बिहार : नाजुक दौर में महागठबंधन का तनाव, RJD नेताओं ने दिए सुलह के संकेत !

nitish-lalu-prasad, बिहार

बिहार : राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं ने सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से अपील की है, कि वो सीएम नीतीश कुमार से बात करें, और इस पूरे मामले को सुलझा लें।

New Delhi, Jul 17 : लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के खिलाफ चल रहे जांच से बिहार में महागठबंधन खतरे में है। जदयू एक तरफ नीतीश कुमार की साफ-सुथरी छवि का हवाला देते हुए डिप्टी सीएम से इस्तीफे की मांग कर रही है, तो राजद की ओर से कहा जा रहा है कि इस्तीफे का सवाल ही नहीं है, लेकिन अब लग रहा है कि राजद नेता नरम पड़ रहे हैं। राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं ने सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से अपील की है, कि वो सीएम नीतीश कुमार से बात करें, और इस पूरे मामले को सुलझा लें, तो जदयू की तरफ से भी कहा गया कि सब कुछ ठीक है।

Advertisement

जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि गठबंधन सरकारों में तनाव और दबाव नजर आ सकता है, लेकिन महागठबंधन में सब ठीक है, nitish-lalu, महागठबंधनउन्होने सीएम नीतीश कुमार का नाम लिये बिना ही कहा, कि काबिल नेतृत्व इस तरह के विवादों को निपटाने में सक्षम हैं।

Advertisement

आपको बता दें कि बिहार के डिप्टी सीएम और लालू यादव के छोटे बेटे के खिलाफ सीबीआई ने भ्रष्टाचार का मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद से ही महागठबंधन की गांठें कमजोर पड़ने लगी। लालू अभी भी अपनी बातों पर अड़े हैं, उनका कहना है कि तेजस्वी के इस्तीफे का तो सवाल ही नहीं उठता। अब राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुनाथ झा ने मोर्चा संभालते हुए कहा कि लालू और नीतीश को मिल-बैठकर बातचीत करनी चाहिये, इस संकट का समाधान निकल जाएगा।Lalu nitish, नीतीश कुमारनीतीश कुमार के करीबियों में गिने जाने वाले शिवानंद तिवारी ने भी नीतीश से अपील की, कि वो इस मुद्दे को खत्म करें।

शिवानंद तिवारी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि महागठबंधन तोड़ने के लिये बीजेपी साजिश कर रही है, मैं नीतीश से हाथ जोडकर निवेदन करता हूं, LALU_NITISHकि वो इस संकट को खत्म करें, और महागठबंधन टूटने से बचाएं। सूत्रों के अनुसार अब राजद और जदयू के नेता एक दूसरे पर हमला करने के बजाय बीजेपी पर हमला करेंगे।

Read Also : राष्ट्रपति चुनाव तक अगर तेजस्वी डिप्टी सीएम रह जाते हैं, तो ‘‘ग्रहण’ टल सकता है- Upendra Rai

Click To Comment
Daily Horoscope
Aiming Apple, Xiaomi said to consider laptop for 2016

Aiming Apple, Xiaomi said to consider laptop for 2016

Xiaomi Laptop for 2016 Seoul, Sep 4: Xiaomi Corp. is planning the introduction of its first laptop early next year, people with direct knowledge of the matter said, opening a new front in its battle against Apple Inc. and Lenovo Group Ltd. Xiaomi’s notebook will go on sale in the first quarter to compete with such premium computers as Apple’s MacBook Air and Lenovo’s ThinkPad, the people said, asking not to be identified because the matter is private. Xiaomi has held…
पुरुषों के लिए प्‍याज के 5 रामबाण उपाय, आजमाएं और फायदा पाएं

पुरुषों के लिए प्‍याज के 5 रामबाण उपाय, आजमाएं और फायदा पाएं

कई गुणों की खान है प्‍याज, इसे खाने से भले आपके पार्टनर के मुंह से बदबू आने लगे लेकिन ये उनकी सेहत के लिए काफी फायदा करता है । New Delhi, June 8 : रोजमर्रा के खाने में शामिल प्‍याज पुरुषों की शक्ति बढ़ाने में रामबाण असर करता है । इसे खाने से कई तरह के इनफेक्‍शन से बचा जा सकता है, इसके अलावा ये जोड़ों की समस्‍या में भी फायदा करता है । शायद आप नहीं जानते लेकिन ऐसा…
Dr. Shakti Dhar Sharma

Dr. Shakti Dhar Sharma

Dr. Shakti Dhar Sharma | Dr. Shakti Dhar Sharma is running Shakti Jyotish Kendra at Haridwar(Uttarakhand) in INDIA.  Dr. Shakti Dhar Sharma have a excellence knowledge of Vedic Astrology as a hobby since childhood. He pursued Jyotish studies from Banaras (Kashi). He was also awarded as a Jyotish Samrat, Jyotish Ratna & Jyotish Bhaskar. He has 30 yrs experience in the field of Astrology, Occult science, Tantra, Mantra, Yantra etc.  He has made thousands of successful predictions to let people understand…
Please enable JavaScript!