अली असगर ने की कपिल शर्मा से दोस्ती की कोशिश, दिया झन्नाटेदार बयान !

Kapil Sharma Nani, कपिल शर्मा

कपिल शर्मा की ओर से उन्हें नानी के किरदार तक ही सीमित रखा गया था, अब अली असगर ने फिर से कपिल पर एक ऐसा बयान दिया है कि जिसे पढकर वो भी हैरान रह जाएंगे। 

New Delhi, Jul 17 : स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े के बाद कई कलाकारों ने द कपिल शर्मा शो को अलविदा कह दिया था, उन्हीं कलाकारों में एक नाम अली असगर का भी था, दरअसल कपिल के शो में अली असगर नानी के किरदार में दिखते थे, लेकिन वो इस किरदार के साथ खुश नहीं थे, वो कुछ ज्यादा और अच्छा चाहते थे। लेकिन कपिल की ओर से उन्हें नानी के किरदार तक ही सीमित रखा गया था। अब अली असगर ने फिर से कपिल पर एक ऐसा बयान दिया है कि जिसे पढकर कपिल भी हैरान रह जाएंगे।

Advertisement

आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद अली असगर ने उनके प्रतिद्वंदी कृष्णा अभिषेक का दामन थाम लिया, aliasgarअब वो कृष्णा के कॉमेडी शो द ड्रामा कंपनी में अपनी कॉमेडी का टशन दिखाते नजर आ रहे हैं। लेकिन लग रहा है कि अली को अभी से ही ये नया कॉमेडी शो रास नहीं आ रहा है। इसलिये तो वो कपिल के बारे में ऐसा बयान दे रहे हैं।

Advertisement

अली के इस बयान को पढकर आप भी कहेंगे कि वो दुबारा कपिल के शो में वापस जाना चाहते हैं। मालूम हो कि अली से पूछा गया कि क्या वो कपिल के शो में भविष्य में दिखेंगे, तो इस पर उन्होने तपाक से कहा, Kapil sharma, कपिल शर्माकि मैं जरुर फिर से कपिल के साथ काम करूंगा, वो मेरे अच्छे दोस्त हैं, और मुझे उम्मीद है कि वो मुझे एक दिन एक अच्छा रोल ऑफर करेंगे।

इससे पहले भी अली असगर ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि उन्हें कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े में बेवजह ही घसीटा गया, kapil-sharma, कपिल शर्मासाथ ही उन्होने ये भी कहा था कि कपिल से उनका कोई झगड़ा नहीं हुआ था, उन्होने सिर्फ क्रिएटिव डिफरेंसेस की वजह से शो छोड़ा था।

Read Also : Video : पूनम पांडे की मम्मी ने पूछा दिनभर फोन में क्या करती रहती हो, तो इंटरनेट सनसनी ने दिया ऐसा जवाब !

Click To Comment
Daily Horoscope
अब आपकी आंखों के इशारे से चलेगा ATM !

अब आपकी आंखों के इशारे से चलेगा ATM !

देश के कुछ निजी बैंक ATM में रेटिना को पढ़ने वाले सिस्टम लगाने की योजना बना रहे हैं New Delhi, Jul 22 : हो सकता है कि आने वाले दिनों में आप ATM में पैसे निकालने जाएं और मशीन की तरफ देखें और मशीन आपको पैसा दे दे. चौंकिए नहीं, देश के कुछ निजी बैंक ATM में रेटिना को पढ़ने वाले सिस्टम लगाने की योजना बना रहे हैं जो आपकी आंखों की रेटिना को स्कैन करेंगे और आपको बिना किसी…
New HIV vaccine candidate may generate immune response: Study

New HIV vaccine candidate may generate immune response: Study

Washington, June 19 : An experimental vaccine candidate may have the potential to stimulate the immune system to block HIV infection, according to new research. The findings may represent a leap forward in the effort to develop a vaccine against HIV, which has so far struggled to elicit antibodies that can effectively fight off different strains of the virus, according to three papers published on Thursday in the US journals Cell and Science. "The results are pretty spectacular," said Dennis Burton…
Acharya Kamal Kant

Acharya Kamal Kant

Acharya Kamal Kant | Astrology Expert With the his 25 years of experience Acharya Kamal Kant can tell you everything only by knowing your birth details. Acharya not only give right predictions but also helps with remedial ideas. Usually Astrologers know only one kind of Astrology. But Acharya has deep interest in the topic and this is why he managed to gain knowledge of four streams. On the basis of these four streams Acharya makes his Astro prediction, here’s the list…
Please enable JavaScript!