और ज्यादा उलझी प्रद्युम्न की मर्डर मिस्ट्री, स्कूल में पहुंची फॉरेंसिक टीम !

PIC- PRADYUMN

रायन इंटरनैशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे प्रद्युम्न की मर्डर मिस्ट्री लगातार उलझती जा रही है। इस बीच फॉरेंसिक टीम भी रायन स्कूल पहुंच चुके हैं।

New Delhi, Sep 13 : रायन इंटरनैशनल स्कूल में 7 साल की प्रद्युम्न की मर्डर मिस्ट्री लगातार उलझती जा रही है। इस बीच पुलिस की जांच पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। खबर है कि इस स्कूल में अब जांच के लिए फॉरेंसिक टीम भी पहुंच चुकी है। फॉरेंसिक साइंस लैबरेटरी की टीम ने रायन स्कूल जाकर सबूत जुटाने की कोशिश की है। इस मामले मेंबस के कंडक्टर अशोक को आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने अशोक के डीएनए सैंपल को जांच के लिए करनाल की लैब में भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस अशोक की पोटेंसी का टेस्ट भी करवा रही है। ये एक ऐसा केस है, जिसने पूरे देश को हिला कर रख दिया है।

Read Also:Video : प्रद्युम्न के पिता के साथ रिपब्लिक टीवी पत्रकार ने की बदसलूकी, वीडियो वायरल ! 

खास बात ये है कि हत्या का उद्देश्य क्या था, इस बारे में अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। अशोक पुलिस की गिरफ्त में है लेकिन सवाल ये है कि अशोक ने अगर हत्या की है तो आखिर इसकी वजह क्या रही होगी ? पुलिस इस पर भी जांच आगे बढ़ा रही है। इससे पहले मंगलवार को प्रद्युम्न की जांच रिपोर्ट सामने आई थी। इस जांच रिपोर्ट में साफ कहा गया है कि प्रद्युम्न के साथ यौन अपराध नहीं हुआ है। अब सवाल फिर से खड़ा हो रहा है कि आखिर किस मकसद से प्रद्युम्न की हत्या की गई है। ये गुत्थी लगातार उलझती ही जा रही है। मंगलवार को पुलिस ने इस बारे में बयान दिया था।

पुलिस का कहना था कि सुरक्षा कमियों को देखते हुए कुछ अधिकारियों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है। इतना जरूर है कि इस घटना के बाद से रायन इंटरनैशनल स्कूल सवालों के घेरे में है। रायन इंटरनैशनल के भोंडसी कैंपस के पूर्व प्रिंसिपलों से पूछताछ के लिए पुलिस की टीम केरल गई है। इस कैंपस के अधिकारियों ने कहा था कि स्कूल में सुरक्षा पुख्ता करने की कई बार मांग की जा चुकी है। इसके अलावा कई और बदलावों की भी मांग की जा चुकी है। मैनेजमेंट की तरफ से ही कोई जवाब नहीं आया। इस बीच खबर है कि इस हत्या के केस में आरोपी बनाए गए अशोक का पोटेंसी टेस्ट करवाया गया है।

Read Also:एमपी सरकार का गजब फरमान, अब सरकारी स्कूलों में यस सर के बजाय जय हिंद बोलेंगे ! 

पुलिस को इस बात का शक है कि प्रद्युम्न के साथ पहले यौन अपराध की कोशिश की गई थी और इसका विरोध करने पर उसकी हत्या की गई। एक रिपोर्ट कहती है कि 7 साल के मासूम प्रद्युम्न पर दो बार चाकू से वार किया था। वो बाथरूम के बाहर तड़पता रहा, लेकिन उसकी आवाज नहीं निकली। चाकू के वार की वजह से उसके गले की नली कट गई।पोस्टमार्टम करने वाले बोर्ड के सदस्य डॉ. दीपक माथुर का कहना है कि पहली बार में जब गले के ऊपर वार किया जाता है तो चीख निकलती है। डॉ. माथुर ने प्रद्युम्न के साथ दुष्कर्म होने की बात से इन्कार किया है। कुल मिलाकर कहें तो अब ये मर्डर मिस्ट्री और ज्यादा उलझती जा रही है।

आगे पढ़ें :रेयान इंटरनेशनल स्कूल के मालिकों पर गिरफ्तारी की तलवार !

Click To Comment
Daily Horoscope
Bullet train: Japan team meets Panagariya to discuss project

Bullet train: Japan team meets Panagariya to discuss project

New Delhi, Feb 15: The Japan International Cooperation Agency has agreed to provide a loan of about Rs 79,380 crore to finance the country’s first bullet train from Mumbai to Ahmedabad, with all components. The soft loan will amount to 81 per cent of the total project cost of Rs 98,000 crore. On the sidelines of a Make in India Week event Sunday, A K Mittal, Chairman of the Railway Board, said the loan would have a tenure of 15…
शुरू हो गए हैं नवरात्र के व्रत, संध्‍या काल में ऐसे तोड़ें उपवास … नहीं आएगी कमजोरी

शुरू हो गए हैं नवरात्र के व्रत, संध्‍या काल में ऐसे तोड़ें उपवास … नहीं आएगी कमजोरी

पूरा दिन उपवास रखने के बाद जो भी सामने मिले उसे यूं ही मत खा लीजिए ... व्रत तोड़ने के बाद खाना - पानी सब सही तरीके से होना चाहिए । New Delhi, Mar 28 : डायटीशियन कहते हैं, हफ्ते में 5 दिन खाने के बाद 2 दिन उपवास रखना सेहत के लिए अच्‍छा होता है । उपवास के दौरान फल का सेवन, नमक से बनाई दूरी आपकी हैल्‍थ के लिए अच्‍छी होती है । चलिए डायटिंग की बात अलग…
Dr. Shakti Dhar Sharma

Dr. Shakti Dhar Sharma

Dr. Shakti Dhar Sharma | Dr. Shakti Dhar Sharma is running Shakti Jyotish Kendra at Haridwar(Uttarakhand) in INDIA.  Dr. Shakti Dhar Sharma have a excellence knowledge of Vedic Astrology as a hobby since childhood. He pursued Jyotish studies from Banaras (Kashi). He was also awarded as a Jyotish Samrat, Jyotish Ratna & Jyotish Bhaskar. He has 30 yrs experience in the field of Astrology, Occult science, Tantra, Mantra, Yantra etc.  He has made thousands of successful predictions to let people understand…