पाकिस्‍तान आर्मी का खाैफनाक चेहरा, LoC पर 6 साल की मुस्लिम बच्‍ची की ले ली जान

pak army, पाकिस्‍तान

LoC यानी लाइन आफ कंट्रोल पर एक बार फिर पाकिस्‍तान आर्मी का सबसे खौफनाक चेहरा देखने को मिला। यहां 6 साल की मासूम बच्‍ची की जान ले ली।

New Delhi Jul 17 : कश्‍मीर के कुछ मुसलमान पाकिस्‍तान का सपोर्ट करते हैं। जब भारत और पाकिस्‍तान के बीच क्रिकेट मैच हुआ था। उस वक्‍त भी पाक की जीत पर कश्‍मीर में कुछ जगहों पर इन मुसलमानों की ओर से जश्‍न मनाया गया था। जिन्‍हें विशुद्ध तौर पर देशद्रोही कहा जा सकता है। इन्‍हीं चंद देशद्रोहियों की वजह से पूरे के पूरे कश्‍मीरियों को बदनामी झेलनी पड़ती है। लेकिन, अब शायद इन देशद्रोहियों की भी आंखे खुलेंगी। दरअसल, पाकिस्‍तान आर्मी के जवानों ने LoC पर छह साल की मासूम बच्‍ची की हत्‍या कर दी है। पुंछ के बालाकोट में पाक आर्मी की ओर से की गई फायरिंग में इस छह साल की बच्‍ची साजिदा काफील की मौत हो गई। जिससे इलाके के लोगों पाक आर्मी के खिलाफ काफी गुस्‍सा है।

दरसअल, सोमवार को एक बार फिर पाक आर्मी ने पुंछ और राजौरी सेक्‍टर में सीजफायर का उल्‍लंघन करते हुए हैवी फायरिंग शुरु कर दी थी। भारतीय सेना पाकिस्‍तान की इस फायरिंग का करारा जवाब दे रही है। जम्‍मू-कश्‍मीर के उपमुख्‍यमंत्री निर्मल सिंह ने बताया कि दोनों ओर से हैवी फायरिंग हो रही है। उन्‍होंने बताया कि हमारी आर्मी बड़ी ताकत से पाक आर्मी को करारा जवाब दे रही हैं। पाक आर्मी की ओर से सीजफायर का उल्‍लंघन पुंछ के बालाकोट और राजौरी में किया गया। इसके साथ ही डिप्‍टी सीएम निर्मल सिंह ने बताया कि कश्‍मीर में भी आतंकियों के खिलाफ आर्मी के ऑप्‍रेशन जारी हैं। जो आगे भी चलते रहें। उन्‍होंने दावा किया कि अब कश्‍मीर में आतंकवाद के खिलाफ आवाज उठनी शुरु हो गई है।

इस बीच LoC  पर सीजफायर के उल्लंघन को लेकर भारत और पाकिस्‍तान के डीजीएमओ के बीच हॉट लाइन पर बातचीत हुई। इस बातचीत में भारत ने सख्‍त रुख अपनाते हुए पाक आर्मी को नसीहत दी कि अगर वो इसी तरह गोलियां चलाती रही तो उसे करारा जवाब मिलता रहेगा। भारत ने पाक आर्मी पर उकसाने का भी आरोप लगाया। इस बीच LoC पर भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्‍तान आर्मी के चार जवानों की मौत की खबर भी आ रही है। जो नीलम नदी में गिर गए हैं। पाकिस्‍तानी सेना ने बताया कि पाक के कब्‍जे वाले कश्‍मीर में भारत ने सीजफायर का उल्‍लंघन करते हुए पाकिस्‍तानी फौज के वाहन पर गोलियां बरसाईं। जिससे उनके चार जवान नदी में जा गिरे। जिनका अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।

पाकिस्‍तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने बताया कि LoC में मुज्जफराबाद से 73 किलोमीटर दूर आठमुकाम में नीलम नदी के पास आर्मी के वाहन को भारतीय सेना ने निशाना बनाकर फायरिंग की। जिसके बाद पाक आर्मी की गाड़ी नदी में जा गिरी। इसमें चार चारों सैनिकों की बचने की कोई उम्‍मीद नहीं हैं। हालांकि अभी किसी का भी शव बरामद नहीं किया जा सका है। पाक आर्मी के जवान नदी में डूबे जवानों की तलाश में जुटे हैं। इसके साथ ही पाक मीडिया ने दावा किया है कि भारतीय सेना की फायरिंग में LoC से सटे पाकिस्‍तान के कई हिस्‍सों को भारी नुकसान पहुंचा है। सीमा पर दोनों ओर से फायरिंग अब भी जारी है। भारतीय सेना पाक को उसी की भाषा में जवाब दे रही है।

आगे पढि़ए – आर्मी के करारे जवाब से बिलबिलाया पाकिस्‍तान

Click To Comment
Daily Horoscope
Asus launches new variant of ZenFone 2 Laser

Asus launches new variant of ZenFone 2 Laser

New Delhi, Dec 5 : Taiwanese tech major ASUS on Friday launched ZenFone 2 Laser (ZE601KL), a smartphone with six-inch display, priced at Rs.17,999. The phone comes with a Qualcomm 64-bit Octa Core processor Snapdragon 616, a 3GB RAM and 32 on board memory, a company statement said. Read Also - Zenfone2 Laser: Asus entry ticket into affordable segment The phone, with an expandable memory of 128GB, sports a 13 megapixel rear camera and 5 megapixel front-facing camera. The smartphone, housing…
जितनी बड़ी होगी कमर, उतना बड़ा होगा कैंसर का खतरा  

जितनी बड़ी होगी कमर, उतना बड़ा होगा कैंसर का खतरा  

 हाल ही में हुई एक स्टडी के दौरान ये पता चला है कि आपकी कमर जितनी बड़ी होगी आपको कैंसर होने का खतरा उतना ही ज्यादा होगा. New Delhi, Oct 26 : हाल ही में हुई एक स्टडी के दौरान ये पता चला है कि आपकी कमर जितनी बड़ी होगी आपको कैंसर होने का खतरा उतना ही ज्यादा होगा. अमेरिकन कैंसर सोसायटी के इस शोध के अनुसार किसी भी व्यक्ति की कमर का बढ़ा हुआ साइज या फिर ये कहें…
J K Sethi

J K Sethi

J K Sethi | J K Sethi Ji is as an Indian Vedic Astrologer and learnt astrology from India's renowned institutions & worldwide famous Astrologer and conferred the title of "Jyotish Shiromani", "Jyotish Visharad" & "Jyotish Kovid" from various institutions of India, practicing Systems Approach to Vedic Astrology (Hindu system of Astrology) since last decade. Life member of Indian Council of Astrological Sciences (ICAS), Madras, Member of International Institute of Predictive Astrology (IIPA), Satva, Systems Institute of Hindu Astrology. He has been participating in many consultation clinics…