बिहार : नाजुक दौर में महागठबंधन का तनाव, RJD नेताओं ने दिए सुलह के संकेत !

nitish-lalu-prasad, बिहार

बिहार : राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं ने सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से अपील की है, कि वो सीएम नीतीश कुमार से बात करें, और इस पूरे मामले को सुलझा लें।

New Delhi, Jul 17 : लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के खिलाफ चल रहे जांच से बिहार में महागठबंधन खतरे में है। जदयू एक तरफ नीतीश कुमार की साफ-सुथरी छवि का हवाला देते हुए डिप्टी सीएम से इस्तीफे की मांग कर रही है, तो राजद की ओर से कहा जा रहा है कि इस्तीफे का सवाल ही नहीं है, लेकिन अब लग रहा है कि राजद नेता नरम पड़ रहे हैं। राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं ने सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से अपील की है, कि वो सीएम नीतीश कुमार से बात करें, और इस पूरे मामले को सुलझा लें, तो जदयू की तरफ से भी कहा गया कि सब कुछ ठीक है।

जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि गठबंधन सरकारों में तनाव और दबाव नजर आ सकता है, लेकिन महागठबंधन में सब ठीक है, nitish-lalu, महागठबंधनउन्होने सीएम नीतीश कुमार का नाम लिये बिना ही कहा, कि काबिल नेतृत्व इस तरह के विवादों को निपटाने में सक्षम हैं।

आपको बता दें कि बिहार के डिप्टी सीएम और लालू यादव के छोटे बेटे के खिलाफ सीबीआई ने भ्रष्टाचार का मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद से ही महागठबंधन की गांठें कमजोर पड़ने लगी। लालू अभी भी अपनी बातों पर अड़े हैं, उनका कहना है कि तेजस्वी के इस्तीफे का तो सवाल ही नहीं उठता। अब राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुनाथ झा ने मोर्चा संभालते हुए कहा कि लालू और नीतीश को मिल-बैठकर बातचीत करनी चाहिये, इस संकट का समाधान निकल जाएगा।Lalu nitish, नीतीश कुमारनीतीश कुमार के करीबियों में गिने जाने वाले शिवानंद तिवारी ने भी नीतीश से अपील की, कि वो इस मुद्दे को खत्म करें।

शिवानंद तिवारी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि महागठबंधन तोड़ने के लिये बीजेपी साजिश कर रही है, मैं नीतीश से हाथ जोडकर निवेदन करता हूं, LALU_NITISHकि वो इस संकट को खत्म करें, और महागठबंधन टूटने से बचाएं। सूत्रों के अनुसार अब राजद और जदयू के नेता एक दूसरे पर हमला करने के बजाय बीजेपी पर हमला करेंगे।

Read Also : राष्ट्रपति चुनाव तक अगर तेजस्वी डिप्टी सीएम रह जाते हैं, तो ‘‘ग्रहण’ टल सकता है- Upendra Rai

Click To Comment
Daily Horoscope
तहलका मचाने आया सैमसंग Galaxy Xcover 4…बेस्ट स्मार्टफोन देखकर दुनिया हैरान !

तहलका मचाने आया सैमसंग Galaxy Xcover 4…बेस्ट स्मार्टफोन देखकर दुनिया हैरान !

सैमसंग एक बार फिर से अपने बेस्ट स्मार्टफोन के साथ दुनिया के स्मार्टफोन मार्केट में धमाका करने जा रहा है। हर लिहाज से बेहतरीन कहा जा रहा है ये स्मार्टफोन। New Delhi, Mar 02 : स्मार्टफोन की दुनिया में सैमसंग लगातार नए नए आविष्कार करता जा रहा है। इस बीच इस कंपनी ने एक और बेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च कर डाला है। इस वक्त दुनिया के स्मार्टफोन मार्केट में सैमसंग ने अपनी अलग ही जगह बना दी है। इसमें अगर बीच…
गर्मियों में रखिए चेहरे की सेहत का ख्‍याल, इन टिप्‍स को अपनाकर स्किन को बनाइए हैल्‍दी

गर्मियों में रखिए चेहरे की सेहत का ख्‍याल, इन टिप्‍स को अपनाकर स्किन को बनाइए हैल्‍दी

स्किन केयर के लिए कुछ हैल्‍दी फेस पैक और स्‍क्रबर के बारे में जानिए । ये ईजीली घर पर बनाए जा सकते हैं और स्किन को नुकसान भी नहीं पहुंचाते । New Delhi, May 30 : चोकर - हम सबके घर में आटा हरदम मौजूद होता ही है, आटे को छानिए और बचे हुए चोकर को दूध में मिलाकर 5 मिनट छोड़ दें । अब इस मुलायम पेस्‍ट से अपनी स्किन को धीरे-धीरे क्‍लीन करें । आपकी स्किन को दूध…
Alankrita Manvi

Alankrita Manvi

अलंकृता मानवी टैरो कार्ड रीडर अलंकृता मानवी वैसे तो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लेकिन, फिर भी अगर आप इन्‍हें नहीं जानते हैं तो हम आपका इसने परिचय करा देते हैं। अलंकृता मानवी अद्भुत प्रतिभा की धनी हैं। इनकी सारी सुंदरता और उनके गुण इनके नाम में ही समाए हुए हैं। टैरो कार्ड के जरिए सटीक भविष्‍यवाणी करने वाली अलंकृता बॉलीवुड से लेकर राजनैतिक गलियारों में भी काफी प्रसिद्धी हासिल कर चुकी हैं। अलंकृता ने आज तक जितने भी…