बतौर मुख्य कोच बीसीसीआई से इतने पैसे लेंगे रवि शास्त्री !

Ravi Shastri. रवि शास्त्री

रवि शास्त्री के साथ काम करने वाले सपोर्टिग स्टाफ यानी कि बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग कोच को दो करोड़ रुपये सलाना से ज्यादा नहीं दिये जाएंगे।

New Delhi, Jul 17 : टीम इंडिया के मुख्य कोच के रुप में टीम के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री को चुन लिया गया है, ऐसे में कयास लगाये जाने शुरु हो गये हैं कि रवि शास्त्री की सैलरी क्या होगी ? क्योंकि सैलरी को लेकर टीम के पूर्व कोच अनिल कुंबले से भी बीसीसीआई का विवाद सामने आ चुका है। हालांकि सूत्रों का दावा है कि टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी अब कोच बनकर बीसीसीआई से 7 से 7.5 करोड़ रुपये सलाना वसूलेंगे।

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार बीसीसीआई रवि शास्त्री को सात करोड़ रुपये सलाना का प्रस्ताव देगा, anil-kumble-ravi-shastriशास्त्री से पहले टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले ने मई में दी अपनी प्रेजेटेंशन के दौरान अपनी सैलरी के रुप में इतनी रकम की मांग की थी।

आपको बता दें शास्त्री इससे पहले भी बीसीसीआई से जुड़े रहे हैं, और इतनी सैलरी ले चुके हैं। जब वो टीम इंडिया के डायरेक्टर थे, bcci 2तब भी सैलरी के रुप में बोर्ड उन्हें सात से 7.5 करोड़ रुपये का भुगतान करती थी। हालांकि तब इसमें वो मुआवजा रकम भी शामिल था, जो उन्हें उनके मीडिया कमिटमेंट्स से हटने के बदले मिलती थी।

सूत्रों के अनुसार बीसीसीआई से जुडे़ं सूत्रों का कहना है कि शास्त्री के साथ काम करने वाले सपोर्टिग स्टाफ यानी कि बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग कोच को दो करोड़ रुपये सलाना से ज्यादा नहीं दिये जाएंगे, Ravi shastri, Team Indiaहालांकि अगर बल्लेबाजी कोच के रुप में संजय बांगड़ टीम के साथ बने रहते हैं, तो उनकी इनकम में अच्छा हाइक होगा, तो भरत अरुण भी दो करोड़ के पैकेज पर गेंदबाजी कोच बनने को तैयार है, अरुण गेंदबाजी कोच के लिये रवि शास्त्री की पहली पसंद हैं।

Read Also : विराट कोहली से पहले टीम इंडिया के इस धुरंधर क्रिकेटर को अनुष्का करती थीं डेट !

Click To Comment
Daily Horoscope
हिंदुस्तान के लिए टोयोटा की हाहाकारी बेस्ट कार डील्स…कम कीमत में दुनिया की सबसे स्टाइलिश कार !

हिंदुस्तान के लिए टोयोटा की हाहाकारी बेस्ट कार डील्स…कम कीमत में दुनिया की सबसे स्टाइलिश कार !

भारत में टोयोटा जल्द ही अपने बेस्ट कार डील्स लेकर आने वाली है। इस स्टाइलिश कार के फीचर्स और लुक्स देखकर आप इसका अंदाजा नहीं लगा पाएंगे। New Delhi, Feb 04 : आज के दौर में कौन नहीं चाहता कि उसके पास एक ऐसी कार हो, जो दिखने में बेहद ही शानदार हो और फीचर्स के लिहाज से वो हर कार पर भारी पड़ती हो। इसके अलावा आपको खास बात ये भी बता दें कि लोग ये भी देखते हैं…
गर्मियों में कूल रखेगी ये वाली ड्रिंक … सस्‍ती भी है और फायदेमंद भी

गर्मियों में कूल रखेगी ये वाली ड्रिंक … सस्‍ती भी है और फायदेमंद भी

ये सस्‍ती ड्रिंक है छाछ यानी बटरमिल्‍क ... इन गर्मियों में अगर आप छाछ को अपनी डायट में शामिल कर लें तो ये 99.9 % आपको हीट स्‍ट्रोक और लू से बचाएगी । New Delhi, Apr 06 : कैल्श्यिम से भरपूर छाछ को देश के कई इलाको में मठ्ठा भी कहा जाता है । गर्मियों में छाछ हमारे शरीर की उन सभी जरूरतों को पूरा करती है जो उसे चाहिए होता है । चिलचिलाती गर्मी हो या फिर लू लग…
Alankrita Manvi

Alankrita Manvi

अलंकृता मानवी टैरो कार्ड रीडर अलंकृता मानवी वैसे तो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लेकिन, फिर भी अगर आप इन्‍हें नहीं जानते हैं तो हम आपका इसने परिचय करा देते हैं। अलंकृता मानवी अद्भुत प्रतिभा की धनी हैं। इनकी सारी सुंदरता और उनके गुण इनके नाम में ही समाए हुए हैं। टैरो कार्ड के जरिए सटीक भविष्‍यवाणी करने वाली अलंकृता बॉलीवुड से लेकर राजनैतिक गलियारों में भी काफी प्रसिद्धी हासिल कर चुकी हैं। अलंकृता ने आज तक जितने भी…