16 साल बाद भारतीय रेल में चढे सौरव गांगुली, सीट को लेकर हो गई लड़ाई !

Sourav-Ganguly, सौरव गांगुली

सौरव गांगुली को उत्तर बंगाल का बालुरघाट में मूर्ति का अनावरण करना था, इस दौरान वो पदातिक एक्सप्रेस के एसी फर्स्ट क्लास में टिकट लिया था।

New Delhi, Jul 17 : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के स्वाभाव से तो आप अवगत होंगे, मैदान पर आक्रामक दिखने वाले दादा हर जगह अपनी दादागिरी दिखाने से पीछे नहीं हटते। दरअसल पूर्व कप्तान सौरव गांगुली शनिवार को कोलकाता के पास अपनी एक कांस्य की मूर्ति का अनावरण करने पहुंचे, इसके लिये उन्होने सियालदह से मालदा तक ट्रेन में सफर किया, लेकिन गांगुली का ये सफर अच्छा नहीं रहा। पूर्व कप्तान जिस ट्रेन में बैठे, उसमें उनकी एक यात्री से तीखी बहस हो गई, आपको बता दें कि सौरव गांगुली करीब 16 साल बाद भारतीय रेल में सफर कर रहे थे।

मालूम हो कि सौरव गांगुली को उत्तर बंगाल का बालुरघाट में मूर्ति का अनावरण करना था, इस दौरान वो पदातिक एक्सप्रेस के एसी फर्स्ट क्लास में टिकट लिया था, Sourav-Gangulyलेकिन जैसे ही वो अपनी सीट पर पहुंचे, तो उन्होने देखा, कि उस सीट पर पहले से एक व्यक्ति बैठा है, गांगुली के साथ बंगाल क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव अभिषेक डालमिया भी थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दादा ने उस व्यक्ति से सीट खाली करने को कहा, तो वो नहीं हटा, फिर दोनों के बीच तीखी नोंक-झोंक हो गई। CAB president Sourav Gangulyजिसके बाद सौरव गांगुली ट्रेन ने नीचे उतर गए, गांगुली को स्टेशन पर देख वहां भीड़ इक्ट्ठा हो गई, तो फिर आरपीएफ और टीटीई वहां पहुंचे।

बाद में सौरव गांगुली को दूसरे कोच एसी-2 में एक सीट अलॉट किया गया, दरअसल ये पूरा मामला तकनीकी खामी की वजह से हुई। Sourav-Gangulyकार्यक्रम में पहुंचने पर पूर्व कप्तान ने कहा कि उन्होने इससे पहले साल 2001 में ट्रेन से सफर किया था, आपको बता दें कि गांगुली अभी बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं, और बीसीसीआई में क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य भी हैं।

Read Also : अनुष्का -विराट की इस तस्वीर को देख फैन्स ने उड़ाया रवि शास्त्री का मजाक !

Click To Comment
Daily Horoscope
ऐप्पल के आईफोन के दामों में भारी कटौती, जीएसटी का धाकड़ असर

ऐप्पल के आईफोन के दामों में भारी कटौती, जीएसटी का धाकड़ असर

अगर आप इस वक्त आईफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए शानदार मौका है। जी हां जीएसटी के चलते एप्पल ने इसके दाम कम कर दिए हैं। पढ़िए ये खबर… New Delhi, Jul 03 : जीएसटी लागू होने के साथ ही कई चीजे सस्ती भी हो गई हैं। इसके साथ ही दुनिया की सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी कही जाने वाली ऐप्पल ने भी भारत में आईफोन के दाम कम कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि इन स्मार्टफोन के…
दिल्‍ली में रहने वाली महिलाएं सावधान, बढ़ रहा है जानलेवा बीमारी का खतरा …

दिल्‍ली में रहने वाली महिलाएं सावधान, बढ़ रहा है जानलेवा बीमारी का खतरा …

दिल्‍ली में रहने वाली महिलाओं को दूसरे शहरों में रहने वाली महिलाओं के मुकाबले बीमारियों का ज्‍यादा खतरा है । जानें क्‍यों ... New Delhi, Mar 16 : सेहत की खबरों में एक खबर परेशान करने वाली आई है । एक सर्वे में दिल्ली की महिलाओं पर जो बातें सामने आई हैं वो परेशान करने वाली हैं । शोध के मुताबिक दिल्‍ली की महिलाओं में ओबेसिटी की बीमारी बढ़ती जा रही है । पिछले एक दशक में इस बीमारी का…
Dr. Shakti Dhar Sharma

Dr. Shakti Dhar Sharma

Dr. Shakti Dhar Sharma | Dr. Shakti Dhar Sharma is running Shakti Jyotish Kendra at Haridwar(Uttarakhand) in INDIA.  Dr. Shakti Dhar Sharma have a excellence knowledge of Vedic Astrology as a hobby since childhood. He pursued Jyotish studies from Banaras (Kashi). He was also awarded as a Jyotish Samrat, Jyotish Ratna & Jyotish Bhaskar. He has 30 yrs experience in the field of Astrology, Occult science, Tantra, Mantra, Yantra etc.  He has made thousands of successful predictions to let people understand…