Video : CCTV में कैद हुई स्‍कूल में बच्‍चे की मौत, हर मां-बाप के लिए बड़ी खबर !

CCTV

वीडियो देखने के लिए स्‍क्रॉल डाउन करें।
सोशल मीडिया में इस वक्‍त एक CCTV फुटेज काफी वायरल हो रहा है। इस फुटेज में स्‍कूल के भीतर बच्‍चे के साथ हुए हादसे की तस्‍वीरें कैद हैं।   

New Delhi May 19 : ये खबर चौंकाने वाली है। हर मां-बाप को परेशान करने वाली है। आप शायद सोचते होंगे कि आपका बच्‍चा अगर स्‍कूल चला गया है तो वो वहां पर पूरी तरह सुरक्षित होंगे। लेकिन, आपका ये सोचना गलत साबित हो सकता है। हादसा किसी के साथ भी और कहीं भी हो सकता है। इसलिए अपने बच्‍चों को लेकर आपको ज्‍यादा सर्तक रहने की जरुरत है। दरअसल, इस वक्‍त सोशल मीडिया में एक CCTV फुटेज काफी वायरल हो रहा है। इस CCTV फुटेज में सेंट्रेल स्‍कूल में एक छात्र के साथ हुए हादसे की तस्‍वीरें कैद हैं। खेल-खेल में हुए इस हादसे में छात्र की जान जान जा चुकी है। इस तस्‍वीरों को देखकर आप ना सिर्फ खुद सबक ले सकते हैं बल्कि अपने बच्‍चों को भी सर्तक रहने की हिदायत दे सकते हैं।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे CCTV फुटेज में दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो गाजियाबाद के हिंडन एयरफोर्स स्‍टेशन के कैंपस के भीतर बने केंद्रीय विद्यालय का है। CCTV में दिख रहा है कि स्‍कूल के अंदर कुछ छात्र क्रिकेट खेल रहे हैं। क्रिकेट खेलने के दौरान ही एक अचानक एक छात्र के सिर में क्रिकेट की बॉल आकर लगती है और वो वहीं पर गिर जाता है। देखते ही देखते वो छात्र निढाल हो जाता है। उसके साथी अचानक हुई इस घटना को देखकर परेशान हो जाते हैं। उसे उठाने की कोशिश करते हैं। लेकिन, छात्र पूरी तरह बेहोश हो चुका है। छात्र के साथी उसे खड़ा करने की कोशिश करते हैं तो वो फिर गिर जाता है। इसी बीच यहां पर स्‍कूल की एक महिला टीचर पहुंच जाती है।

हादसे वाली जगह पर कुछ और छात्र भी इकट्ठा हो जाते हैं। इसके बाद CCTV में दिख रहा है सभी फौरन ही छात्र को लेकर अस्‍पताल की ओर भागते हैं। लेकिन, अफसोस इस छात्र की जान नहीं बचाई जा सकती है। हालांकि ये वीडियोे गाजियाबाद के हिंडन एयरफोर्स स्‍टेशन के केंद्रीय विद्यालय का ही है या नहीं indiatrendingnow इस बात की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन, इस वायरल हो रहे CCTV फुटेज की जब पड़ताल की गई तो पता चला कि गाजियाबाद के हिंडन एयरफोर्स स्‍टेशन के केंद्रीय विद्यालय में अप्रैल के अंत में इसी तरह का एक हादसा हुआ था। जिसमें छात्र के सिर में क्रिकेट खेलते समय कुछ लगा था और उसकी जान चली गई थी। उसी आधार पर इस वीडियो को इसी स्‍कूल का बताया जा रहा है।

हिंडन एयरफोर्स स्टेशन कैंपस के अंदर बने केंद्रीय विद्यालय में ये हादसा 24 अप्रैल को हुआ था। इस हादसे में दिल्‍ली के रहने वाले 13 साल के आर्यन की जान चली गई थी। जो आठवीं का छात्र का था। हादसे के बाद बच्‍चे को फौरन ही एयर फोर्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उसे वहां से नरेंद्र मोहन अस्पताल रेफर कर दिया गया था। लेकिन, इलाज के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया था। सिर पर गहरी चोट लगने की वजह से उसकी मौत हुई थी। आर्यन के पिता सीआईएसएफ में सिपाही हैं। CCTV का ये फुटेज कहीं का भी हो लेकिन, इसमें कैद बच्‍चे के साथ हादसे की तस्‍वीरें सच हैं। जो हर मां-बाप के लिए किसी चेतावनी से कम नहीं है कि वो अपने बच्‍चों को लेकर ज्‍यादा से ज्‍यादा सतर्क नहीं। नहीं तो सिवाए अफसोस के कुछ हासिल नहीं होगा।

आगे पढि़ए – CCTV में कैद गुंडई 

Click To Comment
Daily Horoscope
हर स्मार्टफोन यूजर के लिए सबसे बड़ी खबर …ये नहीं पढ़ा तो बर्बाद कर देगा वायरस !

हर स्मार्टफोन यूजर के लिए सबसे बड़ी खबर …ये नहीं पढ़ा तो बर्बाद कर देगा वायरस !

आज हम हर स्मार्टफोन यूजर के लिए एक बड़ी खबर लेकर आए हैं। अगर आप अपने फोन को वायरस से बचाना चाहते हैं तो ये खबर जरूर पढ़िए...   New Delhi, Apr 02 : आमतौर पर देखा जाता है कि ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन्स बहुत कम बार वायरस की चपेट में नहीं आते। इस बीच कुछ इस तरीके के एड्स होते हैं, जो आपको गलत जानकारी देते हैं कि आपके Smartphone में वायरस है और इसे ठीक करने के लिए एप डाउनलोड…
This is why you feel thirsty

This is why you feel thirsty

Know why you feel thirsty Toronto, Oct 19 : Researchers have discovered a mechanism that plays an important role in enabling the brain to detect and prevent dehydration by making us thirsty. They have identified the structure of a key protein located in the brain which is involved in body hydration and that could control temperature. "We have identified what we think is the first protein that could allow the brain to monitor physiological temperature and it is important because this…
Dr. Shakti Dhar Sharma

Dr. Shakti Dhar Sharma

Dr. Shakti Dhar Sharma | Dr. Shakti Dhar Sharma is running Shakti Jyotish Kendra at Haridwar(Uttarakhand) in INDIA.  Dr. Shakti Dhar Sharma have a excellence knowledge of Vedic Astrology as a hobby since childhood. He pursued Jyotish studies from Banaras (Kashi). He was also awarded as a Jyotish Samrat, Jyotish Ratna & Jyotish Bhaskar. He has 30 yrs experience in the field of Astrology, Occult science, Tantra, Mantra, Yantra etc.  He has made thousands of successful predictions to let people understand…