बिहार : नाजुक दौर में महागठबंधन का तनाव, RJD नेताओं ने दिए सुलह के संकेत !

nitish-lalu-prasad, बिहार

बिहार : राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं ने सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से अपील की है, कि वो सीएम नीतीश कुमार से बात करें, और इस पूरे मामले को सुलझा लें।

New Delhi, Jul 17 : लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के खिलाफ चल रहे जांच से बिहार में महागठबंधन खतरे में है। जदयू एक तरफ नीतीश कुमार की साफ-सुथरी छवि का हवाला देते हुए डिप्टी सीएम से इस्तीफे की मांग कर रही है, तो राजद की ओर से कहा जा रहा है कि इस्तीफे का सवाल ही नहीं है, लेकिन अब लग रहा है कि राजद नेता नरम पड़ रहे हैं। राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं ने सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से अपील की है, कि वो सीएम नीतीश कुमार से बात करें, और इस पूरे मामले को सुलझा लें, तो जदयू की तरफ से भी कहा गया कि सब कुछ ठीक है।

जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि गठबंधन सरकारों में तनाव और दबाव नजर आ सकता है, लेकिन महागठबंधन में सब ठीक है, nitish-lalu, महागठबंधनउन्होने सीएम नीतीश कुमार का नाम लिये बिना ही कहा, कि काबिल नेतृत्व इस तरह के विवादों को निपटाने में सक्षम हैं।

आपको बता दें कि बिहार के डिप्टी सीएम और लालू यादव के छोटे बेटे के खिलाफ सीबीआई ने भ्रष्टाचार का मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद से ही महागठबंधन की गांठें कमजोर पड़ने लगी। लालू अभी भी अपनी बातों पर अड़े हैं, उनका कहना है कि तेजस्वी के इस्तीफे का तो सवाल ही नहीं उठता। अब राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुनाथ झा ने मोर्चा संभालते हुए कहा कि लालू और नीतीश को मिल-बैठकर बातचीत करनी चाहिये, इस संकट का समाधान निकल जाएगा।Lalu nitish, नीतीश कुमारनीतीश कुमार के करीबियों में गिने जाने वाले शिवानंद तिवारी ने भी नीतीश से अपील की, कि वो इस मुद्दे को खत्म करें।

शिवानंद तिवारी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि महागठबंधन तोड़ने के लिये बीजेपी साजिश कर रही है, मैं नीतीश से हाथ जोडकर निवेदन करता हूं, LALU_NITISHकि वो इस संकट को खत्म करें, और महागठबंधन टूटने से बचाएं। सूत्रों के अनुसार अब राजद और जदयू के नेता एक दूसरे पर हमला करने के बजाय बीजेपी पर हमला करेंगे।

Read Also : राष्ट्रपति चुनाव तक अगर तेजस्वी डिप्टी सीएम रह जाते हैं, तो ‘‘ग्रहण’ टल सकता है- Upendra Rai

Click To Comment
Daily Horoscope
जबरदस्त ऑफर: 15,999 रुपये का मोटो-M सिर्फ 999 रुपये में…बेस्ट स्मार्टफोन डील्स

जबरदस्त ऑफर: 15,999 रुपये का मोटो-M सिर्फ 999 रुपये में…बेस्ट स्मार्टफोन डील्स

अगर आप शानदार शानदार फीचर वाला मोटो-M खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं बेस्ट स्मार्टफोन डील्स। जरुर पढ़िए ये खबर... New Delhi, Dec 16 : स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए हम एक शानदार खबर लेकर आए हैं। अगर आप मोटो-एम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये कंपनी बेस्ट स्मार्टफोन डील्स लेकर आई है। इसके लिए आपको बस कुछ स्टेप्स पर ध्यान देना होगा। दरअसल आपको बता दें कि मोटो-एम स्मार्टफोन को मोटोरोला और लेनोवो…
7 Healthy Snack Hacks To Satisfy Your Crave

7 Healthy Snack Hacks To Satisfy Your Crave

New Delhi, Jan 26 : What do you like to eat or get easily to eat whenever crave for snacks ? Yeah! it’s a pack of chips. This is so common in our lives that whenever we feel like eating something and too moody to cook something, we eat chips. Well, the packed potato chips are not so healthy but yes succeeds in satisfying your taste buds. But if we say to go on with some healthy snack hack except…
Acharya Kamal Kant

Acharya Kamal Kant

Acharya Kamal Kant | Astrology Expert With the his 25 years of experience Acharya Kamal Kant can tell you everything only by knowing your birth details. Acharya not only give right predictions but also helps with remedial ideas. Usually Astrologers know only one kind of Astrology. But Acharya has deep interest in the topic and this is why he managed to gain knowledge of four streams. On the basis of these four streams Acharya makes his Astro prediction, here’s the list…