सांसद अली अनवर जदयू से निलंबित, अगली बारी शरद यादव की हो सकती है !

Ali Anwar, अली अनवर

सीएम नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले के सी त्यागी ने कहा कि यूपीए की बैठक में शामिल होने पर राज्यसभा सांसद अली अनवर को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है।

New Delhi, Aug 12 : कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी की अगुवाई में शुक्रवार को विपक्ष के 16 दलों की बैठक हुई, इस बैठक पर जदयू के केसी त्यागी ने जमकर निशाना साधा है, त्यागी ने कहा है कि सोनिया गांधी ने जदयू के राज्यसभा सांसद अली अनवर को इस बैठक में बुलाकर उनकी पार्टी को तोड़ने की कोशिश की हैं, पार्टी इसकी निंदा करती है। सीएम नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले के सी त्यागी ने कहा कि यूपीए की बैठक में शामिल होने पर राज्यसभा सांसद अली अनवर को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है।

इसके साथ ही सूत्रों के हवाले से खबर है कि जदयू संसदीय दल के नेता पद से शरद यादव की भी छुट्टी हो सकता है। बीते कुछ दिनों से शरद यादव के तेवर भी बगावती हैं, वो जदयू का फिर से एनडीए में जाने का विरोध कर रहे हैं। सूत्रों का दावा है कि अगर शरद यादव ने अपने तेवर मुलायम नहीं किये, तो वो भी पार्टी से बर्खास्त किये जा सकते हैं। जनता दल यूनाइटेड के संसदीय दल के नये नेता का पद आरसीपी सिंह को दिया जा सकता है। केसी त्यागी ने आगे बोलते हुए कहा कि शरद यादव जी हमारे पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं, वो आरजेडी के मंच से उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं, पार्टी ने शरद यादव को 19 अगस्त को होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अपनी बात रखने को कहा था।

जदयू महासचिव ने कहा कि पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो कुछ भी कहा है कि पार्टी में उस पर चर्चा होगी, उसे गंभीरता से लिया गया है। JDUपार्टी बैठक में शरद यादव पर जल्द ही फैसला लिया जाएगा। दूसरी ओर जदयू से निलंबित सांसद अली अनवर ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर हमला किया है।

उन्होने केहा कि सच बोलने और सच का साथ देने की सजा उन्हें मिली है। सच बोलने की जो सजा उन्हें मिली है, उसके लिये वो तैयार हैं, वो सजा से नहीं डरते। उन्होने आगे बोलते हुए कहा कि वो और शरद यादव, दोनों पार्टी की विचारधारा के साथ हैं, नीतीश कुमार जी ने पार्टी की विचारधारा छोड़ दी है। बिहार की जनता शरद जी और हमारे साथ है। हम ही नहीं बल्कि विपक्ष और देश के लोग भी शरद यादव के साथ हैं, क्योंकि वो झूठ नहीं बोल रहे हैं।

Read Also : बिहार : हैवान पिता की करतूत सुन रुह कांप जाएगी, 6 साल के बेटे को पिला दी शराब, 2 साल की बेटी को नाले में फेंका !

Click To Comment
Daily Horoscope
Now an app can make your break up smooth

Now an app can make your break up smooth

London, June 24: Fed up of your lover's annoying ways and want to part ways? If you find it difficult to break the news to them, this new app would help you out. Binder, the app, claims to make awkward break up conversations easier by letting people dump their partners through an automated voice message, Daily Mail reported. Styled as the anti-Tinder, the app - available for free - works by asking users to type in their former flame's name and…
हरी मिर्च (Green Chili) खाने वालों के लिए जरूरी है ये जानना

हरी मिर्च (Green Chili) खाने वालों के लिए जरूरी है ये जानना

तीखे स्वाद वाली ये हरी मिर्च सबको पसंद आए ये जरूरी नहीं लेकिन Green Chili के फायदे जानकर सभी इसे खाना पसंद जरूर करेंगे । New Delhi, Jul 24 : जरा एक हरी मिर्च देना, ये कहने वाले आपके घर में जरूर मौजूद होंगे । हरी मिर्च खाने वाले लोग कैसे होते हैं ये तो नहीं कह सकते, लेकिन इनकी सेहत जरूर मिर्च जैसी कड़क होती है । स्‍वाद बढ़ाने के लिए, रेसिपी को और तीखा बनाने के लिए इस्‍तेमाल…
Dr. Shakti Dhar Sharma

Dr. Shakti Dhar Sharma

Dr. Shakti Dhar Sharma | Dr. Shakti Dhar Sharma is running Shakti Jyotish Kendra at Haridwar(Uttarakhand) in INDIA.  Dr. Shakti Dhar Sharma have a excellence knowledge of Vedic Astrology as a hobby since childhood. He pursued Jyotish studies from Banaras (Kashi). He was also awarded as a Jyotish Samrat, Jyotish Ratna & Jyotish Bhaskar. He has 30 yrs experience in the field of Astrology, Occult science, Tantra, Mantra, Yantra etc.  He has made thousands of successful predictions to let people understand…