पाकिस्‍तान आर्मी का खाैफनाक चेहरा, LoC पर 6 साल की मुस्लिम बच्‍ची की ले ली जान

pak army, पाकिस्‍तान

LoC यानी लाइन आफ कंट्रोल पर एक बार फिर पाकिस्‍तान आर्मी का सबसे खौफनाक चेहरा देखने को मिला। यहां 6 साल की मासूम बच्‍ची की जान ले ली।

New Delhi Jul 17 : कश्‍मीर के कुछ मुसलमान पाकिस्‍तान का सपोर्ट करते हैं। जब भारत और पाकिस्‍तान के बीच क्रिकेट मैच हुआ था। उस वक्‍त भी पाक की जीत पर कश्‍मीर में कुछ जगहों पर इन मुसलमानों की ओर से जश्‍न मनाया गया था। जिन्‍हें विशुद्ध तौर पर देशद्रोही कहा जा सकता है। इन्‍हीं चंद देशद्रोहियों की वजह से पूरे के पूरे कश्‍मीरियों को बदनामी झेलनी पड़ती है। लेकिन, अब शायद इन देशद्रोहियों की भी आंखे खुलेंगी। दरअसल, पाकिस्‍तान आर्मी के जवानों ने LoC पर छह साल की मासूम बच्‍ची की हत्‍या कर दी है। पुंछ के बालाकोट में पाक आर्मी की ओर से की गई फायरिंग में इस छह साल की बच्‍ची साजिदा काफील की मौत हो गई। जिससे इलाके के लोगों पाक आर्मी के खिलाफ काफी गुस्‍सा है।

दरसअल, सोमवार को एक बार फिर पाक आर्मी ने पुंछ और राजौरी सेक्‍टर में सीजफायर का उल्‍लंघन करते हुए हैवी फायरिंग शुरु कर दी थी। भारतीय सेना पाकिस्‍तान की इस फायरिंग का करारा जवाब दे रही है। जम्‍मू-कश्‍मीर के उपमुख्‍यमंत्री निर्मल सिंह ने बताया कि दोनों ओर से हैवी फायरिंग हो रही है। उन्‍होंने बताया कि हमारी आर्मी बड़ी ताकत से पाक आर्मी को करारा जवाब दे रही हैं। पाक आर्मी की ओर से सीजफायर का उल्‍लंघन पुंछ के बालाकोट और राजौरी में किया गया। इसके साथ ही डिप्‍टी सीएम निर्मल सिंह ने बताया कि कश्‍मीर में भी आतंकियों के खिलाफ आर्मी के ऑप्‍रेशन जारी हैं। जो आगे भी चलते रहें। उन्‍होंने दावा किया कि अब कश्‍मीर में आतंकवाद के खिलाफ आवाज उठनी शुरु हो गई है।

इस बीच LoC  पर सीजफायर के उल्लंघन को लेकर भारत और पाकिस्‍तान के डीजीएमओ के बीच हॉट लाइन पर बातचीत हुई। इस बातचीत में भारत ने सख्‍त रुख अपनाते हुए पाक आर्मी को नसीहत दी कि अगर वो इसी तरह गोलियां चलाती रही तो उसे करारा जवाब मिलता रहेगा। भारत ने पाक आर्मी पर उकसाने का भी आरोप लगाया। इस बीच LoC पर भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्‍तान आर्मी के चार जवानों की मौत की खबर भी आ रही है। जो नीलम नदी में गिर गए हैं। पाकिस्‍तानी सेना ने बताया कि पाक के कब्‍जे वाले कश्‍मीर में भारत ने सीजफायर का उल्‍लंघन करते हुए पाकिस्‍तानी फौज के वाहन पर गोलियां बरसाईं। जिससे उनके चार जवान नदी में जा गिरे। जिनका अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।

पाकिस्‍तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने बताया कि LoC में मुज्जफराबाद से 73 किलोमीटर दूर आठमुकाम में नीलम नदी के पास आर्मी के वाहन को भारतीय सेना ने निशाना बनाकर फायरिंग की। जिसके बाद पाक आर्मी की गाड़ी नदी में जा गिरी। इसमें चार चारों सैनिकों की बचने की कोई उम्‍मीद नहीं हैं। हालांकि अभी किसी का भी शव बरामद नहीं किया जा सका है। पाक आर्मी के जवान नदी में डूबे जवानों की तलाश में जुटे हैं। इसके साथ ही पाक मीडिया ने दावा किया है कि भारतीय सेना की फायरिंग में LoC से सटे पाकिस्‍तान के कई हिस्‍सों को भारी नुकसान पहुंचा है। सीमा पर दोनों ओर से फायरिंग अब भी जारी है। भारतीय सेना पाक को उसी की भाषा में जवाब दे रही है।

आगे पढि़ए – आर्मी के करारे जवाब से बिलबिलाया पाकिस्‍तान

Click To Comment
Daily Horoscope
NASA successfully tests ‘flying saucer’ for Mars mission

NASA successfully tests ‘flying saucer’ for Mars mission

Washington, June 9 : After a series of weather-related delays, NASA has successfully tested its revolutionary "flying saucer" that will help land heavier payloads on the surface of long-distance planets, including Mars. NASA’s Low-Density Supersonic Decelerator (LDSD) project completed its second flight test when the saucer-shaped craft splashed down safely in the Pacific Ocean off the coast of the Hawaiian island of Kauai on Monday. The test vehicle was carried by balloon to about 120,000 feet. After release, an engine took…
आपके पैर भी देते हैं बीमारियों के संकेत, इसे ना करें नजरअंदाज

आपके पैर भी देते हैं बीमारियों के संकेत, इसे ना करें नजरअंदाज

आइये आज आपको बताते हैं कि आपको पैरों में क्या बदलाव हो, जिसे आप नजरअंदाज ना करें, ऐसा कुछ दिखे, तो वो क्या संकेत देना चाहते हैं, या फिर उसे देखकर तुरंत डॉक्टर की सलाह लें। New Delhi, Oct 20 : आपके पैर भी बीमारियों के संकेत देते हैं, जी हां, ये तो आपने खुद भी महसूस किया होगा, कि कई बार हमारे शरीर के अंग बीमारियों के बारे में बताने लगे हैं, वो कुछ ऐसा एहसास करा देते हैं, जिससे…
Steven Menezes

Steven Menezes

Steven Menezes | Astrology Expert Steven Menezes is a consulting Vedic astrologer with interceding subspecialty of Prashna Jyotish - engages “Arooda rasi” – a ‘fixed zodiac sign’ for the specific query identified within the moving zodiac as a prime reference point. This ancient procedure aids in finding causes and derive solutions for serious life threatening problems, especially to a person who is on his path of miseries and to those who seek divine intervention for the guidance. He has over 30…