यूपी में वीवीआईपी पर एक्शन… बिजली विभाग के अधिकारी ने मुलायम सिंह यादव को थमा दिया बकाये का नोटिस !

मुलायम सिंह यादव पर करीब चार लाख रुपये का बिजली बिल भी बकाया है, उन्हें इस महीने के आखिर तक बकाया चुकाने के लिये कह दिया गया है।

New Delhi, Apr 21 : यूपी में योगी सरकार के एक्शन की आंच अब एक-एक कर आला नेताओं तक भी पहुंचने लगी है, गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के आवास पर बिजली विभाग के अधिकारियों ने छापा मारा। बताया जा रहा है कि बिजली विभाग के अधिकारी सपा संरक्षक के घऱ बिना बताये पहुंचे, जांच करने पर पता चला कि उनके बंगले में सिर्फ 5 किलोवाट लोड का मीटर लगा है, जिसके बाद बिजली विभाग के अधिकारियों ने मीटर बदलने का आदेश दिया और उसे बढ़ाकर 40 किलोवाट का मीटर लगाया गया।

Advertisement

Read Also : यूपी में सरकारी अफसरों के लिए लागू हुआ ड्रेस कोड, योगी आदित्‍यनाथ का नया आदेश !

इसके साथ ही मुलायम सिंह यादव पर करीब चार लाख रुपये का बिजली बिल भी बकाया है, उन्हें इस महीने के आखिर तक बकाया चुकाने के लिये कह दिया गया है। आपको बता दें कि इटावा में मुलायम सिंह यादव का सबसे बड़ा बंगला है, जांच करने पहुंचे अधिकारी आशुतोष वर्मा ने कहा कि बिजली विभाग सूबे में बिजली चोरी रोकने का प्रयास कर रही है, हम ओवरलोडिंग की चेकिंग भी कर रहे हैं इसके साथ ही बकाया राशि भी वसूला जा रहा है। अधिकारियों ने मुलायम सिंह यादव की गैर-मौजूदगी में ही उनके घर पर 40 किलोवाट का नया मीटर लगा दिया, जब अधिकारी उनके आवास पर पहुंचे थे, तो नेताजी लखनऊ में थे।

Advertisement

Read Also : योगी रंग में रंगी यूपी सरकार… छुट्टी के दिन भी आराम नहीं !

आपको बता दें कि समाजवाजी पार्टी के संस्थापक का ये आवास पिछले साल 2016 में ही बना था। mulayam-singh-yadav, मुलायमएक महीने पहले ही सत्ता संभालते ही योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि उनकी सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ कठोर कदम उठाएगी, इसके साथ ही गुंडाराज और कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करना उनकी प्राथमिकता है।

Read Also : कैबिनेट मीटिंग के अलावा रात में भी योगी आदित्यनाथ ने लिये कई बड़े फैसले… अखिलेश यादव को दे दिया झटका !

पूरे उत्तर प्रदेश में बिजली चोरी के मामले में इटावा को नंबर वन कहा जाता है, लेकिन जब से योगी सरकार सत्ता में आई है, akhilesh_shivpal_mulayam, समाजवादी पार्टीतब से बिजली अधिकारी लगातार बिजली चोरी रोकने को लेकर अभियान चला रही है, आम हो या खास हर किसी के घर के बिजली कनेक्शन और बिजली बकाया चेक किया जा रहा है।

Read Also : बुंदेलखंड दौरे पर योगी आदित्‍यनाथ, झांसी पहुंचते ही मचा लिया तहलका

Click To Comment
Advertisement

Daily Horoscope
Top features of Coolpad Note 3 Lite selling @6,999

Top features of Coolpad Note 3 Lite selling @6,999

New Delhi, Jan 16 : Coolpad, a Chinese smartphone manufacturer has tossed its Note 3 Lite smartphone costs only @Rs 6,999. Here’s the list of its features that will make you buy the smartphone as early as possible: The smartphone is a 5-inch version of Note 3. Exclusively Coolpad Note 3 will be available on Amazon.in. Coolpad Note 3 lite is the cheapest in category of fingerprint scanner smartphones. January 28, 2 pm smartphone will be on its first on…
ये संकेत बातएंगे की आप हेल्दी हैं या बीमार…

ये संकेत बातएंगे की आप हेल्दी हैं या बीमार…

अगर आप ये बात नहीं जानते तो बता दें कि हमारी बॉडी का हर पार्ट किसी ना किसी बीमारी का संकेत देता है. आंखों से लेकर नाखूनों और होंठ के जरिए भी बीमारियों को पहचाना जा सकता है. New Delhi, Jan 4 : अगर आप ये बात नहीं जानते तो बता दें कि हमारी बॉडी का हर पार्ट किसी ना किसी बीमारी का संकेत देता है. आंखों से लेकर नाखूनों और होंठ के जरिए भी बीमारियों को पहचाना जा सकता…
Alankrita Manvi

Alankrita Manvi

अलंकृता मानवी टैरो कार्ड रीडर अलंकृता मानवी वैसे तो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लेकिन, फिर भी अगर आप इन्‍हें नहीं जानते हैं तो हम आपका इसने परिचय करा देते हैं। अलंकृता मानवी अद्भुत प्रतिभा की धनी हैं। इनकी सारी सुंदरता और उनके गुण इनके नाम में ही समाए हुए हैं। टैरो कार्ड के जरिए सटीक भविष्‍यवाणी करने वाली अलंकृता बॉलीवुड से लेकर राजनैतिक गलियारों में भी काफी प्रसिद्धी हासिल कर चुकी हैं। अलंकृता ने आज तक जितने भी…
Please enable JavaScript!