ट्रिपल तलाक पर बड़ा फैसला लेगी योगी सरकार… जल्द हो सकता है ऐलान !

Yogi Talaq, ट्रिपल तलाक

सीएम योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं पहुंचती हैं, उन लोगों ने ट्रिपल तलाक को लेकर सीएम से शिकायत की थी।

New Delhi, Apr 21 : ट्रिपल तलाक का मुद्दा मौजूदा वक्त में सबसे बड़ा चर्चा का विषय बना हुआ है, केन्द्र की मोदी सरकार के साथ-साथ योगी सरकार भी मुस्लिम महिलाओं के इस मुद्दे को गंभीरता से लेती दिख रही है, बताया जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ जल्दी ही कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। कहा ये भी जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ट्रिपल तलाक की पीड़िता महिलाओं के लिये एक आश्रय गृह बनाने की तैयारी में है, इस आश्रय गृह को वक्फ बोर्ड की जमीन पर बनवाने के बारे में विचार किया जा रहा है।

Advertisement

Read Also : बुंदेलखंड दौरे पर योगी आदित्‍यनाथ, झांसी पहुंचते ही मचा लिया तहलका

योगी सरकार की महिला कल्याण विभाग ने वक्फ बोर्ड की जमीनों पर ट्रिपल तलाक की पीड़िताओं के लिये आश्रय गृह बनाने की तैयारी कर रही है, rita-bahuguna-joshi, रीता बहुगुणा जोशीइसके लिये मसौदा तैयार किया जा रहा है, जल्द ही इसे कैबिनेट में रखा जाएगा, महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी इस काम में अपनी रुचि दिखा रही हैं, वो जल्दी ही मुस्लिम महिलाओं को लेकर यूपी सरकार के एजेंडे को सामने रखेंगी।

Advertisement

Read Also : योगी राज में वाकई काम बोलता है… पुलिस ने 72 घंटे में खोजी 27 लापता लड़कियां

यूपी सरकार महिलाओं की मदद के लिये रानी झांसी योजना चलाती है, इस योजना से निःशक्त महिलाओं को मदद पहुंचाई जाती है,Triple-talaq, पर्सनल लॉ बोर्ड, तीन तलाक योगी सरकार अब इस योजना के जरिये ट्रिपल तलाक की पीड़ित महिलाओं को जोड़ने की तैयारी कर रही है, इसके साथ ही ट्रिपल तलाक की शिकार हुई महिलाओं को ऑर्थिक मदद भी की जाएगी।

Read Also : योगी आदित्यनाथ की 3 सुप्रीम पावर… इस ताकत से बनेगा नंबर-1 यूपी !

आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं पहुंचती हैं, उन लोगों ने ट्रिपल तलाक को लेकर सीएम से शिकायत की थी, triple talaq, महिला आयोग, तीन तलाकइससे भी पहले बीजेपी ने चुनाव प्रचार के दौरान ट्रिपल तलाक को बड़ा मुद्दा बनाया था, यूपी में बीजेपी को मिली बंपर जीत में मुस्लिम महिलाओं का भी रोल माना जाता है, ऐसे में बीजेपी 2019 के लिहाज से मुस्लिम महिलाओं को अपने साथ जोड़ने के मूड में है।

Read Also : योगी आदित्यनाथ ने दिखाया ‘जबराट’ ट्रेलर… 2 साल में यूपी बदलने की ‘भीष्म’ प्रतिज्ञा !

Click To Comment
Advertisement

Daily Horoscope
रिलायंस जियो का इंटरनेशनल जलवा…14 दिसंबर को होगा ये बड़ा ऐलान !

रिलायंस जियो का इंटरनेशनल जलवा…14 दिसंबर को होगा ये बड़ा ऐलान !

रिलायंस जियो जल्द ही एक बड़ा ऐलान करने जा रहा है। इसके लिए प्लान भी तैयार हो गया है। आखिर क्या है ये प्लान ? पढ़िए ये खबर ... New Delhi, Dec 13 : रिलायंस जियो जल्द ही एक बड़ा ऐलान करने वाला है। इस बार जियों ने प्लान बनाया है कि अपने कस्टमर्स के लिए कुछ अलग और कुछ बेहद खास किया जाए। अब सुनने में आ रहा है कि जियो दुनिया के सबसे पॉपुलर गेम पोकेमॉन गो को…
पैरों से आती है असहनीय दुर्गंध, ये उपाय क्‍यूं नहीं अपनाते … परफ्यूम भी फेल है !

पैरों से आती है असहनीय दुर्गंध, ये उपाय क्‍यूं नहीं अपनाते … परफ्यूम भी फेल है !

आपकी जानकारी में कई लोग ऐसे होंगे जिनके पैरों की बदबू से उनका पूरा घर परेशान रहता होगा । आइए ऐसे लोगों के लिए कुछ जरूरी उपाय हैं जिनसे वो इस बदबू से दूर हो सकते हैं । New Delhi, May 15 : हर परिवार, घर में कोई ना कोई ऐसा सदस्‍य जरूर होता है जिसके पैरों की बदबू परेशान करती है । पैरों से आने वाली ये स्‍मेल उस सदस्‍य के लिए भी कई बार शर्म का कारण बन…
Dr. Shakti Dhar Sharma

Dr. Shakti Dhar Sharma

Dr. Shakti Dhar Sharma | Dr. Shakti Dhar Sharma is running Shakti Jyotish Kendra at Haridwar(Uttarakhand) in INDIA.  Dr. Shakti Dhar Sharma have a excellence knowledge of Vedic Astrology as a hobby since childhood. He pursued Jyotish studies from Banaras (Kashi). He was also awarded as a Jyotish Samrat, Jyotish Ratna & Jyotish Bhaskar. He has 30 yrs experience in the field of Astrology, Occult science, Tantra, Mantra, Yantra etc.  He has made thousands of successful predictions to let people understand…
Please enable JavaScript!