कॉन्‍डोम कंट्रोवर्सी पर सनी ने तोड़ी चुप्‍पी, विरोध करने वाली महिलाओं को ये कहा …

वीडियो के लिए नीचे स्‍क्रोल करें –
अपने कॉन्‍डोम एड को लेकर विवादों में आई सनी लियोनी ने इस पर चुप्‍पी तोड़ी है, और महिलाओं द्वारा हो रहे विरोध पर अपना जवाब दिया है ।

New Delhi, Apr 21 : रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की महिला ब्रांच ने कुछ दिनों से सनी लियोनी के खिलाफ झंडा बुलंद किया हुआ है । महिलाओं को सनी लियोनी के कॉन्‍डोम टीवी कमर्शियल से खासी आपत्ति है । महिलाओं के मुताबिक सनी के एड कुछ ज्‍यादा ही उत्‍तेजक होते हैं और इन्‍हें देखने पर परिवार के साथ बैठी महिलाएं शर्म महसूस करती हैं । महिला शाखा इन एड्स को बंद करवाने की मांग कर रही हैं । पिछले दिनों महिलाओं ने इसे विरोध में जमकर नारेबाजी की थी ।

Read Also : राखी सावंत ने पोस्ट की अब तक की सबसे हॉट तस्वीर… फोटो देख सनी लियोनी भी शरमा जाए !

अब पूरे मामले में सनी लियोनी ने खुद ही चुप्‍पी तोड़ी है और अपना बयान दिया है । सनी के मुताबिक – भारत के बारे में सबसे अच्‍छी औरकॉन्‍डोम महान बात यही है कि यहां लोकतंत्र है और सभी को बोलने की आजादी है । इसीलिए लोग मेरे खिलाफ और मेरे काम के खिलाफ आवाज उठा सकते हैं लेकिन सिर्फ सरकार ही इस बात का फैसला कर सकती है कि लोगों के लिए क्या सही है। सनी के मुताबिक वो जो भी कर रही हैं इसमें कुछ गलत नहीं है ।

Read Also : Video : कपिल शर्मा शो छोड़ चुके सुनील ग्रोवर अब सनी लियोनी के साथ करेंगे ये काम !

सनी लियोन ने अपने ब्रांड्स को लेकर कहा – “जब भी मैं कोई ब्रांड साइन करती हूं तो उसकी नैतिक जिम्मेदारी लेती हूं। ये बिल्कुल वैसा ही हैकॉन्‍डोम जैसे किसी बच्चे को पैदा करके दुनिया में लाना। कोई भी कपल परिवार की प्लानिंग तभी करता जब उसे लगता है कि हां वो बच्चे की जिम्मेदारी संभालने के लायक हो चुका है।” आपको बता दें सनी लियोनी कॉन्‍डोम के साथ लगभग 10 ब्रांड्स को एंडोर्स कर रही हैं । सनी के मुताबिक वो उन्‍ही चीजों को एंडोर्स कर रही हैं जिसमें उन्‍हें विश्‍वास हैं ।

Read Also : RGV के Tweet पर सनी लियोनी का करारा जवाब, कहा – जानते हो क्‍या बोल रहे हो !

सनी जो भी कहें लेकिन उनके कॉन्‍डोम टीवी कमशिर्यल्‍स को लेकर महिला मोर्चा चुप बैठने वाला नहीं है । महिला विंग की सेक्रेटरी शीलाकॉन्‍डोम गांगुर्दे ने चेतावनी दी है कि अगर सनी का ये एड बंद नहीं किया जाता तो इसके खिलाफ संगठन आंदोलन करेगा । विरोध करने वाले दल ने सरकार को सनी लियोनी के एड पर रोक लगाने के लिए एक हफ्ते का समय दिया है । सनी के इस एड को लेकर मचा है बवाल – Click for video :

Read Also : हाहाकारी तस्वीरें…बेडरूम में ये करती हैं सनी लियोनी ! देखें सनी लियोनी ‘इनसाइड’

 

 

 

Click To Comment
Daily Horoscope
इस एक एप के जरिये आप कर सकते हैं किसी भी बिल का भुगतान

इस एक एप के जरिये आप कर सकते हैं किसी भी बिल का भुगतान

सभी काम अब आप सिर्फ एक एप की मदद से कर सकेंगे. New Delhi, Sep 4 : गैस, मोबाइल, डीटीएच, बिजली और पानी का बिल जैसे यूटिलिटी बिल्स की पेमेंट करने के लिये अब आपको अलग-अलग एप की ज़रुरत नहीं होगी. ये सभी काम अब आप सिर्फ एक एप की मदद से कर सकेंगे. नेशनल पेमेंट कार्पोरेशन ऑफ इंडिया (एनपीसीआई) ने रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआई) के साथ मिलकर 26 बैंक और वॉलेट पेमेंट करने वाली कंपनियों के साथ टाईअप…
सीने में जलन का ये है रामबाण उपाय, बिना गोली बिना दवा के चुटकियों में छूमंतर …

सीने में जलन का ये है रामबाण उपाय, बिना गोली बिना दवा के चुटकियों में छूमंतर …

सीने में जलन की परेशानी से कई लोग जूझते हैं, लेकिन शायद आप नहीं जानते गोली या जो गुलाबी दवा हम खा रहे हैं वो हमें ठीक नहीं कर रही बल्कि इसका आदी बना रही है । New Delhi, May 19 : क्‍या आपको अकसर सीने में जलन की समस्‍या होती है, खासकर तब जब आप रात में बहुत हैवी खाना खा लेते हैं या फिर दोपहर का खाना, या फिर शाम की वो चाय । ज्‍यादातर लोग एसिडीटी की…
Alankrita Manvi

Alankrita Manvi

अलंकृता मानवी टैरो कार्ड रीडर अलंकृता मानवी वैसे तो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लेकिन, फिर भी अगर आप इन्‍हें नहीं जानते हैं तो हम आपका इसने परिचय करा देते हैं। अलंकृता मानवी अद्भुत प्रतिभा की धनी हैं। इनकी सारी सुंदरता और उनके गुण इनके नाम में ही समाए हुए हैं। टैरो कार्ड के जरिए सटीक भविष्‍यवाणी करने वाली अलंकृता बॉलीवुड से लेकर राजनैतिक गलियारों में भी काफी प्रसिद्धी हासिल कर चुकी हैं। अलंकृता ने आज तक जितने भी…