यूपी में वीवीआईपी पर एक्शन… बिजली विभाग के अधिकारी ने मुलायम सिंह यादव को थमा दिया बकाये का नोटिस !

मुलायम सिंह यादव पर करीब चार लाख रुपये का बिजली बिल भी बकाया है, उन्हें इस महीने के आखिर तक बकाया चुकाने के लिये कह दिया गया है।

New Delhi, Apr 21 : यूपी में योगी सरकार के एक्शन की आंच अब एक-एक कर आला नेताओं तक भी पहुंचने लगी है, गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के आवास पर बिजली विभाग के अधिकारियों ने छापा मारा। बताया जा रहा है कि बिजली विभाग के अधिकारी सपा संरक्षक के घऱ बिना बताये पहुंचे, जांच करने पर पता चला कि उनके बंगले में सिर्फ 5 किलोवाट लोड का मीटर लगा है, जिसके बाद बिजली विभाग के अधिकारियों ने मीटर बदलने का आदेश दिया और उसे बढ़ाकर 40 किलोवाट का मीटर लगाया गया।

Read Also : यूपी में सरकारी अफसरों के लिए लागू हुआ ड्रेस कोड, योगी आदित्‍यनाथ का नया आदेश !

इसके साथ ही मुलायम सिंह यादव पर करीब चार लाख रुपये का बिजली बिल भी बकाया है, उन्हें इस महीने के आखिर तक बकाया चुकाने के लिये कह दिया गया है। आपको बता दें कि इटावा में मुलायम सिंह यादव का सबसे बड़ा बंगला है, जांच करने पहुंचे अधिकारी आशुतोष वर्मा ने कहा कि बिजली विभाग सूबे में बिजली चोरी रोकने का प्रयास कर रही है, हम ओवरलोडिंग की चेकिंग भी कर रहे हैं इसके साथ ही बकाया राशि भी वसूला जा रहा है। अधिकारियों ने मुलायम सिंह यादव की गैर-मौजूदगी में ही उनके घर पर 40 किलोवाट का नया मीटर लगा दिया, जब अधिकारी उनके आवास पर पहुंचे थे, तो नेताजी लखनऊ में थे।

Read Also : योगी रंग में रंगी यूपी सरकार… छुट्टी के दिन भी आराम नहीं !

आपको बता दें कि समाजवाजी पार्टी के संस्थापक का ये आवास पिछले साल 2016 में ही बना था। mulayam-singh-yadav, मुलायमएक महीने पहले ही सत्ता संभालते ही योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि उनकी सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ कठोर कदम उठाएगी, इसके साथ ही गुंडाराज और कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करना उनकी प्राथमिकता है।

Read Also : कैबिनेट मीटिंग के अलावा रात में भी योगी आदित्यनाथ ने लिये कई बड़े फैसले… अखिलेश यादव को दे दिया झटका !

पूरे उत्तर प्रदेश में बिजली चोरी के मामले में इटावा को नंबर वन कहा जाता है, लेकिन जब से योगी सरकार सत्ता में आई है, akhilesh_shivpal_mulayam, समाजवादी पार्टीतब से बिजली अधिकारी लगातार बिजली चोरी रोकने को लेकर अभियान चला रही है, आम हो या खास हर किसी के घर के बिजली कनेक्शन और बिजली बकाया चेक किया जा रहा है।

Read Also : बुंदेलखंड दौरे पर योगी आदित्‍यनाथ, झांसी पहुंचते ही मचा लिया तहलका

Click To Comment
Daily Horoscope
बच्चों में पढ़ने की रूचि बढ़ाने के लिए MCD ने लांच किया यह एप   

बच्चों में पढ़ने की रूचि बढ़ाने के लिए MCD ने लांच किया यह एप   

अब MCD ने इस एप को लांच तो कर दिया है लेकिन दुविधा ये है कि इन बच्चों के परिवारजनों के पास स्मार्टफोन ही नहीं हैं New Delhi, Jul 27 : अपने स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों के लिए MCD ने Read to kids एप लांच किया है. इस एप को लांच करने का मकसद है कि कहानियों के माध्यम से छात्रों में किताब पढ़ने की रूचि को बढ़ाया जा सके. इसके साथ ही दक्षिणी दिल्ली नगर निगम वर्ल्ड रीडर…
वजन घटाने वाली ये चाय (Tea) पीकर देखिए, 2 हफ्ते में रिजल्‍ट

वजन घटाने वाली ये चाय (Tea) पीकर देखिए, 2 हफ्ते में रिजल्‍ट

चाय पीना कई लोगों की आदत में शुमार है । रेगुलर Tea में कुछ ऐसे तत्‍व होते हैं जो हमें इनका आदी बना देते हैं । लेकिन रेगुलर चाय पीना हमारी सेहत के लिए अच्‍छा नहीं माना जाता । New Delhi, Sep 06 : चाय, हम में से ज्‍यादातर लोगों के रूटीन का हिस्‍सा है । ऑफिस में बैठे - बैठे भी हम चाय के चार - पांच प्‍याले पी ही जाते हैं । लेकिन रेगुलर टी वो भी चीनी…
Ankush Kakkar

Ankush Kakkar

Ankush Kakkar | Ankush Kakkar is having 10 year Experience in Vedic astrology and Vastu Consultancy.Ankush Kakkar have an expertise in four different streams of astrology. These are Vedic, Lal Kitab, KP and Vastu Consultancy. All of these streams have their strengths and weaknesses. I have an extensive knowledge as to where to use which stream for a flawless prediction. Some are used in Horary Astrology and some are good in predicting Varshphal. You need not worry if you do not…