लालू यादव ने खुद को बताया ‘दूध का धुला’ ! छापेमारी को लेकर BJP पर साधा निशाना

lalu yadav, लालू यादव

बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और आरजेडी अध्‍यक्ष लालू यादव की मुश्किलें इन दिनों काफी बढ़ी हुई हैं। लेकिन, उन्‍हें अपने खिलाफ सब सियासी षडयंत्र दिख रहा है।

New Delhi May 19 : इन दिनों बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और आरजेडी अध्‍यक्ष लालू यादव के बुरे दिन चल रहे हैं। पहले उन्‍हें चारा घोटाला मामले में कोर्ट से करारा झटका लगा। अब 1000 करोड़ रुपए की बेनामी संपत्ति के मामले में इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट ने कार्रवाई शुरु कर दी है। उनके 22 ठिकानों पर इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट छापेमारी भी कर चुकी है। इन सब से लालू यादव काफी बौखला गए हैं और अब वो ये साबित करने में जुटे हैं कि उनके खिलाफ सियासी षणयंत्र रचा जा रहा है। शुक्रवार को लालू यादव मीडिया के सामने आए और अपना पक्ष रखा। इस मौके पर उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी पर सीधा हमला बोला। लालू ने कहा कि बीजेपी उन्‍हें बदनाम करने की साजिश रच रही है।

लालू यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि उन पर जो भी आरोप लगे हैं वो पब्लिक डोमेन में हैं। सारे दस्‍तावेज इंटरनेट पर उपलब्‍ध हैं। उनका कहना है कि हमने हर चीज का पाई-पाई का हिसाब दिया है। जिन चीजों पर सफाई दे चुके हैं उसी पर दोबारा से क्‍या सफाई दी जाए। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें तो चारा घोटाले में भी इसी तरह सीबीआई के जरिए फंसाया गया था। इंटरपोल और सभी रजिस्ट्री ऑफिस में पूछताछ की गई। लेकिन, किसी को कहीं से कुछ भी नहीं मिला। 1000 करोड़ रुपए की बेनामी संपत्ति पर सफाई देते हुए लालू यादव ने कहा कि कंपनी तो कोई भी खरीद सकता है। हमने तो सिर्फ कंपनी का शेयर खरीदा है और ये सारी चीजें पब्लिक डोमेन हैं। चुनाव आयोग तक को इस बात की जानकारी दी गई है।

उन्‍होंने कहा कि बीजेपी नेता सुशील मोदी ने जो दिखाया है कि वो गलत है। उन्‍होंने सोहना में 25 हजार करोड़ की संपत्ति के खुलासे का दावा किया था। इस मामले में लालू यादव की बेटी मीसा भारती पर भी सवाल उठ रहे थे। मीसा पर लग रहे आरोपों पर उन्‍होंने कहा कि मीसा और शैलेस दोनो मैरिड हैं इसका जवाब तो वो ही दे पाएंगे। उनके दो बेटे अविवाहित हैं। उनका हिसाब हम देने को तैयार हैं। लालू ने कहा कि हां हमने कंपनी का शेयर खरीदा है। ये शेयर कल कोई दूसरा खरीद लेगा तो कंपनी उसकी हो जाएगी। उन्‍होंने मीडिया से सवाल किया कि बताइए इसमें हमने कहां कुछ छिपाया है। उन्‍होंने कहा कि आज हालत ये है कि कोई कुछ भी दिखा दे रहा है। उन्‍होंने कई और मसलों पर भी सफाई दी।

लालू यादव ने कहा अगर कोई भी प्रापर्टी है और उसे हमारे लोगों ने हमें दिया है तो क्‍या हुआ। सरकार को इस प्रॉपर्टी का जो चार्ज और टैक्‍स देना होता है वो चुकाया गया है। ये सारी बातें इनकम टैक्‍स के रिटर्न में भी हैं। हर चीज का पाई-पाई का हिसाब है। उन्‍होंने कहा क‍ि बीजेपी इस वक्‍त सिर्फ देश की जनता को गुमराह कर रही है। हमने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है इसलिए हमें फंसाया जा रहा है। लोगों का ध्‍यान भटकाया जा रहा है। तीन साल से बीजेपी सरकार ने कुछ नहीं किया। कभी राम के नाम पर तो कभी गाय के नाम पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। इस मौके पर लालू यादव ने मीडिया को भी अपने निशाने पर लिया और पूछा कि कोई बताएगा कि कहां पर 22 जगहों पर छापे पड़े। हर कोई छापे-छापे कर रहा था।

आगे पढि़ए – लालू का करीबी नेता निकला ‘हत्‍यारा’

Click To Comment
Daily Horoscope
अच्छी कीमत में बेचना चाहते हैं पुराना Smartphone, इन 5 Tips को करें फॉलो

अच्छी कीमत में बेचना चाहते हैं पुराना Smartphone, इन 5 Tips को करें फॉलो

New Delhi, Mar 5 : अगर बात करें पुराने Smartphone को बेचने की तो आपके लिए कई ऑप्शन उपलब्ध हैं। eBay, OLX, Quikr, Facebook जैसी ऑनलाइन वेबिस्टस पर आप अपने पुराने Smartphone को बेच सकते हैं. इतना ही नहीं ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसे Amazon , Flipkart पर आप अपना फोन एक्सचेंज भी कर सकते हैं और कैश बैक भी प्राप्त कर सकते हैं. आज हम आपको बताएंगे, 5 ऐसी टिप्स जिनकी मदद से आपको आपके पुराने फोन की बेस्ट कीमत मिल…
High BP driving heart diseases in India

High BP driving heart diseases in India

Washington, May 21 (ITN Network / IANS) Hypertension or high blood pressure has been found to be the most common cardiovascular risk factor in a study of outpatient care in India. Of the 68,196 patients from 10 cardiology outpatient departments included in the US-led study, hypertension was present in nearly 30 percent patients followed by other risk factors including diabetes, current tobacco use and high cholesterol. Researchers used the American College of Cardiology's PINNACLE India Quality Improvement Programme registry to…
Dr. Shakti Dhar Sharma

Dr. Shakti Dhar Sharma

Dr. Shakti Dhar Sharma | Dr. Shakti Dhar Sharma is running Shakti Jyotish Kendra at Haridwar(Uttarakhand) in INDIA.  Dr. Shakti Dhar Sharma have a excellence knowledge of Vedic Astrology as a hobby since childhood. He pursued Jyotish studies from Banaras (Kashi). He was also awarded as a Jyotish Samrat, Jyotish Ratna & Jyotish Bhaskar. He has 30 yrs experience in the field of Astrology, Occult science, Tantra, Mantra, Yantra etc.  He has made thousands of successful predictions to let people understand…