जानिए योगी आदित्‍यनाथ के किस कार्यक्रम में गधे के सिर से सींग की तरह गायब हुए अखिलेश ?

Akhilesh Yadav, अखिलेश

जनता उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव को देखती ही रह गई और वो योगी आदित्‍यनाथ के कार्यक्रम से गायब हो गए।

New Delhi Mar 20 : उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और समाजवादी  पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव को लेकर सोशल मीडिया का बाजार काफी गरम आ रहा है। दरसअल, मामला रविवार का है। रविवार को ही योगी आदित्‍यनाथ ने अपनी कैबिनेट के साथ लखनऊ के कांशीराम स्‍मृति उपवन में मुख्‍यमंत्री पद की शपथ ली थी। योगी आदित्‍यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव भी पहुंचे थे। उनके साथ उनके पिता मुलायम सिंह यादव भी मौजूद थे। मंच पर उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह समेत कई नेताओं के साथ फोटो भी दिखाई दी थी। लेकिन, कार्यक्रम के कुछ देर बाद ही अखिलेश यादव यहां से अचानक गायब हो गए।

बस उनकी इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने अखिलेश यादव से सवाल पूछने शुरु कर दिए। कुछ लोगों ने ट्विटर पर लिखा है कि योगी आदित्‍यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में अखिलेश यादव ऐसे गायब हुए जैसे गधे के सिर से सींग। दरअसल, ये बहुत ही पुरानी कहावत है। जब कोई अचानक गायब हो जाता है तो उसके लिए कहा जाता है कि वो तो ऐसे गायब हो गया जैसे गधे के सिर से सींग। इस बार के उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में गधे का प्रसंग भी काफी प्रासंगिक रहा। गधे को लेकर चुनाव में काफी चर्चा हुई। इसलिए अब इस बात को गधे की कहावत के साथ ही जोड़ा जा रहा है। दरअसल, चुनाव प्रचार के दौरान यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने गुजरात में गधे के प्रचार को लेकर तंज कसा था।

इशारों ही इशारों में उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था और सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन के भी इस विज्ञापन में शामिल होने पर सवाल खड़े किए थे। जिसका जवाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद दिया था और उन्‍होंने अखिलेश को उनके गधे वाले बयान पर करारा जवाब दिया था। ऐसे में जब अखिलेश योगी आदित्‍यनाथ के कार्यक्रम से अचानक गायब हुए तो सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ाया गया। लोगों ने उनके गायब होने के तरीके पर कमेंट्स किए हैं। हालांकि जिस वक्‍त मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव योगी आदित्‍यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में मंच पर पहुंचे थे उस वक्‍त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दोनों ही नेताओं से काफी गर्मजोशी के साथ मुलाकात की थी।

इसके अलावा अमित शाह ने भी इन नेताओं से मुलाकात की थी। इतना ही नहीं एक फोटो भी खूब वायरल हो रही है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुलायम सिंह यादव और अखिलेश को आपस में हाथ मिलवाते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने भी मुलायम और अखिलेश का हाथ मिलवाया था। इस दौरान मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कान में भी कुछ कहा था कि जिसके बाद मोदी सिर हिलाकर मुस्‍कुरा दिए थे। हालांकि दोनों नेताओं के बीच क्‍या बात हुई किसी को नहीं पता। अपने स्‍तर पर कयास हर कोई लगा रहा है। बताया जाता है कि इसी के थोड़ी देर बाद ना जाने कब अखिलेश यादव यहां से गायब हो गए थे।

आगे पढि़ए – योगी आदित्‍यनाथ के मुख्‍यमंत्री बनते ही ‘औकात’ में आए आजम खान ! 

Click To Comment
Daily Horoscope
Spice Mobiles introduces X Life series of smartphones

Spice Mobiles introduces X Life series of smartphones

New Delhi, June 24: Spice Mobiles on Wednesday launched its new X Life series of smartphones, targeted at first-time smartphone buyers in tier II and tier III cities. Under X Life series, the company has launched four smartphones - XLife 404, XLife 431q, XLife 431qLite and XLife 512 offering features at very attractive price points starting from Rs.3,000 to Rs.4,499. Commenting on the launch, Amandeep Singh, CEO, Spice Mobiles said: "After extensive market research, we observed a product gap and significant…
‘थोड़ी सी जो पी ली है’ थोड़ी बीयर करे सेहत पर बड़े कमाल !

‘थोड़ी सी जो पी ली है’ थोड़ी बीयर करे सेहत पर बड़े कमाल !

बीयर पीने वाले हर शख्स के लिए ये खबर पढ़ना जरूरी है। ज्यादा पीना तो नुकसानदेह होता ही है। लेकिन अगर कम मात्रा में इसका सेवन किया जाए तो Beer दवा का काम करती है। New Delhi, Aug 10: क्या आपको बता है कि बीयर दुनिया में तीसरी सबसे ज्यादा पी जाने वाली ड्रिंक है। कॉफी और चाय के बाद सबसे ज्यादा इसे पीते हैं लोग, इसको लेकर कई तरह की बातें प्रचलित हैं। जैसे ये हानिकारक होती है। नशे…
Ankush Kakkar

Ankush Kakkar

Ankush Kakkar | Ankush Kakkar is having 10 year Experience in Vedic astrology and Vastu Consultancy.Ankush Kakkar have an expertise in four different streams of astrology. These are Vedic, Lal Kitab, KP and Vastu Consultancy. All of these streams have their strengths and weaknesses. I have an extensive knowledge as to where to use which stream for a flawless prediction. Some are used in Horary Astrology and some are good in predicting Varshphal. You need not worry if you do not…