अपनी इस फैन पर फिदा हो गए विराट कोहली …कहा…‘आप बहुत क्यूट हो’ !

PIC 1- विराट कोहली, विराट कोहली, पेप्सी

हाल ही में विराट कोहली अपनी एक फैन पर फिदा हो गए। इसकी वजह जानकर आप भी खुश हुए बिना नहीं रह पाएंगे। जानिए…आखिर ऐसा क्या हुआ ?

New Delhi, May 19 : विराट कोहली के बारे में तो आप अच्छे तरीके से जानते ही होंगे। आज इस खिलाड़ी की दुनिया मुरीद है। इस खिलाड़ी के खेलने के अंदाज ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है। लेकिन अब विराट की फैन लिस्ट में एक खास फैन जुड़ गई है। ये वो फैन हैं, जिनके पिता भी दुनिया के महान खिलाड़ियों में शुमार रहे हैं। लेकिन ये नन्ही सी फैन अपने पिता नहीं बल्कि विराट को पसंद करती है। इस नन्हीं सी फैन का नाम है ‘इंडिया’। भारत के पूर्व कोच रहे डॉन्टी रोड्स की बेटी का नाम है इंडिया। इंडिया विराट की जबरदस्त फैन हैं। हाल ही में जॉन्टी रोड्स ने अपनी बेटी इंडिया की एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में दिख रहा है कि इंडिया विराट के एक पोस्टर पर सुध बुध खोकर देख रही हैं।

Advertisement

जॉन्टी रोड्स ने अपने ट्विटर पर इंडिया की ये तस्वीर पोस्ट की है। जॉन्टी ने इसके साथ ही लिखा है कि ‘ऐसा लग रहा है जैसे विराट की एक और फैन आ गई है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि इसमें PIC 2- विराट कोहलीइंडिया की कोई गलती नहीं है। यानी जॉन्टी ये कहना चाह रहे हैं कि विराट तो हैं ही ऐसे क्रिकेटर जो सभी को पसंद आते हैं। ये तस्वीर देखकर विराट खुश हो गए। विराट ने इसके जवाब में लिखा है कि क्यूटनेस से भरी हुई है ये तस्वीर।

Advertisement

इसके बाद विराट ने लिखा है कि ‘मैं सोच रहा हूं कि इसने अपने बैग में क्या रखा है।’ इंडिया रोड्स आजकल अपने पिता के भारत आई हुई हैं। उनके पिता जॉन्टी रोड्स मुंबई इंडियंस के फील्डिंग PIC 3- विराट कोहलीडिपार्टमेंट के कोच हैं। इस सिलसिलें में जॉन्टी काफी वक्त से भारत में हैं और उनकी बेटी भी उनके साथ है। कुल मिलाकर कहें तो विराट की दीवानी ये नन्ही सी फैन भी हो गई है और खास बात ये कि विराट भी इसकी क्यूटनेस के मुरीद बन गए हैं।

खैर आईपीएल में तो विराट कुछ खास कमाल नहीं पाए, लेकिन कहा जा रहा है कि विराट को फॉर्म वापस हासिल करने में देर नहीं लगती। आगे आने वाले वक्त में विराट कोहली को कई बड़े टूर्नामेंट्स PIC 4- विराट कोहलीके लिए तैयारी करनी है। इसके साथ ही विराट चाहते हैं उनकी परफॉर्मेंस में लगातार सुधार हो। इसलिए कहा जा रहा है कि अब वो मैच प्रैक्टिस में फिर से जुट जाएंगे। हाल ही में अपनी कप्तानी के दम पर विराट में टीम इंडिया को कई बार जीत दिलाई है।

आगे पढ़ें :IPL के बीच भारतीय क्रिकेटर की मौत…सन्न हुआ क्रिकेट वर्ल्ड !

Click To Comment
Daily Horoscope
रिलायंस जियो की सबसे बेहतरीन पेशकश…31 मार्च तक सब फ्री..कहा..‘हैप्पी न्यू ईयर’ !

रिलायंस जियो की सबसे बेहतरीन पेशकश…31 मार्च तक सब फ्री..कहा..‘हैप्पी न्यू ईयर’ !

रिलायंस जियो ने अपने कस्टमर्स को अब तक का सबसे बेहतरीन तोहफा देते हुए ऐलान कर दिया है कि 31 मार्च 2017 तक इसकी हर सर्विस फ्री होगी। New Delhi, Dec 02 : रिलायंस जियो ने लॉन्चिंग के वक्त से अब तक धूम मचाई हुई है। हर तरफ से इसी टेलीकॉम सर्विस की चर्चाएं सुनने को मिल रही हैं। बड़ी खबर आपको बताएंगे लेकिन उससे पहले ये भी जान लीजिए कि Reliance Jio लॉन्चिंग के वक्त से अब तक 5…
Here’s How Chewing Can Help You Lose Weight !

Here’s How Chewing Can Help You Lose Weight !

Mar 18 : Are you one who is trying to lose weight since long ? And you have planned to eat less lot many times then pull out your earbuds and switch off all the music and sounds before heading to dining table and tune into the sweet sound of your food chewing. Researchers have discovered that the sound your food makes while eating can have a important effect on how much food you eat. Therefore, listening loud music or watching loud TV…
Manoj Kumar

Manoj Kumar

Manoj Kumar | Astrology ExpertRed book Astrologer Manoj is a qualified professional astrologer expert in Horoscope Prediction ,Match Making, vastu check . 5 years of experience in astrology. She has been honored as “Jyotish Shastracharya” & “Jyotish Rishi” by Redbook Federation of Astrologer’s Societies, Kolkata.HE started learning astrology at the young age  & gained the true knowledge of lalkitab astrology under the able guidance of her guru Prof. Atora ji And kumar ji a Renowned Astrologer of North India. he is…
Please enable JavaScript!