Video : CCTV में कैद हुई स्‍कूल में बच्‍चे की मौत, हर मां-बाप के लिए बड़ी खबर !

CCTV

वीडियो देखने के लिए स्‍क्रॉल डाउन करें।
सोशल मीडिया में इस वक्‍त एक CCTV फुटेज काफी वायरल हो रहा है। इस फुटेज में स्‍कूल के भीतर बच्‍चे के साथ हुए हादसे की तस्‍वीरें कैद हैं।   

New Delhi May 19 : ये खबर चौंकाने वाली है। हर मां-बाप को परेशान करने वाली है। आप शायद सोचते होंगे कि आपका बच्‍चा अगर स्‍कूल चला गया है तो वो वहां पर पूरी तरह सुरक्षित होंगे। लेकिन, आपका ये सोचना गलत साबित हो सकता है। हादसा किसी के साथ भी और कहीं भी हो सकता है। इसलिए अपने बच्‍चों को लेकर आपको ज्‍यादा सर्तक रहने की जरुरत है। दरअसल, इस वक्‍त सोशल मीडिया में एक CCTV फुटेज काफी वायरल हो रहा है। इस CCTV फुटेज में सेंट्रेल स्‍कूल में एक छात्र के साथ हुए हादसे की तस्‍वीरें कैद हैं। खेल-खेल में हुए इस हादसे में छात्र की जान जान जा चुकी है। इस तस्‍वीरों को देखकर आप ना सिर्फ खुद सबक ले सकते हैं बल्कि अपने बच्‍चों को भी सर्तक रहने की हिदायत दे सकते हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे CCTV फुटेज में दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो गाजियाबाद के हिंडन एयरफोर्स स्‍टेशन के कैंपस के भीतर बने केंद्रीय विद्यालय का है। CCTV में दिख रहा है कि स्‍कूल के अंदर कुछ छात्र क्रिकेट खेल रहे हैं। क्रिकेट खेलने के दौरान ही एक अचानक एक छात्र के सिर में क्रिकेट की बॉल आकर लगती है और वो वहीं पर गिर जाता है। देखते ही देखते वो छात्र निढाल हो जाता है। उसके साथी अचानक हुई इस घटना को देखकर परेशान हो जाते हैं। उसे उठाने की कोशिश करते हैं। लेकिन, छात्र पूरी तरह बेहोश हो चुका है। छात्र के साथी उसे खड़ा करने की कोशिश करते हैं तो वो फिर गिर जाता है। इसी बीच यहां पर स्‍कूल की एक महिला टीचर पहुंच जाती है।

Advertisement

हादसे वाली जगह पर कुछ और छात्र भी इकट्ठा हो जाते हैं। इसके बाद CCTV में दिख रहा है सभी फौरन ही छात्र को लेकर अस्‍पताल की ओर भागते हैं। लेकिन, अफसोस इस छात्र की जान नहीं बचाई जा सकती है। हालांकि ये वीडियोे गाजियाबाद के हिंडन एयरफोर्स स्‍टेशन के केंद्रीय विद्यालय का ही है या नहीं indiatrendingnow इस बात की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन, इस वायरल हो रहे CCTV फुटेज की जब पड़ताल की गई तो पता चला कि गाजियाबाद के हिंडन एयरफोर्स स्‍टेशन के केंद्रीय विद्यालय में अप्रैल के अंत में इसी तरह का एक हादसा हुआ था। जिसमें छात्र के सिर में क्रिकेट खेलते समय कुछ लगा था और उसकी जान चली गई थी। उसी आधार पर इस वीडियो को इसी स्‍कूल का बताया जा रहा है।

हिंडन एयरफोर्स स्टेशन कैंपस के अंदर बने केंद्रीय विद्यालय में ये हादसा 24 अप्रैल को हुआ था। इस हादसे में दिल्‍ली के रहने वाले 13 साल के आर्यन की जान चली गई थी। जो आठवीं का छात्र का था। हादसे के बाद बच्‍चे को फौरन ही एयर फोर्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उसे वहां से नरेंद्र मोहन अस्पताल रेफर कर दिया गया था। लेकिन, इलाज के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया था। सिर पर गहरी चोट लगने की वजह से उसकी मौत हुई थी। आर्यन के पिता सीआईएसएफ में सिपाही हैं। CCTV का ये फुटेज कहीं का भी हो लेकिन, इसमें कैद बच्‍चे के साथ हादसे की तस्‍वीरें सच हैं। जो हर मां-बाप के लिए किसी चेतावनी से कम नहीं है कि वो अपने बच्‍चों को लेकर ज्‍यादा से ज्‍यादा सतर्क नहीं। नहीं तो सिवाए अफसोस के कुछ हासिल नहीं होगा।

आगे पढि़ए – CCTV में कैद गुंडई 

Click To Comment
Daily Horoscope
आपकी नब्ज थाम देगी ये बेस्ट सुपरबाइक … पल्सर पस्त…भारत में जल्द लॉन्चिंग !

आपकी नब्ज थाम देगी ये बेस्ट सुपरबाइक … पल्सर पस्त…भारत में जल्द लॉन्चिंग !

बजाज जल्द ही अपनी सुपरबाइक को लॉन्च करने जा रही है और इसके लिए चाकन स्थित फैक्ट्री में काम भी शुरू हो गया है। जानिए...कैसी होगी ये बाइक New Delhi, Dec 02 : आज के दौर में भारत में सुपरबाइक का क्या क्रेज है, ये बात किसी से छुपी नहीं है। हर कोई आज चाहता है कि उसके पास एक ऐसी बाइक हो, जो हर किसी के होश उड़ाने के लिए काफी हो। इसके अलावा भारत में ये भी देखा…
Sexual health is one of imperative element of overall health

Sexual health is one of imperative element of overall health

New Delhi, July 19 : For some people any sex topic is out of bounds. But others, including the WHO consider sexual health an indispensable aspect of human health and well-being. From apprehension over how to have comfortable, agreeable sex to questions about testing for sexually transmitted diseases (STDs) and their prevention, many important topics come under the side street umbrella of sexual health. Michael McGee, MEd, a certified sexual health educator and adjunct professor at Montclair State University in Montclair,…
Dr. Shakti Dhar Sharma

Dr. Shakti Dhar Sharma

Dr. Shakti Dhar Sharma | Dr. Shakti Dhar Sharma is running Shakti Jyotish Kendra at Haridwar(Uttarakhand) in INDIA.  Dr. Shakti Dhar Sharma have a excellence knowledge of Vedic Astrology as a hobby since childhood. He pursued Jyotish studies from Banaras (Kashi). He was also awarded as a Jyotish Samrat, Jyotish Ratna & Jyotish Bhaskar. He has 30 yrs experience in the field of Astrology, Occult science, Tantra, Mantra, Yantra etc.  He has made thousands of successful predictions to let people understand…
Please enable JavaScript!