुछ अच्‍छी-अच्‍छी टिप्‍स लेकर आए हैं ... New Delhi, Mar 30 : क्‍या आप भी उन लोगों में से हैं जिनसे पसीने की दुर्गंध आती है, क्‍या आप भी वो हैं जिनके पास में बैठने से लोग कतराते हैं, क्‍या आप खुद भी अपने पसीने की दुर्गंध से परेशान रहते हैं ।…
Alankrita Manvi

Alankrita Manvi

अलंकृता मानवी टैरो कार्ड रीडर अलंकृता मानवी वैसे तो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लेकिन, फिर भी अगर आप इन्‍हें नहीं जानते हैं तो हम आपका इसने परिचय करा देते हैं। अलंकृता मानवी अद्भुत प्रतिभा की धनी हैं। इनकी सारी सुंदरता और उनके गुण इनके नाम में ही समाए हुए हैं। टैरो कार्ड के जरिए सटीक भविष्‍यवाणी करने वाली अलंकृता बॉलीवुड से लेकर राजनैतिक गलियारों में भी काफी प्रसिद्धी हासिल कर चुकी हैं। अलंकृता ने आज तक जितने भी…