गिरफ्तार होने वाले हैं तेज गेंदबाज वसीम अकरम…कोर्ट बोली…‘कर दो अरेस्ट’!

PIC- वसीम अकरम

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज और ऑल टाइम महाम गेंदबाजों में शुमार वसीम अकरम गिरफ्तार होने वाले हैं। कोर्ट ने उनके खिलाफ वारंट जारी किया है।

New Delhi, Jan 11 : पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दुनिया के महान गेंदबाजों में से एक वसीम अकरम के खिलाफ एक सेशन कोर्ट ने जमानती अरेस्ट वॉरंट जारी किया है। कराची की एक सेशन कोर्ट में वसीम के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। इस कोर्ट ने बार बार आदेश दिया था कि वसीम को अदालत में सुनवाई के लिए हाजिर होना है। लेकिन वसीम ने बार बार कोर्ट की बात को मानने से इनकार कर दिया । ये खबर पाकिस्तान के सियासत और पूरे मुल्क में हड़कंप मचा देने वाली खबर है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान में वसीम के फैंस इस बात से काफी गुस्साए हुए हैं। इस बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो वसीम को भला बुरा कह रहे हैं। कोर्ट ने वसीम के लिए कुछ और बाते भीं कही हैं। आपको बताते हैं कि कोर्ट ने क्या कहा है।

Read Also : बोरा-बोरा में बोल्ट की ‘बोल्ड’ ब्यूटी…डर्टी नाइट के बाद जंगल में मंगल !

दरअसल वसीम के खिलाफ ये केस साल 2015 का है। उन पर पाकिस्तान के ही मेजर अमीनुर रहमान के खिलाफ सड़क दुर्घटना का वारंट है। बताया जता है कि मेजर की गाड़ी वसीम की गाड़ी से टकराई थी और इसके बाद मेजर ने रिवॉल्वर निकाला था और हवा में गोली चला दी थी। बताया जाता है कि इसके बाद वसीम और उनके गुट ने मेजर को बहुत बुरी तरह से पीटा था। इसके बाद से ये मामला कोर्ट में चल रहा है। बताय़ा जा रहा है कि हालांकि ये मामला पहले ही सुलझ गया था लेकिन कोर्ट ने मेजर और वसीम को सुनवाई के लिए हाजिर होने के लिए कहा था । इस बीच मेजर तो कोर्ट में हाजिर हो गए लेकिन वसीम का कोई अता पता नहीं था। बताया जाता है कि कोर्ट ने करीब 31 बार वसीम को हाजिर होने के लिए कहा था।

Read Also : Video: बीच मैदान में आ धमका महेंद्र सिंह धोनी का फैन…और कर डाला ऐसा काम…

31 बार कोर्ट के आदेश का वसीम ने उल्लंघन किया और एक बार भी कोर्ट में पेशी नहीं दी। इस वजह से कोर्ट ने वसीम के खिलाफ कानून का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। अब बताया जा रहा है कि कोर्ट ने इस मामले पर 17 जनवरी की तारीख मुकर्रर की है और पुलिस को भी सख्त निर्देश दे दिए हैं कि किसी भी तरह से वसीम कोर्ट में हाजिर हों। अगर पुलिस को फिर भी वसीम नहीं मिलते हैं तो कोर्ट की तरफ से वो अपराधी भी घोषित हो सकते हैं। आपको बता दें कि वसीम अभी ऑस्ट्रेलिया में हैं क्योंकि वहां पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज चल रही है। बताया जा रहा है कि वसीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में इस वक्त उनका परिवार भी है और उनका आना मुश्किल लग रहा है।

Read Also : धोनी ने कप्तानी छोड़ी तो युवराज की टीम में वापसी…आखिर क्या है ये चक्कर ?

इधर सेशन कोर्ट ने वसीम अकरम के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है और उधर वसीम ऑस्ट्रेलिया में मैच का लुत्फ उठा रहे हैं। कहा जा रहा है कि वसीम के लिए बार बार कोर्ट के आदेशों की पालना ना करना बेहद भारी पड़ सकता है। माना तो ये भी जा रहा है कि वसीम इस वक्त पाकिस्तान जाने की तैयारियों में जुटे हुए हैं। सूत्रों के हवाले से खबर है कि वसीम जल्द ही कोर्ट भी पहुच सकते हैं। आपको बता दें कि वसीम पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के कप्तान भी रहे हैं। उनकी कप्तानी में पाकिस्तान की टीम ने कई दौरों में अपने मुल्क को जीत दिलाई है। इसके अलावा वसीम की गेंदबाजी का तोड़ आज तक कोई बल्लेबाज नहीं ढूंढ पाया है। उनकी तेज गेंदबाजी की वजह से ही वो महान खिलाड़ियों में शुमार हैं।

आगे पढ़ें : धोनी के फैसले पर सुनील गावस्कर ने कही बड़ी बात…

 

 

 

Click To Comment
Daily Horoscope
Asus shifting focus from notebooks to smartphones: Chairman

Asus shifting focus from notebooks to smartphones: Chairman

Asus launched three new phones New Delhi, Aug 7: Taiwanese electronics major AsusTek's chairman Jonney Shih on his maiden visit to India on Thursday said the group was shifting its focus from notebooks to smartphones and convertibles. "The PC market is slowly showing signs of decay as the world is moving to a cloud first, mobile first platform. At Asus, we believe in riding the current technology wave and hence in our research and development we are focusing more on devices…
कहीं आप भी तो सारा दिन AC के सामने नहीं बैठते ?

कहीं आप भी तो सारा दिन AC के सामने नहीं बैठते ?

ज्यादा देर तक AC में  बैठने से लोगों को सर्दी, फ्लू और जुखाम भी हो सकता है. New Delhi, Jul 12 : चाहे सर्दी हो या गर्मी, आपके ऑफिस का AC तो हर वक्‍त ही चलता रहता है. ऐसे में जिनको दिनभर एयर कंडीशनर के सामने बैठने की आदत ना हो, उन्‍हें या तो बुखार या फिर सर्दी-जुखाम होने की संभावना बनी रहती है. यूं तो हर ऑफिस और घर में आज कल AC लगा हुआ होता है तो यही वजह…
Acharya Kamal Kant

Acharya Kamal Kant

Acharya Kamal Kant | Astrology Expert With the his 25 years of experience Acharya Kamal Kant can tell you everything only by knowing your birth details. Acharya not only give right predictions but also helps with remedial ideas. Usually Astrologers know only one kind of Astrology. But Acharya has deep interest in the topic and this is why he managed to gain knowledge of four streams. On the basis of these four streams Acharya makes his Astro prediction, here’s the list…