‘भ्रष्‍ट’ शशिकला के लिए राहुल गांधी की ‘सरकार’ ने ईमानदार महिला अफसर पर गिराई गाज !

D Roopa, शशिकला

बंगलुरु की सेंट्रल जेल में शशिकला नटराजन को VIP ट्रीटमेंट मिलने का खुलासा करने वाली DIG जेल डी रुपा का तबादला कर दिया गया है।

New Delhi Jul 17 : अभी कुछ दिनों पहले ही बंगलुरु में DIG जेल डी रुपा ने खुलासा‍ किया था  कि  AIADMK  की चीफ शशिकला नटराजन को सेंट्रल जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। जिसके लिए उन्‍होंने दो करोड़ रुपए की रिश्‍वत भी दी थी। इस मामले में DIG जेल डी रुपा ने डीजीपी तक का नाम घसीट लिया था। उनका कहना था ये सबकुछ पुलिस के आलाअधिकारियों की जानकारी में हुआ लेकिन, कोई भी कार्रवाई नहीं की गई। जेल में शशिकला को मिल रही वीआईपी सुविधाओं का खुलासा करने वाली इस महिला पुलिस अधिकारी का अब तबादला कर दिया गया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों ने कर्नाटक की कांग्रेस सरकार के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी के उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधना शुरु कर दिया है।

सोशल मीडिया पर लाेगों ने राहुल गांधी से सवाल किया है कि आपकी पार्टी की सरकार ने भ्रष्‍ट शशिकला नटराजन को वीआईपी सुविधाएं देने लिए आखिर एक महिला पुलिस अ‍फसर पर गाज क्‍यों गिरा दी। क्‍या किसी महिला पुलिस अफसर को ईमानदारी का यही ईनाम मिलना चाहिए। वहीं कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी की सरकार से इससे ज्‍यादा की उम्‍मीद भी नहीं की जा सकती है। दरअसल, सोमवार को ही कर्नाटक की सिद्धारमैया की सरकार की ओर से एक आदेश जारी किया गया। इस आदेश में उन्‍हें तत्‍काल प्रभाव से डीआईजी जेल के पद से हटाते हुए ट्रैफिक डिपार्टमेंट में भेज दिया गया है। शशिकला नटराजन पर बड़ा खुलासा करने वाली इस अफसर को उनके सख्‍त रवैये के लिए जाना जाता है।

DIG जेल डी रूपा के अलावा बंगलुरु के डीजी जेल सत्यनारायण राव का भी तबादला कर दिया गया है। डीआईजी रुपा ने इस पूरे मामले की जांच रिपोर्ट सत्‍यनारायण राव को ही सौंपी थी। शशिकला और जेल अफसरों के भ्रष्‍टाचार का खुलासा करने वाली इस महिला अफसर के तबादले को लेकर राज्‍य की राजनीति गरमा गई है। कर्नाटक के पूर्व मुख्‍यमंत्री कुमारस्वामी का कहना है कि सरकार का ये फैसला बहुत ही चौंकाने वाला है। कुमारस्‍वामी ने कहा कि अब लग रहा है कि सरकार इस पूरे मामले में कुछ छुपाना चाहती है। दरसअल, डी रुपा ने अभी कुछ दिनों पहले ही ये पद संभाला था। इसके बाद उन्‍होंने बंगलुरु की सेंट्रल जेल का औचक निरीक्षण भी किया। जिसके बाद कई सनसनीखेज खुलासे हुए थे।

डी रुपा को पता चला कि बेंगलुरु की सेंट्रल जेल में कैद सजायाफ्ता AIADMK चीफ शशिकला को यहां पर VVIP ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। उनके लिए अलग से किचन का बंदोबस्‍त किया गया है। इसके बाद रुपा ने जांच पूरी की अपने आलाधिकारियों को ये रिपोर्ट सौंपी जिसमें उन्‍होंने बताया कि जेल में शशिकला को खास सुविधाएं मिल रही हैं। इसी रिपोर्ट में उन्‍होंने कहा था कि इसके लिए दो करोड़ रुपए की रिश्‍वत भी दी गई। जिसमें उन्‍होंने कर्नाटक के डीजीपी को भी शामिल बताया था। जबकि सत्‍यनारायण राव का कहना था कि शशिकला को जेल मैनुएल और कोर्ट के आदेश में ही कुछ विशेष सुविधाएं और छूट दी गई थी। लेकिन, जांच में पता चला कि इसकी आड में बड़ा खेल किया गया और शशिकला को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिला।

आगे पढि़ए – शशिकला ने जेल से सुनाया फरमान !

Click To Comment
Daily Horoscope
आपकी हर हरकत पर नजर रख रहा है फेसबुक … इसकी नजर से आप बच नहीं सकते !

आपकी हर हरकत पर नजर रख रहा है फेसबुक … इसकी नजर से आप बच नहीं सकते !

फेसबुक यूजर्स के लिए हम एक बड़ी खबर लेकर आए हैं। हो सकता है कि ये खबर पढ़कर आप एक बार के लिए हैरान हो जाएं...लेकिन ये सौ फीसदी सच है। New Delhi, Jun 11 : दुनिया भर में फेसबुक यूजर्स की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। एक आंकड़ा कहता है कि दुनिया का हर 5वां शख्स आज Facebook का इस्तेमाल कर रहा है। भारत में भी Facebook इस्तेमाल करने वालों की कोई कमी नहीं है। एक आंकड़ा बताता…
This is why you should never reheat these foods

This is why you should never reheat these foods

New Delhi, Feb 10 : Especially it happens in winters that you are unable to consume foods which are not hot. But you if you eat everything you have in your meal bowl than it could harm you various ways. There are many foods that cannot go on second time in microwave or stove. Here’s the list : Chicken : It has high protein content, due to this can cause many digestive disorders if you heat it after a day or…
Dr. Krishnendu Chakraborty

Dr. Krishnendu Chakraborty

Dr. Krishnendu Chakraborty | Dr.Krishnendu Chakraborty is an experienced astrologer having proficiency in traditional astrology and palmistry. He has learnt(M.A.-M.Phil.-Ph.D.) astrology from International University of Astrological Science. He got doctorate on medical astrology. He is practicing astrology for 15 years. He has made many successful predictions on individual nativities.He employs a composite method of prediction taking Vedic astrology. He also prescribes remedial measures in the form of Gemstones,puja, yogya, Mantras and Yantras after deep and thorough analysis of horoscopes to help…