कमल हासन की ‘लाली’ के अभी से चढ़ गए भाव … सबके सामने डिस्‍ट्रीब्‍यूटर से कर लिया झगड़ा !

हासन

बॉलीवुड में आए चार दिन नहीं हुए और अक्षरा हासन से जुड़े विवाद सबके सामने आ रहे हैं … अक्षरा ने ताजा बवाल मचाया है एक इंटरव्‍यू के दौरान … आगे पढ़ें ।

New Delhi, Mar 20 : ‘शमिताभ’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अक्षरा को उनकी इस फिल्‍म के लिए काफी तारीफें मिलीं । अब अक्षरा ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ नाम की फिल्‍म से वापस पर्दे पर कमाल करने को तैयार हैं । इन दिनों फिल्‍म का प्रमोशन जोरों पर है और दोनों सितारे फिल्‍म को खूब प्रमोट भी कर रहे हैं । लेकिन हाल ही में अक्षरा ने अपने बिहेवियर से सबके होश उड़ा दिए । अक्षरा ने इंटरव्‍यू के दौरान हुई देरी का सारा गुस्‍सा वहां मौजूद एक रिपोर्टर पर ही उतार दिया ।

Advertisement

Read Also :बॉलीवुड के ऐसे फोटोशूट नहीं देखे होंगे आपने मेल स्‍टार्स ने भी किया अंग प्रदर्शन

खबरों के मुताबिक फिल्म के प्रमोशन के लिए डिस्‍ट्रीब्‍यूटर्स ने अंधेरी के रहेजा क्लासिक में एक इंटरव्यू रखा था, टाइम मिसमैनेज होने के चलते इंटरव्‍यू में देर हो गई । समय बढ़ता देख अक्षरा नाराज हो गईं और वहीं बॉलीवुड के एक सीनियर डिस्ट्रीब्यूटर्स से बात करने लगीं ।हासन अक्षरा उन्‍हें इंटरव्‍यू वाइंड अप करने के लिए कह रहीं थीं । ताभी वहां मौजूद एक जर्नलिस्‍ट ने अक्षरा को समझाना चाहा, बस अक्षरा को और गुस्‍सा आ गया और वो रिपोर्टर पर ही बरस पड़ीं ।

Advertisement

Read Also :ये हैं मिथुन चक्रवर्ती की स्टाइलिश बेटी दिशानी,  जल्द लेगी बॉलीवुड में एंट्री !

अक्षरा ने कहा – “जब मैं उनसे बात कर रही हूं , तो आपको बीच में बोलने की क्या जरूरत है। वैसे भी मैं उनसे (डिस्‍ट्रीब्‍यूटर) बात कर रही हूं, आपसे नहीं।” हालांकि इसके बाद अक्षरा खुद ही शांत हो गईं और इंटरव्‍यू को भी जल्‍द ही वाइंडअप करा दिया गया । इस पूरे घटनाक्रम केहासन दौरान फिल्‍म ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ के लीडिंग एक्‍टर विवान शाह भी मौजूद थे । विवान ने इस पूरे मामले में कहा कि शायद आज अक्षरा का बैड डे था ।

Read Also :बॉलीवुड की इस एक्‍ट्रेस को शादी से पहले वो करने में नहीं ऐतराज , इंटरव्‍यू में किए बड़े खुलासे

आपको बता दें अक्षरा हसन जहां कमल हासन की छोटी बेटी हैं तो वहीं विवान शाह नसीरुद्दीन शाह के बेटे हैं । विवान ने इससे पहले हैप्‍पी न्‍यूर में काम किया था । वो कंप्‍यूटर हैकर के रोल में थे । बहरहाल जो भी हो लेकिन अक्षरा हसन को ऐसा व्‍यवहार पब्लिकली नहीं करनाहासन चाहिए था । सितारों की छोटी-छोटी बात जहां उनके करियर पर असर डालती हैं वहां मीडिया से बहस कना अक्षय के लिए कोई परेशानी ना बन जाए ।

Read Also :शाहिद कपूर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से चेतावनी देते हुए कहा, सबकुछ भूल आगे बढ़ो !

 

 

Click To Comment
Daily Horoscope
Apple told to pay $234 mn for using BITS graduates’ technology

Apple told to pay $234 mn for using BITS graduates’ technology

The award amount a federal jury in Madison asked to Apple to pay about $165 million less than what Wisconsin University Alumni Research Foundation (WARF) had sought. By Arun Kumar, Washington, Oct 17 : Tech giant Apple has been told to pay $234 million to the intellectual property arm of Wisconsin University, Madison, for using without permission patented technology developed by its team, including two Indian-American engineers. The award amount a federal jury in Madison asked to Apple to pay Friday was…
खुशबू के साथ सुधारेगी आपके खाने की सेहत, बस आधा चम्‍मच काफी है

खुशबू के साथ सुधारेगी आपके खाने की सेहत, बस आधा चम्‍मच काफी है

सर्दियों में मेथी के परांठे, मेथी-आलू की सब्‍जी सब पसंद करते हैं । लेकिन तब क्‍या जब सीजन ना हो, तब काम आती है कसूरी मेथी और ये गुणों की खान है । New Delhi, Jul 01 : सर्दियों में बाजार हरी सब्जियों से भरे रहते हैं । खासकर मेथी की सब्‍जी बहुत पसंद की जाती है । मेथी के परांठे, मेथी की सब्‍जी, मेथी थेपला, मेथी मठरी और भी कई पकवान इसके बनते हैं ।क्‍योंकि ये बहुत गुणकारी होती…
Acharya Kamal Kant

Acharya Kamal Kant

Acharya Kamal Kant | Astrology Expert With the his 25 years of experience Acharya Kamal Kant can tell you everything only by knowing your birth details. Acharya not only give right predictions but also helps with remedial ideas. Usually Astrologers know only one kind of Astrology. But Acharya has deep interest in the topic and this is why he managed to gain knowledge of four streams. On the basis of these four streams Acharya makes his Astro prediction, here’s the list…
Please enable JavaScript!