जिस्म की आग में जल रहा था ये एक्टर, इस लड़की ने बुझा दी ये ‘जलन’!

PIC- एक्टर

आज हम आपको एक एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं। इस कलाकार ने शादी के बाद भी एक लड़की से जिस्मानी संबंध बनाने की बात की थी। पढ़िए ये खबर…

New Delhi, Aug 13 : टीवी के उन मशहूर कलाकारों के बारे में तो आप अच्छी तरह से जानते होंगे, जुन्होंने भगवान कृष्ण का रोल किया है। इनमें से एक एक्टर हैं मृणाल जैन। मृणाल ने एकता कपूर के सीरियल ‘कहानी हमारे महाभारत की’ में भगवान कृष्ण का किरदार निभाया था। इस कलाकार की लव लाइफ बड़ी विवादों में रही है। ये कलाकार शादीशुदा हाने के बाद भी एक एक्ट्रेस से रिलेशन में रह चुके हैं। जिस एक्ट्रेस से वो रिलेशन में थे, उसी एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा भी किया है। इस एक्ट्रेस ने इसी साल जून में इस बारे में लोगों को सारी बातें बताई थी। हम जिस एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, उनका नाम है वर्षा भगवानी।

वर्षा भागनानी मृणाल से बेहद प्यार करती थी। वो मृणाल के प्यार में इस तरह से डूबी हुई थी कि वो हर हाल में मृणाल को ही पाना चाहती थी। इसके लिए वो पागलपन से हद से गुजर चुकी थी। 2016 में मृणाल और वर्षा के अफेयर की खूब चर्चाएं चल रही थी। कहा जाता कि एक बार वर्षा ने मृणाल के प्यार में पागल होकर अपनी कलाई काटने की भी कोशिश की थी। हालांकि किसी तरह से वो आतंमहत्या से बच पाई। जून 2017 में वर्षा ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत की थी। इसमें उन्होंने बताया कि वो मृणाल से बेहद प्यार करती थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मृणालने उन्हें हमेशा धोखे में रखा।

वर्षा का कहना है कि उनके और मृणाल के बीच एक साल तक डेटिंग चलती रही। वर्षा बताती हैं कि मृणाल तो अपनी पत्नी को तलाक देने वाले थे। वर्षा कहती हैं कि वो अभी भी मृणालसे बेइंतहा प्यार करती हैं और उसे कभी भी नहीं भूल सकती। अब आपको बताते हैं कि आखिर मृणालने अपनी पत्नी को तलाक क्यों नहीं दिया और कैसे वो वर्षा को अपने प्यार के जाल में फंसाते रहे। वर्षा ने इस बारे में सारी बातें बताई हैं। उनका कहना है कि मृणाल की शादी उसके घरवालों ने जबरदस्ती स्वीटी से करवाई थी। इसके साथ ही वर्षा ने इंटरव्यू में कहा था मृणाल उन्हें बेवकूफ बना रहा था। मृणाल ने वर्षा से कहा था कि उसकी पत्नी के छोटे भाई की शादी होने वाली है।

इससे पहले वो अपनी पत्नी को तलाक नहीं दे पाएंगे। वर्षा ने कहा कि मृणालउसे ये कहकर फुसलाता रहा कि उसकी पत्नी के घर में एक लड़की पहले से ही तलाक लेकर बैठी हुई है। अगर वो भी तलाक देगा तो मुसीबत हो जाएगी। वर्षा का कहना है कि उनकी पहली मुलाक़ात एक पार्टी में हुई थी। इसके बाद दोनों ने फेसबुक पर बात करना शुरू किया। इसके साथ ही दोनों ने नंबर एक्सचेंज किए। वर्षा कहती हैं एक बार मृणाल ने उनसे फिजिकल रिलेशन बनाने की बात कही। हालांकि वर्षा ने कहा था कि पहले स्वीटी को छोड़ दो, फिर फिजिकल रिलेशन की बात करना। कुल मिलाकर कहें तो एक एक्टर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री पर दाग लगा दिया।

आगे पढ़ें : Video : इस लड़की का डांस देख आप भी नाचने लगेंगे, ये है देसी शकीरा, वीडियो वायरल !

Click To Comment
Daily Horoscope
APP FOR YOUR PROTECTION. An app can help residents and societies to keep track of basic functions like security, power maintenance, visitors, legal paperwork and online voting for elections.

APP FOR YOUR PROTECTION. An app can help residents and societies to keep track of basic functions like security, power maintenance, visitors, legal paperwork and online voting for elections.

By Anirban Ghoshal  Mumbai, May 28 (ITN Network / IANS) Now a software and an app can help both residents and their housing societies to keep track of basic functions like security, plumbing, power maintenance, tracking visitors, legal paperwork and even online voting for elections. That's what ApartmentAdda promises - easing the stress of managing a modern housing society. Founded in 2009 by engineer-duo Sangeeta Banerjee and husband Venkat Kandaswamy, both of whom have experience in ERP consultancy and web…
हैंगओवर उतारता है नारियल पानी … हैरान कर देंगे इसके अनेक फायदे

हैंगओवर उतारता है नारियल पानी … हैरान कर देंगे इसके अनेक फायदे

सबसे पोषक पेय पदार्थों में से एक है नारियल पानी ... क्‍या आप जानते हैं इसे पीने के एक नहीं कई फायदे हैं ... गर्मियों में राहत पहुंचाने वाले इस जादुई पानी को और करीब से जानिए । New Delhi, Apr 08 : शरीर के लिए सबसे ज्‍यादा फायदेमंद लो कैलोरी ड्रिंक है कोकोनट वॉटर । एंटीऑक्सीडेंट्स से भरपूर नारियल पानी अमीनो-एसिड, एंजाइम्स, विटामिन बी-कॉम्प्लेक्स, विटामिन सी और कैल्श्यिम, मैग्‍नीशियम, फॉस्‍फोरस, पोटैशियम और सोडियम जैसे मिनरल्‍स से भरपूर होता है…
Steven Menezes

Steven Menezes

Steven Menezes | Astrology Expert Steven Menezes is a consulting Vedic astrologer with interceding subspecialty of Prashna Jyotish - engages “Arooda rasi” – a ‘fixed zodiac sign’ for the specific query identified within the moving zodiac as a prime reference point. This ancient procedure aids in finding causes and derive solutions for serious life threatening problems, especially to a person who is on his path of miseries and to those who seek divine intervention for the guidance. He has over 30…