कंगना रनौत को लेकर करण जौहर का बयान – संभल जाओ, वो तुम्‍हारा इस्‍तेमाल कर रहे हैं

Kangna Karan

विवादित इंटरव्‍यू के बाद कंगना रनौत का बॉलीवुड पर निशाना जारी है, शायद इसीलिए कंरण अब सामने आए हैं और कंगना का नाम लिए बिना उन्‍हें सलाह दे रहे हैं ।

New Delhi, Sep 13 : आगामी फिल्‍म सिमरन को लेकर कंगना रनौत जोरों-शोरों से प्रमोशन में जुटी हुई हैं । हालांकि इस बार उनका प्रमोशन फिल्‍म के लिए नहीं बल्कि उनके इंटरव्‍यू के कारण सुर्खियों में बना हुआ है । वो जहां भी जाती हैं उनके विवादित इंटरव्‍यू को लेकर एक-दो सवाल पूछ ही लिए जाते हैं । हालांकि कंगना इन सबका बेबाकी से जवाब दे रही हैं लेकिन शायद करण जौहर ये सब पचा नहीं पा रहे ।

दरअसल कंगना रनौत ने आल ही में AIBके एक वीडियो सॉन्‍ग के जरिए सिमरन को प्रमोट किया है । इस वीडियो में कंगना वैजाइना से लेकरKangna Karan बॉल्‍स और बॉलीवुड से जुड़ी चीजों के बारे में सरकाज्‍म के साथ काफी कुछ कह गईं । फिर चाहे वो रितिक के अपने पापा के जरिए लॉन्‍च होना हो या फिर करण का फिल्‍में बनाने का अंदाज । कंगना ने कुछ नहीं छोड़ा ।

करण जौहर को कंगना का यही एटीट्टयूड पसंद नहीं आ रहा । करण जौहर ने अपने हालिया ट्वीट में कंगना का नाम लिए बिना उन्‍हें समझाने की कोशिश की है । उन्‍होने ये बताना चाहा कि कंगना को नहीं पता कि लोग उनका इस्‍तेमाल कर रहे हैं । करण के इस ट्वीट पर उन्‍हें काफी ट्रोल किया जा रहा है । यूजर्स लिख रहे हैं कि कंगना रनौत एक टैलेंटेड एक्‍ट्रेस हैं और उन्‍होने बॉलीवुड का भंडाफोड कर दिया है इसलिए उन्‍हें ये सब कहा जा रहा है । करण ने अपने ट्वीट में लिखा है – Dear talent …I wish you would stay away from overconfidence and delusion….they are constantly conspiring against you…don’t you see it? इस ट्वीट पर कई कमेंट्स आ चुके हैं लेकिन करण के फैंस के अलावा शायद ही उन्‍हें किसी ने इस पर सपोर्ट किया हो ।

बेबाब, बिंदास कंगना रनौत के इंटरव्‍यू के बाद से ही वो सवालों के घेरे में हैं । उनकी वास्‍तविकता को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं । कई लोग मान रहे हैं क्‍योंकि सिमरन एक स्‍लो फिल्‍म बनी है इसलिए जानबूझकर कंगना को इस कंट्रोवर्सी को उछालने के लिए कहा गया, जबकि कुछ मानते हैं कि कंगना का स्‍टारडम खत्‍म हो रहा है इसलिए वो रोशन परिवार को फिर से लाइमलाइट में ले आई हैं वगैरह-वगैरह । बहरहाल कंगना को इन सब बातों से फर्क पड़ता नहीं दिख रहा है, वैसे भी एक इंटरव्‍यू में वो कह ही चुकी हैं फिल्‍म करियर खत्‍म होना उनके लिए जिंदगी का अंत कभी नहीं होगा ।

Read Also :दो बच्‍चों के बाप बने करण जौहर ने खुद को कहा विवादित बच्‍चा, कहा-कई बार करना पड़ा Compromise  

Click To Comment
Daily Horoscope
Take5 makes spa, salon visits convenient

Take5 makes spa, salon visits convenient

TAKE5 will initially be launched in Mumbai and Hyderabad Mumbai, Sep 29: A new consumer app called TAKE5 has been launched to provide an effortless experience for salon and spa goers to find, book and pay for appointments. Zenoti, a provider of software solutions to the spa, salon and medi-spa industry, has introduced TAKE5. "At the heart of TAKE5 is our belief that every individual deserves to take a break from their busy lives, whether it's five minutes or five hours.…
9 के फेर से बचकर… 9 आदतों के चक्कर में जिंदगी खराब न कर बैठना

9 के फेर से बचकर… 9 आदतों के चक्कर में जिंदगी खराब न कर बैठना

जिंदगी में अगर आप खराब आदतों के फेर में फंस जाएं तो सेहत तबाह हो सकती है। ऐसी 9 आदतें हैं जो किसी भी इंसान के शरीर को बर्बाद कर सकती हैं। New Delhi, Nov 21: भारत दुनिया में तेजी से आगे बढ़ती हुई अर्थ व्यवस्था है। तरक्की के साथ ही लोगों की जीवन शैली भी बदल रही है। आदतों का दायरा बढ़ रहा है। कई चीजें जो पहले के समय में कभी कभार होती थी वो आज आदतों में…
Vineeta Srivastava 

Vineeta Srivastava 

Vineeta Srivastava  | Astrologer, Tarot Card Reader and Vaastu Consultant Mrs. Vineeta Srivastava  is a qualified (M.A. in Astro science) Astrologer, Tarot Card Reader and Vaastu Consultant who gives accurate future readings through a medium of  Vaidik ,KP Astrology and Tarot Cards .  In her views Astrology is not based on Superstition, it actually based on Planetary positions and time. She is a Professional Certified Consultant who also uses her intuition to offer guidance to all of her clients, encouraging them to move in a positive direction and face…