‘भ्रष्‍ट’ शशिकला के लिए राहुल गांधी की ‘सरकार’ ने ईमानदार महिला अफसर पर गिराई गाज !

D Roopa, शशिकला

बंगलुरु की सेंट्रल जेल में शशिकला नटराजन को VIP ट्रीटमेंट मिलने का खुलासा करने वाली DIG जेल डी रुपा का तबादला कर दिया गया है।

New Delhi Jul 17 : अभी कुछ दिनों पहले ही बंगलुरु में DIG जेल डी रुपा ने खुलासा‍ किया था  कि  AIADMK  की चीफ शशिकला नटराजन को सेंट्रल जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। जिसके लिए उन्‍होंने दो करोड़ रुपए की रिश्‍वत भी दी थी। इस मामले में DIG जेल डी रुपा ने डीजीपी तक का नाम घसीट लिया था। उनका कहना था ये सबकुछ पुलिस के आलाअधिकारियों की जानकारी में हुआ लेकिन, कोई भी कार्रवाई नहीं की गई। जेल में शशिकला को मिल रही वीआईपी सुविधाओं का खुलासा करने वाली इस महिला पुलिस अधिकारी का अब तबादला कर दिया गया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों ने कर्नाटक की कांग्रेस सरकार के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी के उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधना शुरु कर दिया है।

सोशल मीडिया पर लाेगों ने राहुल गांधी से सवाल किया है कि आपकी पार्टी की सरकार ने भ्रष्‍ट शशिकला नटराजन को वीआईपी सुविधाएं देने लिए आखिर एक महिला पुलिस अ‍फसर पर गाज क्‍यों गिरा दी। क्‍या किसी महिला पुलिस अफसर को ईमानदारी का यही ईनाम मिलना चाहिए। वहीं कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी की सरकार से इससे ज्‍यादा की उम्‍मीद भी नहीं की जा सकती है। दरअसल, सोमवार को ही कर्नाटक की सिद्धारमैया की सरकार की ओर से एक आदेश जारी किया गया। इस आदेश में उन्‍हें तत्‍काल प्रभाव से डीआईजी जेल के पद से हटाते हुए ट्रैफिक डिपार्टमेंट में भेज दिया गया है। शशिकला नटराजन पर बड़ा खुलासा करने वाली इस अफसर को उनके सख्‍त रवैये के लिए जाना जाता है।

DIG जेल डी रूपा के अलावा बंगलुरु के डीजी जेल सत्यनारायण राव का भी तबादला कर दिया गया है। डीआईजी रुपा ने इस पूरे मामले की जांच रिपोर्ट सत्‍यनारायण राव को ही सौंपी थी। शशिकला और जेल अफसरों के भ्रष्‍टाचार का खुलासा करने वाली इस महिला अफसर के तबादले को लेकर राज्‍य की राजनीति गरमा गई है। कर्नाटक के पूर्व मुख्‍यमंत्री कुमारस्वामी का कहना है कि सरकार का ये फैसला बहुत ही चौंकाने वाला है। कुमारस्‍वामी ने कहा कि अब लग रहा है कि सरकार इस पूरे मामले में कुछ छुपाना चाहती है। दरसअल, डी रुपा ने अभी कुछ दिनों पहले ही ये पद संभाला था। इसके बाद उन्‍होंने बंगलुरु की सेंट्रल जेल का औचक निरीक्षण भी किया। जिसके बाद कई सनसनीखेज खुलासे हुए थे।

डी रुपा को पता चला कि बेंगलुरु की सेंट्रल जेल में कैद सजायाफ्ता AIADMK चीफ शशिकला को यहां पर VVIP ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। उनके लिए अलग से किचन का बंदोबस्‍त किया गया है। इसके बाद रुपा ने जांच पूरी की अपने आलाधिकारियों को ये रिपोर्ट सौंपी जिसमें उन्‍होंने बताया कि जेल में शशिकला को खास सुविधाएं मिल रही हैं। इसी रिपोर्ट में उन्‍होंने कहा था कि इसके लिए दो करोड़ रुपए की रिश्‍वत भी दी गई। जिसमें उन्‍होंने कर्नाटक के डीजीपी को भी शामिल बताया था। जबकि सत्‍यनारायण राव का कहना था कि शशिकला को जेल मैनुएल और कोर्ट के आदेश में ही कुछ विशेष सुविधाएं और छूट दी गई थी। लेकिन, जांच में पता चला कि इसकी आड में बड़ा खेल किया गया और शशिकला को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिला।

आगे पढि़ए – शशिकला ने जेल से सुनाया फरमान !

Click To Comment
Daily Horoscope
लो आ गई देश की पहली बायो मेथेन बस, हिंदुस्तान के लिए पॉजिटिव पहल !

लो आ गई देश की पहली बायो मेथेन बस, हिंदुस्तान के लिए पॉजिटिव पहल !

हिंदुस्तान के लिए एक शानदार खबर निकलकर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि देश की पहली बायो मेथेन बस सड़कों पर रफ्तार भरने के लिए तैयार है। New Delhi, Jul 19 : देश की सड़कों पर जल्द ही आपको बायो मेथेन बस सड़क पर रफ्तार भरने के लिए तैयार हो गई है। भारतीयों के लिए ये बेहतरीन खुशखबरी हो सकती है। दरअसल ऑटो कंपनी टाटा मोटर्स ने देश की पहली बायो सीएनजी बस तैयार कर डाली है।…
Delhi Govt : Out of 12 samples of noodles of different brads, 8 have failed the quality test

Delhi Govt : Out of 12 samples of noodles of different brads, 8 have failed the quality test

Mail Today Online | June 14 : If you carried the impression that Maggi was the only noodle brand harmful to your health, think again. The latest lab report shows that several other popular brands are equally unsafe for consumption. The new test report by Delhi government’s food department has revealed that of the 12 samples of other brands of noodles, eight have failed the quality test. The samples collected were from brands like Top Ramen, Tops, Ching’s and Foodles. “The…
Acharya Kamal Kant

Acharya Kamal Kant

Acharya Kamal Kant | Astrology Expert With the his 25 years of experience Acharya Kamal Kant can tell you everything only by knowing your birth details. Acharya not only give right predictions but also helps with remedial ideas. Usually Astrologers know only one kind of Astrology. But Acharya has deep interest in the topic and this is why he managed to gain knowledge of four streams. On the basis of these four streams Acharya makes his Astro prediction, here’s the list…