अपनी इस फैन पर फिदा हो गए विराट कोहली …कहा…‘आप बहुत क्यूट हो’ !

PIC 1- विराट कोहली, विराट कोहली, पेप्सी

हाल ही में विराट कोहली अपनी एक फैन पर फिदा हो गए। इसकी वजह जानकर आप भी खुश हुए बिना नहीं रह पाएंगे। जानिए…आखिर ऐसा क्या हुआ ?

New Delhi, May 19 : विराट कोहली के बारे में तो आप अच्छे तरीके से जानते ही होंगे। आज इस खिलाड़ी की दुनिया मुरीद है। इस खिलाड़ी के खेलने के अंदाज ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है। लेकिन अब विराट की फैन लिस्ट में एक खास फैन जुड़ गई है। ये वो फैन हैं, जिनके पिता भी दुनिया के महान खिलाड़ियों में शुमार रहे हैं। लेकिन ये नन्ही सी फैन अपने पिता नहीं बल्कि विराट को पसंद करती है। इस नन्हीं सी फैन का नाम है ‘इंडिया’। भारत के पूर्व कोच रहे डॉन्टी रोड्स की बेटी का नाम है इंडिया। इंडिया विराट की जबरदस्त फैन हैं। हाल ही में जॉन्टी रोड्स ने अपनी बेटी इंडिया की एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में दिख रहा है कि इंडिया विराट के एक पोस्टर पर सुध बुध खोकर देख रही हैं।

जॉन्टी रोड्स ने अपने ट्विटर पर इंडिया की ये तस्वीर पोस्ट की है। जॉन्टी ने इसके साथ ही लिखा है कि ‘ऐसा लग रहा है जैसे विराट की एक और फैन आ गई है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि इसमें PIC 2- विराट कोहलीइंडिया की कोई गलती नहीं है। यानी जॉन्टी ये कहना चाह रहे हैं कि विराट तो हैं ही ऐसे क्रिकेटर जो सभी को पसंद आते हैं। ये तस्वीर देखकर विराट खुश हो गए। विराट ने इसके जवाब में लिखा है कि क्यूटनेस से भरी हुई है ये तस्वीर।

इसके बाद विराट ने लिखा है कि ‘मैं सोच रहा हूं कि इसने अपने बैग में क्या रखा है।’ इंडिया रोड्स आजकल अपने पिता के भारत आई हुई हैं। उनके पिता जॉन्टी रोड्स मुंबई इंडियंस के फील्डिंग PIC 3- विराट कोहलीडिपार्टमेंट के कोच हैं। इस सिलसिलें में जॉन्टी काफी वक्त से भारत में हैं और उनकी बेटी भी उनके साथ है। कुल मिलाकर कहें तो विराट की दीवानी ये नन्ही सी फैन भी हो गई है और खास बात ये कि विराट भी इसकी क्यूटनेस के मुरीद बन गए हैं।

खैर आईपीएल में तो विराट कुछ खास कमाल नहीं पाए, लेकिन कहा जा रहा है कि विराट को फॉर्म वापस हासिल करने में देर नहीं लगती। आगे आने वाले वक्त में विराट कोहली को कई बड़े टूर्नामेंट्स PIC 4- विराट कोहलीके लिए तैयारी करनी है। इसके साथ ही विराट चाहते हैं उनकी परफॉर्मेंस में लगातार सुधार हो। इसलिए कहा जा रहा है कि अब वो मैच प्रैक्टिस में फिर से जुट जाएंगे। हाल ही में अपनी कप्तानी के दम पर विराट में टीम इंडिया को कई बार जीत दिलाई है।

आगे पढ़ें :IPL के बीच भारतीय क्रिकेटर की मौत…सन्न हुआ क्रिकेट वर्ल्ड !

Click To Comment
Daily Horoscope
सिर्फ 75 सेकंड में बिके 2.5 लाख हैंडसेट…ये है इस बेस्ट स्मार्टफोन की दीवानगी !

सिर्फ 75 सेकंड में बिके 2.5 लाख हैंडसेट…ये है इस बेस्ट स्मार्टफोन की दीवानगी !

आज हम आपको एक बेस्ट स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इस फोन की सेल फिर से शुरु हुई और महज 75 सेकंड में ही बंद हो गई। पढ़िए ये खबर.. New Delhi, Apr 20 : शाओमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन रेडमी 4 A की चौथी फ्लैश सेल 20 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से शुरू हुई थी। लेकिन इस फोन की दीवानगी का आलम ये है कि सिर्फ 75 सेकंड में ही ये सेल खत्म हो गई। इसके अलावा…
Say final goodbye to dry skin this winter!

Say final goodbye to dry skin this winter!

Bid goodbye to dry skin New Delhi, Oct 26 : Bid adieu to dry skin during the pre-winter season by opting for creamy products and oiling your body right, says an expert. Beauty expert Bharti Taneja, of the capital-based Alps Beauty Clinic, has shared some pre-winter beauty tips for making your skin look and feel soft. * Opt for creamy products: Pack away those gel-based face washes, creams as well as make-up products and opt for creamy ones. Cream-based products are…
Alankrita Manvi

Alankrita Manvi

अलंकृता मानवी टैरो कार्ड रीडर अलंकृता मानवी वैसे तो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लेकिन, फिर भी अगर आप इन्‍हें नहीं जानते हैं तो हम आपका इसने परिचय करा देते हैं। अलंकृता मानवी अद्भुत प्रतिभा की धनी हैं। इनकी सारी सुंदरता और उनके गुण इनके नाम में ही समाए हुए हैं। टैरो कार्ड के जरिए सटीक भविष्‍यवाणी करने वाली अलंकृता बॉलीवुड से लेकर राजनैतिक गलियारों में भी काफी प्रसिद्धी हासिल कर चुकी हैं। अलंकृता ने आज तक जितने भी…