डेरे में अपनी बहन के साथ रहता था राम रहीम का ड्राइवर ! घर पर बनवा रखी थी ‘सीक्रेट गुफा’

Ram Rahim

बलात्‍कारी बाबा राम रहीम के ड्राइवर को हरियाणा पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। उसने पुलिस के सामने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। आप भी जानिए।

New Delhi Sep 14 : हरियाणा पुलिस ने डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के ड्राइवर हरमेल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। हरमेल सिंह ही बाबा की लग्‍जरी गाडि़यों को चलाया करता था। हरमेल सिंह पर आरोप है कि उसने डेरा सच्‍चा सौदा के भीतर राम रहीम की लैंड क्रूजर को आग के हवाले कर सबूतों को नष्‍ट करने की कोशिश की। इसके साथ ही उस पर हिंसा भड़काने के भी आरोप लग चुके हैं। हरमेल सिंह ने पुलिस के साथ कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। उसने बताया है कि उसका घर भी डेरा शैली में ही बना हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उसने इस ये भी बताया है कि उसके घर में भी सीक्रेट गुफा है। जैसी गुफा राम रहीम के डेरा में पुलिस को सर्च ऑपरेशन के दौरान मिली थी।

Read Also : गुरमीत राम रहीम बिना कपड़ों के लड़कियों से कराता था मालिश, हनीप्रीत थी मास्टरमाइंड !

हरमेल सिंह अपनी बहन के साथ डेरा सच्‍चा सौदा में ही रहता था। बताया जा रहा है कि वो बचपन से ही अपने बहन के साथ डेरे में रह रहा था। राम रहीम का ये ड्राइवर मूल रुप से राजस्‍थान के जैतसर का रहने वाला है। हरमेल सिंह के पिता का नाम मलकीत सिंह है। जो जट सिख हैं। मीडिया के कुछ लोग राजस्‍थान के जैतसर भी पहुंच गए थे। लेकिन, वहां पर उन लोगों को ना तो फोटो खींचने दिया गया और नाही वहां की वीडियोग्राफी करने दी गई। कुछ लोगों ने हरमेल की गिरफ्तारी के बाद उसके परिजनों से उसका पक्ष भी जानना चाहा। लेकिन, वो लोग अब भी बलात्‍कारी बाबा राम रहीम के खिलाफ कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। इन लोगों ने मीडिया से बात करने से ही इनकार कर‍ दिया।

Read Also : डेरे में बलात्‍कारी राम रहीम चलाता था अवैध गर्भपात क्‍लीनिक, की जाती थी भ्रूण हत्‍याएं !

जबकि हरियाणा पुलिस ने हरमेल सिंह ने कई सनसनीखेज राज उगलवाएं हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हरमेल के भाई की टायर की दुकान है। पता चला है कि जब हरमेल पैदा हुआ था उस वक्‍त जन्‍म के कुछ दिन बाद ही उसके माता-पिता ने उसे राम रहीम के हवाले कर दिया था। हरमेल के बाद उसके माता-पिता ने उसकी बहन कुलविंदर को भी डेरा के हवाले कर दिया था। हरमेल ने डेरा में ही रहकर पढ़ाई लिखी की थी यहीं पर वो गाडियों का मैकेनिक बन गया। इसके बाद उसने राम रहीम की गाडि़यों को चलाना शुरु कर दिया था। पुलिस का मानना है कि हरमेल सिंह बाबा के कई राज जानता है। उसने कई बातें कबूल भी की हैं। लेकिन, अब तक पुलिस की ओर से उनका खुलासा नहीं किया गया है।

Read Also : मुंबई में सैफ और संजय दत्‍त के पास लिए हैं राम रहीम ने फ्लैट, हनीप्रीत के साथ था आना-जाना

जबकि हरमेल के भाई का कहना है कि पुलिस ने उसके भाई को बेवजह फंसाया है। उस पर जो भी आरोप लगे हैं वो पूरी तरह निराधार हैं। वो डेरा सच्‍चा सौदा में सिर्फ सेवादार था। उसे जो काम बताया जाता था वो उसे पूरा करता था। दरअसल, 28 अगस्‍त को जब रोहतक के सुनारिया जेल में सीबीआई की विशेष अदालत के जज जगदीप सिंह ने राम रहीम को साध्वियों से बलात्‍कार के आरोप में 20 साल की सजा सुनाई थी उसी दिन राम रहीम की लग्‍जरी गाड़ी लैंड  क्रूजर को डेरा मुख्‍यालय के पिछले गेट के पास आग के हवाले कर दिया था। आग लगाने वाले दूसरे गाड़ी में बैठकर फरार हो गए थे। उस वक्‍त हरमेल सिंह का नाम सामने आया था। पुलिस को पता चला था कि उसने सबूत मिटाने और हिंसा भड़काने की नियत से गाड़ी में आग लगाई थी।

आगे पढि़ए – कंडोम के बलून से सजाई जाती थी बलात्‍कारी राम रहीम की सीक्रेट गुफा ?

Click To Comment
Daily Horoscope
ऐप्पल का नया ‘हाहाकारी’ अवतार…इंतजार खत्म…लॉन्च हुआ न्यू आईपैड…

ऐप्पल का नया ‘हाहाकारी’ अवतार…इंतजार खत्म…लॉन्च हुआ न्यू आईपैड…

ऐप्पल ने टेक मार्केट में एक बार फिर से हाहाकार मचा दिया है। इस बार कंपनी ने न्यू आईपैड लॉन्च कर डाला है। इसके साथ ही एक नया रिकॉर्ड तैयार होने जा रहा है। New Delhi, May 29: ऐप्पल ने लंबे वक्त के बाद आइपैड का अपडेट वर्जन 'न्यू आईपैड' निकाला है। इसे लेकर ऐप्पल ने अपना इरादा भी जाहिर किया है। ऐपल का कहना है कि कंपनी का iPad 9.7 इंच के जरिए कम कीमत में लोगों को आईपैड…
बाल झड़ने के पीछे कारण हो सकती है बड़ी बीमारी, अभी संभल जाएं

बाल झड़ने के पीछे कारण हो सकती है बड़ी बीमारी, अभी संभल जाएं

90 परसेंट लोगों में बाल झड़ने की समस्‍या कॉमन है, क्‍या है हेयर फॉल के पीछे का असली कारण । इसे लेकर कई यूनिवर्सिटीज ने अध्‍ययन किए हैं, जिसके नतीजे ये रहे । New Delhi, Jun 17 : बालों का झड़ना एक ऐसी समस्‍या है जो शायद हर इंसान में देखी जा रही है । आखिए बालों के झड़ने की वजह है क्‍या, क्‍या हमरा खानपान इसका दोषी है, हमारी जीवनशैली या फिर हमारा दफ्तर इसके पीछे कारण बन रहा…
Manoj Kumar

Manoj Kumar

Manoj Kumar | Astrology ExpertRed book Astrologer Manoj is a qualified professional astrologer expert in Horoscope Prediction ,Match Making, vastu check . 5 years of experience in astrology. She has been honored as “Jyotish Shastracharya” & “Jyotish Rishi” by Redbook Federation of Astrologer’s Societies, Kolkata.HE started learning astrology at the young age  & gained the true knowledge of lalkitab astrology under the able guidance of her guru Prof. Atora ji And kumar ji a Renowned Astrologer of North India. he is…