और ज्यादा उलझी प्रद्युम्न की मर्डर मिस्ट्री, स्कूल में पहुंची फॉरेंसिक टीम !

PIC- PRADYUMN

रायन इंटरनैशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे प्रद्युम्न की मर्डर मिस्ट्री लगातार उलझती जा रही है। इस बीच फॉरेंसिक टीम भी रायन स्कूल पहुंच चुके हैं।

New Delhi, Sep 13 : रायन इंटरनैशनल स्कूल में 7 साल की प्रद्युम्न की मर्डर मिस्ट्री लगातार उलझती जा रही है। इस बीच पुलिस की जांच पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। खबर है कि इस स्कूल में अब जांच के लिए फॉरेंसिक टीम भी पहुंच चुकी है। फॉरेंसिक साइंस लैबरेटरी की टीम ने रायन स्कूल जाकर सबूत जुटाने की कोशिश की है। इस मामले मेंबस के कंडक्टर अशोक को आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने अशोक के डीएनए सैंपल को जांच के लिए करनाल की लैब में भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस अशोक की पोटेंसी का टेस्ट भी करवा रही है। ये एक ऐसा केस है, जिसने पूरे देश को हिला कर रख दिया है।

Read Also:Video : प्रद्युम्न के पिता के साथ रिपब्लिक टीवी पत्रकार ने की बदसलूकी, वीडियो वायरल ! 

खास बात ये है कि हत्या का उद्देश्य क्या था, इस बारे में अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। अशोक पुलिस की गिरफ्त में है लेकिन सवाल ये है कि अशोक ने अगर हत्या की है तो आखिर इसकी वजह क्या रही होगी ? पुलिस इस पर भी जांच आगे बढ़ा रही है। इससे पहले मंगलवार को प्रद्युम्न की जांच रिपोर्ट सामने आई थी। इस जांच रिपोर्ट में साफ कहा गया है कि प्रद्युम्न के साथ यौन अपराध नहीं हुआ है। अब सवाल फिर से खड़ा हो रहा है कि आखिर किस मकसद से प्रद्युम्न की हत्या की गई है। ये गुत्थी लगातार उलझती ही जा रही है। मंगलवार को पुलिस ने इस बारे में बयान दिया था।

पुलिस का कहना था कि सुरक्षा कमियों को देखते हुए कुछ अधिकारियों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है। इतना जरूर है कि इस घटना के बाद से रायन इंटरनैशनल स्कूल सवालों के घेरे में है। रायन इंटरनैशनल के भोंडसी कैंपस के पूर्व प्रिंसिपलों से पूछताछ के लिए पुलिस की टीम केरल गई है। इस कैंपस के अधिकारियों ने कहा था कि स्कूल में सुरक्षा पुख्ता करने की कई बार मांग की जा चुकी है। इसके अलावा कई और बदलावों की भी मांग की जा चुकी है। मैनेजमेंट की तरफ से ही कोई जवाब नहीं आया। इस बीच खबर है कि इस हत्या के केस में आरोपी बनाए गए अशोक का पोटेंसी टेस्ट करवाया गया है।

Read Also:एमपी सरकार का गजब फरमान, अब सरकारी स्कूलों में यस सर के बजाय जय हिंद बोलेंगे ! 

पुलिस को इस बात का शक है कि प्रद्युम्न के साथ पहले यौन अपराध की कोशिश की गई थी और इसका विरोध करने पर उसकी हत्या की गई। एक रिपोर्ट कहती है कि 7 साल के मासूम प्रद्युम्न पर दो बार चाकू से वार किया था। वो बाथरूम के बाहर तड़पता रहा, लेकिन उसकी आवाज नहीं निकली। चाकू के वार की वजह से उसके गले की नली कट गई।पोस्टमार्टम करने वाले बोर्ड के सदस्य डॉ. दीपक माथुर का कहना है कि पहली बार में जब गले के ऊपर वार किया जाता है तो चीख निकलती है। डॉ. माथुर ने प्रद्युम्न के साथ दुष्कर्म होने की बात से इन्कार किया है। कुल मिलाकर कहें तो अब ये मर्डर मिस्ट्री और ज्यादा उलझती जा रही है।

आगे पढ़ें :रेयान इंटरनेशनल स्कूल के मालिकों पर गिरफ्तारी की तलवार !

Click To Comment
Daily Horoscope
इस स्मार्टफोन पर 10 हजार रुपये की बंपर छूट…LG की बेस्ट सेल फोन डील्स !

इस स्मार्टफोन पर 10 हजार रुपये की बंपर छूट…LG की बेस्ट सेल फोन डील्स !

LG ने एक बार फिर से बेस्ट सेल फोन डील्स पेश की है। इस बार इस कंपनी ने एक स्मार्टफोन पर 10 हजार रुपये का बड़ा डिस्काउंट ऑफर किया है। New Delhi, Jun 01 : दुनिया में स्मार्टफोन लेने वालों की तादाद लगातार बढ़ती ही दा रही है। देखा जा रहा है कि स्मार्टफोन के बिना लोगों की जिंदगी अधूरी सी हो गई है। इस लिए दुनियाभर की तमाम कंपनियां ब ड़े बड़े और नए स्मार्टफोन लॉन्च करती जा रही…
अब भरपेट खाना खाने से होगा Weight Loss !

अब भरपेट खाना खाने से होगा Weight Loss !

आपको बता दें कि खाना छोड़ने से weight loss नहीं होता. New Delhi, Jul 19 : जिंदगी की भाग दौड़ में लोग अक्सर एक्सरसाइज पर ध्यान नहीं दे पाते जिसके कारण लोगो मोटापा बढ़ता जाता है. और फिर बढ़ते वजन को घटाने के लिए खाना छोड़ देते हैं. लेकिन हम आपको बता दें कि खाना छोड़ने से weight loss नहीं होता. बल्कि कुछ हेल्थी खाना खाने से आप बिना एक्सरसाइज करे भी अपना वजन घटा सकते हैं. इसके लिए आपको…
Alankrita Manvi

Alankrita Manvi

अलंकृता मानवी टैरो कार्ड रीडर अलंकृता मानवी वैसे तो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लेकिन, फिर भी अगर आप इन्‍हें नहीं जानते हैं तो हम आपका इसने परिचय करा देते हैं। अलंकृता मानवी अद्भुत प्रतिभा की धनी हैं। इनकी सारी सुंदरता और उनके गुण इनके नाम में ही समाए हुए हैं। टैरो कार्ड के जरिए सटीक भविष्‍यवाणी करने वाली अलंकृता बॉलीवुड से लेकर राजनैतिक गलियारों में भी काफी प्रसिद्धी हासिल कर चुकी हैं। अलंकृता ने आज तक जितने भी…