पहली रात के बाद हर लड़की के मन में आते हैं ये वाले ख्‍याल … जानना चाहते हैं ?

Advertisement

पहली रात

हर लड़की इंतजार करती है उस रात का जब वो दुल्‍हन बनकर किसी और के घर में प्रवेश करती है और फिर सबको अपना बना लेती है । एक लड़की को पहली रात के बाद कैसे ख्‍याल आते हैं, आइए बताते हैं ।

New Delhi, Apr 21 : शादी के बाद एक लड़की की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है । वो अपना घर-परिवार छोड़कर एक नए घर में प्रवेश करती है । जहां सब कुछ पराया सा होता है । लेकिन धीरे-धीरे सब अपना सा लगने लगता है । नए परिवार का हिस्‍सा बनने के अलावा लड़की अपनी शादी की पहली रात को लेकर भी काफी एक्‍साइटेड होती है, सबसे ज्‍यादा एक्‍साइटमेंट होती है इसकी सुबह की । जानते हैं क्‍यों … आगे बताते हैं ।

Read Also : कैसे पता चले कि लड़की शादी लायक हो गई … ज्‍योतिष के साथ विज्ञान की भी सुनें

लड़कियों को अगली सुबह का इंतजार होता है ताकि वो अपनी दोस्‍तों, अपनी ननद या अपनी दोस्‍त को अपनी रात का एक्‍सपीरियंस बता सकेपहली रात । वो अपनी दोस्‍त को अपने हस्‍बैंड के बारे में बता सके । दरअसल नए परिवार और पहली रात को लेकर उसके मन में इतनी बातें होती हैं कि वो अपनी सहेलियों को सब कुछ बता देना चाहती हैं । पहली रात के बाद उसके पास इतने नए-नए अनुभव होते हैं कि वो उन्‍हें बांटना चाहती हैं ।

Read Also : सड़कों पर झाड़ू लगाने वाली ये लड़की बनी, मर्दो की मैगजीन का चेहरा …तस्‍वीरें देखें

पहली रात के बाद अगली सुबह जल्‍दी उठने का ख्‍याल भी हर लड़की के मन में होता है । खास तौर से तब जब आप परिवार के साथ रह रहे हों । सुबह उठकर परिवार की रस्‍में निभाना एक बड़ी चुनौती जैसा होता है । जिसे लेकर लड़की पूरी रात परेशान ही रहती है । उसे इस बात का भी ख्‍याल मन में आता रहता है कि ना जाने उसका नया परिवार कैसा होगा । लड़कियों में मन में अगले दिन उठकर तैयार होने की बातें भी चलती रहती हैं । आखिर वो नए घर में है, जहां उसे सज संवरकर रहना है खासतौर से पहले दिन तो बिलकुल टिप टॉप । आखिर नई बहू से सब यही तो चाहते हैं । आजकल स्‍मार्टफोन की लत सभी को है । फिर जो लड़कियां एक दिन में अपनी 50 सेल्‍फी डीपी में बदलती हैं, 10 बार स्‍टेटस बदलती हैं वो अगले दिन अपनी शादी की तस्‍वीरें सोशल साइड पर डालने को लेकर बेकरार रहती हैं ।

Read Also : ताइवान की ये लड़की बनी इंटरनेट सनसनी, हॉट फोटोज के लाखों फॉलोअर्स

फेसबुक पर रिलेशनशिप स्‍टेटस चेंज करना भी लड़कियों के लिए शादी के बाद के दिन का पहला टास्‍क होता है । पहली रात के बाद अगली सुबह लड़की को ये अहसास होता है कि सब कुछ कितना जल्‍दी हो गया । उसका लहंगा, मेकअप सब कुछ ठीक तो रहा होगा ना । ऐसी ही कुछ फनी बातें लड़कियां अपनी सुहागरात के बाद सोचती हैं । पहली रात के बाद उसके पास इतने नए-नए अनुभव होते हैं कि वो उन्‍हें बांटना चाहती हैं ।

 

Read Also : जानिये, नेपाल की सनी लियोनी को, सिर्फ 17 साल की उम्र में इंटरनेट पर मचा रखा है धमाल !

Click To Comment
Advertisement

Please enable JavaScript!