कंगना रनौत को लेकर करण जौहर का बयान – संभल जाओ, वो तुम्‍हारा इस्‍तेमाल कर रहे हैं

Kangna Karan

विवादित इंटरव्‍यू के बाद कंगना रनौत का बॉलीवुड पर निशाना जारी है, शायद इसीलिए कंरण अब सामने आए हैं और कंगना का नाम लिए बिना उन्‍हें सलाह दे रहे हैं ।

New Delhi, Sep 13 : आगामी फिल्‍म सिमरन को लेकर कंगना रनौत जोरों-शोरों से प्रमोशन में जुटी हुई हैं । हालांकि इस बार उनका प्रमोशन फिल्‍म के लिए नहीं बल्कि उनके इंटरव्‍यू के कारण सुर्खियों में बना हुआ है । वो जहां भी जाती हैं उनके विवादित इंटरव्‍यू को लेकर एक-दो सवाल पूछ ही लिए जाते हैं । हालांकि कंगना इन सबका बेबाकी से जवाब दे रही हैं लेकिन शायद करण जौहर ये सब पचा नहीं पा रहे ।

दरअसल कंगना रनौत ने आल ही में AIBके एक वीडियो सॉन्‍ग के जरिए सिमरन को प्रमोट किया है । इस वीडियो में कंगना वैजाइना से लेकरKangna Karan बॉल्‍स और बॉलीवुड से जुड़ी चीजों के बारे में सरकाज्‍म के साथ काफी कुछ कह गईं । फिर चाहे वो रितिक के अपने पापा के जरिए लॉन्‍च होना हो या फिर करण का फिल्‍में बनाने का अंदाज । कंगना ने कुछ नहीं छोड़ा ।

करण जौहर को कंगना का यही एटीट्टयूड पसंद नहीं आ रहा । करण जौहर ने अपने हालिया ट्वीट में कंगना का नाम लिए बिना उन्‍हें समझाने की कोशिश की है । उन्‍होने ये बताना चाहा कि कंगना को नहीं पता कि लोग उनका इस्‍तेमाल कर रहे हैं । करण के इस ट्वीट पर उन्‍हें काफी ट्रोल किया जा रहा है । यूजर्स लिख रहे हैं कि कंगना रनौत एक टैलेंटेड एक्‍ट्रेस हैं और उन्‍होने बॉलीवुड का भंडाफोड कर दिया है इसलिए उन्‍हें ये सब कहा जा रहा है । करण ने अपने ट्वीट में लिखा है – Dear talent …I wish you would stay away from overconfidence and delusion….they are constantly conspiring against you…don’t you see it? इस ट्वीट पर कई कमेंट्स आ चुके हैं लेकिन करण के फैंस के अलावा शायद ही उन्‍हें किसी ने इस पर सपोर्ट किया हो ।

बेबाब, बिंदास कंगना रनौत के इंटरव्‍यू के बाद से ही वो सवालों के घेरे में हैं । उनकी वास्‍तविकता को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं । कई लोग मान रहे हैं क्‍योंकि सिमरन एक स्‍लो फिल्‍म बनी है इसलिए जानबूझकर कंगना को इस कंट्रोवर्सी को उछालने के लिए कहा गया, जबकि कुछ मानते हैं कि कंगना का स्‍टारडम खत्‍म हो रहा है इसलिए वो रोशन परिवार को फिर से लाइमलाइट में ले आई हैं वगैरह-वगैरह । बहरहाल कंगना को इन सब बातों से फर्क पड़ता नहीं दिख रहा है, वैसे भी एक इंटरव्‍यू में वो कह ही चुकी हैं फिल्‍म करियर खत्‍म होना उनके लिए जिंदगी का अंत कभी नहीं होगा ।

Read Also :दो बच्‍चों के बाप बने करण जौहर ने खुद को कहा विवादित बच्‍चा, कहा-कई बार करना पड़ा Compromise  

Click To Comment
Daily Horoscope
लॉन्च हुआ दुनिया का सबसे धांसू स्मार्टफोन, सैमसंग का गैलेक्सी नोट 8

लॉन्च हुआ दुनिया का सबसे धांसू स्मार्टफोन, सैमसंग का गैलेक्सी नोट 8

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद सैमसंग का गैलेक्सी नोट 8 लॉन्च हो गया है। इस फोन के लिए कहा जा रहा है कि ये बिक्री के तमाम रिकॉर्ड्स अपने नाम करेगा। New Delhi, Aug 24 : सैमसंग ने आखिरकार अपना नया और शानदार फोन लॉन्च कर डाला है। जी हां आखिरकार सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 दुनिया के सामने पेश कर दिया गया है। इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि आने वाले वक्त में ये बिक्री के तमाम…
Tooth decay can be reversed without drilling and filling

Tooth decay can be reversed without drilling and filling

Sydney, Dec 7 : Preventative oral care can reduce the need for unpleasant dental drilling and filling by 30-50 percent, says a study. The findings suggest that tooth decay or dental caries can be stopped, reversed, and prevented without the need for the traditional 'fill and drill' approach that has dominated dental care for decades. "It is unnecessary for patients to have fillings because they are not required in many cases of dental decay," said the study's lead author Wendell Evans,…
J K Sethi

J K Sethi

J K Sethi | J K Sethi Ji is as an Indian Vedic Astrologer and learnt astrology from India's renowned institutions & worldwide famous Astrologer and conferred the title of "Jyotish Shiromani", "Jyotish Visharad" & "Jyotish Kovid" from various institutions of India, practicing Systems Approach to Vedic Astrology (Hindu system of Astrology) since last decade. Life member of Indian Council of Astrological Sciences (ICAS), Madras, Member of International Institute of Predictive Astrology (IIPA), Satva, Systems Institute of Hindu Astrology. He has been participating in many consultation clinics…