‘भ्रष्‍ट’ शशिकला के लिए राहुल गांधी की ‘सरकार’ ने ईमानदार महिला अफसर पर गिराई गाज !

D Roopa, शशिकला

बंगलुरु की सेंट्रल जेल में शशिकला नटराजन को VIP ट्रीटमेंट मिलने का खुलासा करने वाली DIG जेल डी रुपा का तबादला कर दिया गया है।

New Delhi Jul 17 : अभी कुछ दिनों पहले ही बंगलुरु में DIG जेल डी रुपा ने खुलासा‍ किया था  कि  AIADMK  की चीफ शशिकला नटराजन को सेंट्रल जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। जिसके लिए उन्‍होंने दो करोड़ रुपए की रिश्‍वत भी दी थी। इस मामले में DIG जेल डी रुपा ने डीजीपी तक का नाम घसीट लिया था। उनका कहना था ये सबकुछ पुलिस के आलाअधिकारियों की जानकारी में हुआ लेकिन, कोई भी कार्रवाई नहीं की गई। जेल में शशिकला को मिल रही वीआईपी सुविधाओं का खुलासा करने वाली इस महिला पुलिस अधिकारी का अब तबादला कर दिया गया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों ने कर्नाटक की कांग्रेस सरकार के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी के उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधना शुरु कर दिया है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर लाेगों ने राहुल गांधी से सवाल किया है कि आपकी पार्टी की सरकार ने भ्रष्‍ट शशिकला नटराजन को वीआईपी सुविधाएं देने लिए आखिर एक महिला पुलिस अ‍फसर पर गाज क्‍यों गिरा दी। क्‍या किसी महिला पुलिस अफसर को ईमानदारी का यही ईनाम मिलना चाहिए। वहीं कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी की सरकार से इससे ज्‍यादा की उम्‍मीद भी नहीं की जा सकती है। दरअसल, सोमवार को ही कर्नाटक की सिद्धारमैया की सरकार की ओर से एक आदेश जारी किया गया। इस आदेश में उन्‍हें तत्‍काल प्रभाव से डीआईजी जेल के पद से हटाते हुए ट्रैफिक डिपार्टमेंट में भेज दिया गया है। शशिकला नटराजन पर बड़ा खुलासा करने वाली इस अफसर को उनके सख्‍त रवैये के लिए जाना जाता है।

Advertisement

DIG जेल डी रूपा के अलावा बंगलुरु के डीजी जेल सत्यनारायण राव का भी तबादला कर दिया गया है। डीआईजी रुपा ने इस पूरे मामले की जांच रिपोर्ट सत्‍यनारायण राव को ही सौंपी थी। शशिकला और जेल अफसरों के भ्रष्‍टाचार का खुलासा करने वाली इस महिला अफसर के तबादले को लेकर राज्‍य की राजनीति गरमा गई है। कर्नाटक के पूर्व मुख्‍यमंत्री कुमारस्वामी का कहना है कि सरकार का ये फैसला बहुत ही चौंकाने वाला है। कुमारस्‍वामी ने कहा कि अब लग रहा है कि सरकार इस पूरे मामले में कुछ छुपाना चाहती है। दरसअल, डी रुपा ने अभी कुछ दिनों पहले ही ये पद संभाला था। इसके बाद उन्‍होंने बंगलुरु की सेंट्रल जेल का औचक निरीक्षण भी किया। जिसके बाद कई सनसनीखेज खुलासे हुए थे।

डी रुपा को पता चला कि बेंगलुरु की सेंट्रल जेल में कैद सजायाफ्ता AIADMK चीफ शशिकला को यहां पर VVIP ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। उनके लिए अलग से किचन का बंदोबस्‍त किया गया है। इसके बाद रुपा ने जांच पूरी की अपने आलाधिकारियों को ये रिपोर्ट सौंपी जिसमें उन्‍होंने बताया कि जेल में शशिकला को खास सुविधाएं मिल रही हैं। इसी रिपोर्ट में उन्‍होंने कहा था कि इसके लिए दो करोड़ रुपए की रिश्‍वत भी दी गई। जिसमें उन्‍होंने कर्नाटक के डीजीपी को भी शामिल बताया था। जबकि सत्‍यनारायण राव का कहना था कि शशिकला को जेल मैनुएल और कोर्ट के आदेश में ही कुछ विशेष सुविधाएं और छूट दी गई थी। लेकिन, जांच में पता चला कि इसकी आड में बड़ा खेल किया गया और शशिकला को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिला।

आगे पढि़ए – शशिकला ने जेल से सुनाया फरमान !

Click To Comment
Daily Horoscope
रिलायंस जियो को भूल जाइए…ये कंपनी दे रही है 60 GB डेटा और फ्री कॉलिंग !

रिलायंस जियो को भूल जाइए…ये कंपनी दे रही है 60 GB डेटा और फ्री कॉलिंग !

टेक वॉर में रिलायंस जियो को चारों खाने चित करने के लिए अब BSNL ने हुंकार भरी है। ये कंपनी अब अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का ऑफर लेकर आई है। New Delhi, Mar 17 : इस वक्त देखा जा रहा है कि पूरे देश में रिलायंस जियो की धूम है। लॉन्चिंग के वक्त से ही इस कंपनी के अब तक अपने पास जबरदस्त कस्टमर्स बेस बना लिया है। अपने प्लान की वजह से जियो का जलवा हर किसी के दिलो…
Frequent green tea consumption may hamper fertility

Frequent green tea consumption may hamper fertility

New York, Dec 8 : Are you a green tea lover? Read this carefully as the cup packed with anti-oxidants and other health benefits may adversely affect your fertility and development in case of frequent use, warn researchers. In experiments over fruit flies, the team from University of California-Irvine discovered that excessive consumption adversely affected development and reproduction in fruit fly populations. According to them, one should avoid high dose of green tea or any natural product as nutraceuticals such as…
Manoj Kumar

Manoj Kumar

Manoj Kumar | Astrology ExpertRed book Astrologer Manoj is a qualified professional astrologer expert in Horoscope Prediction ,Match Making, vastu check . 5 years of experience in astrology. She has been honored as “Jyotish Shastracharya” & “Jyotish Rishi” by Redbook Federation of Astrologer’s Societies, Kolkata.HE started learning astrology at the young age  & gained the true knowledge of lalkitab astrology under the able guidance of her guru Prof. Atora ji And kumar ji a Renowned Astrologer of North India. he is…
Please enable JavaScript!