प्रद्युम्‍न मर्डर केस में बहुत बड़ा खुलासा, माली और गार्ड ने खोली सबकी पोल !

Pradyuman

रेयान इंटरनेशनल स्‍कूल के टॉयलेट में हुई सात साल के छात्र प्रद्युम्‍न ठाकुर की हत्‍या के मामले में स्‍कूल के माली और गार्ड ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

New Delhi Sep 13 : गुरुग्राम के भोंडसी स्थित रेयान इंटरनेशनल स्‍कूल के टॉयलेट में बेरहमी से हुई प्रद्युम्‍न ठाकुर की हत्‍या की गुत्‍थी सुलझने की बजाए उलझती ही जा रही है। जहां एक ओर गुरुग्राम पुलिस दावा कर रही है कि प्रद्युम्‍न ठाकुर की हत्‍या स्‍कूल के ही बस कंडक्‍टर अशोक ने की है। वहीं दूसरी ओर स्‍कूल के माली और गार्ड ने इस केस में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जो ना सिर्फ इस केस को उलझा रहे हैं बल्कि पुलिस की थ्‍योरी पर भी सवाल खडे कर रहे हैं। माली और गार्ड के दावों के बाद पूरी की पूरी जांच सवालों के घेरे में आ गई है। हालांकि गार्ड के खुलासे से गुस्‍साए रेयान इंटरनेशनल स्‍कूल के प्रबंधन ने उसे नौकरी से ही निकाल दिया है। लेकिन, इस मामले ने अब तूल पकड़ लिया है।

Read Also : प्रद्युम्‍न मर्डर केस में सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और हरियाणा सरकार को थमाया नोटिस

रेयान इंटरनेशनल स्कूल का माली हरपाल ही स्‍कूल स्‍टाफ में वो पहला शख्‍स था जिसने प्रद्युम्‍न को खून से लथपथ पड़े हुए देखा था। हरपाल ने अपने बयान में बताया कि उसने प्रद्युम्‍न को वॉशरूम में नहीं बल्कि उसके बाहर पड़े हुए देखा था। उस वक्‍त कुछ बच्‍चों की वहां से चीखने-चिल्‍लाने की आवाजें आ रही थीं। वो उसी ओर पानी पीने के लिए जा रहा था। हरपाल ने बताया कि वॉटर कूलर तक जाने के लिए वॉशरूम की ओर से ही जाना पड़ता है। तभी उसने बच्‍चे को यहां पर खून से लथपथ पड़े हुए देखा। जिसकी जानकारी उसने इस मासूम बच्‍चे की क्‍लास टीचर अंजू को जाकर दी। इसके बाद वो फौरन बाहर आईं और बच्‍चे को उठाने को कहा। इसके बाद वो इसकी जानकारी शायद किसी और देने के लिए चली गईं।  

Read Also : मासूम प्रद्युम्‍न की आखिरी चिट्ठी, मां पढ़ना जरूर !

इसके बाद हरपाल ने दावा किया कि इस केस का मुख्‍य आरोपी अशोक उस वक्‍त वहां नहीं मौजूद था। हरपाल ने बताया कि बाहर जाने के ल‌िए वॉटरकूलर की ओर एक दरवाजा है। अशोक वहां से अंदर आया था। लेकिन, उस वक्‍त उसके कपड़ों पर खून के कोई भी निशान नहीं थे। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि जब हत्‍या के वक्‍त हरपाल के कपड़ों पर खून के निशान नहीं थे तो फिर क्‍या हत्‍यारा कोई और था। वहीं दूसरी ओर स्‍कूल के गार्ड ने भी इस केस में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। गार्ड का कहना है कि स्‍कूल प्रबंधन की ओर से उस पर इस बात का दवाब बनाया गया कि वो फटाफट यहां से खून को साफ कर दे। स्‍कूल वालों के कहने पर ही उसने फर्श पर पड़ा खून साफ किया था।

Read Also : रेयान इंटरनेशनल स्‍कूल मैनेजमेंट के दो अधिकारी गिरफ्तारी, दो SHO सस्‍पेंड

रेयान इंटरनेशनल स्‍कूल पर ये आरोप लगते रहे हैं कि उन्‍होंने प्रद्युम्‍न की हत्‍या के बाद सबूतों को मिटाने की कोशिश की। इसी के तहत वहां पर सफाई कराई गई थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस खुलासे के बाद स्‍कूल के गार्ड को नौकरी से निकाल दिया गया है। लेकिन, माली और गार्ड के बयान ने पुलिस की थ्‍योरी के साथ-साथ स्‍कूल प्रबंधन पर भी कई सवाल खड़े कर दिए हैं। उधर, प्रद्युम्‍न के परिजन चाहते हैं कि इस केस की सीबीआई जांच हो। उन्‍हें हरियाणा पुलिस की जांच पर कतई भरोसा नहीं है। मरहूम बच्‍चे के पिता वरुण ठाकुर ने इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका भी लगाई है। जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार, सीबीआई और हरियाणा सरकार से तीन हफ्तों के भीतर रिपोर्ट मांगी है।

आगे पढि़ए – INVESTIGATION : रेयान स्‍कूल के ‘खूनी बाथरूम’ का पूरा सच

Click To Comment
Daily Horoscope
Apple to Unveil iPhone 5se, iPad Air 3 on March 15

Apple to Unveil iPhone 5se, iPad Air 3 on March 15

New York, Feb 14 : US technology giant Apple has reportedly announced to launch iPhone 5se and a new iPad Air on March 15, a media report said. The new 4-inch iPhone would be available online and in retail stores on March 18. Apple is unlikely to offer pre-orders for the new devices, tech website 9to5mac reported on Friday. Manufacturing of the new iPhone began ramping up in January. The iPhone 5se is an improved version of iPhone 5s that have…
नाश्‍ता ना करने वाले ध्‍यान से पढ़ें, 10 बड़ी बीमारियों की वजह बन सकती है आपकी ये आदत

नाश्‍ता ना करने वाले ध्‍यान से पढ़ें, 10 बड़ी बीमारियों की वजह बन सकती है आपकी ये आदत

भोजन के सबसे जरूरी समय सुबह को हम बाकी कामों में गंवा देते हैं और नाश्‍ता बस आपका इंतजार ही करता रह जाता है । जानते हैं आप 10 बीमारियों को न्‍यौता दे रहे हैं । New Delhi, Sep 15 : 1. तनाव - हममें से ज्‍यादातर लोग जो सुबह ऑफिस के लिए निकलते हैं नाश्‍ता या तो साथ में पैक कर लाते हैं या फिर करते ही नहीं । ब्रेकफास्‍ट ना करने से आपको शरीर भूखा महसूस करता है…
Pandit Parsai

Pandit Parsai

Pandit Parsai | Astrology Expert Pandit Parsai is an expert on subjects of human life including relationships, love-life, marriage, progeny, choice of education and career, luck in politics, troubles and rise in profession, problems of health, finance, real-estate, success in business, industry, profession or self-employment, litigation loss/gain of money and much more. He has gained over the years wide reputation in India, USA, Canada, United Kingdom, Europe and Australia, for his correct calculations for birth chart and other astrological charts and…