मोदी का नाम लेकर रो पड़ी ममता बनर्जी!… सभी दलों से लगाई गुहार…बचा लो !

ममता बनर्जी मोदी

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अब बीजेपी और मोदी से डर लगने लगा है। वो सभी दलों से एक साथ आने की अपील कर रही है। जिस से मोदी को रोका जा सके।

New Delhi, Apr 21: देश की राजनीति में बदलाव साफ दिखाई दे रहा है। सियासत वर्तमान में दो घ्रुवों में बंटती दिखाई दे रही है। एक तरह नरेंद्र मोदी और उनके समर्थक हैं तो दूसरी तरफ तमाम विरोधी हैं। हालिया कुछ चुनावों में जिस तरह से बीजेपी को कामयाबी मिली है उसके बाद बीजेपी विरोधियों के हौसले पस्त होते दिखाई दे रहे हैं। कांग्रेस पहले से बदहाल है, क्षेत्रीय दल जैसे सपा और बसपा भी बीजेपी को रोकने में नाकाम रहे हैं। ऐसे में अब एक बार फिर से बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन की सुगबुगाहट सुनाई दे रही है। तमाम विरोधी नेताओं के बीच मुलाकातों का दौर शुरू हो गया है। अभी तक किसी बड़े नेता ने बीजेपी या मोदी विरोधी मोर्चा बनाने की बात खुलेआम नहीं की है। कहा जा रहा है कि बीजेपी को रोकने के लिए सभी दलों को एक साथ आना ही होगा।

Read Also: स्‍मृति इरानी ने ममता को सरेआम धो डाला ! बंद है दीदी की बोलती !

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मोदी विरोध जग जाहिर है। वो कई मौकों पर पीएम नरेंद्र मोदी का विरोध कर चुकी हैं। भाषा की मर्यादा तोड़ने के मामले में वो काफी आगे दिखाई देती हैं। मोदी के खिलाफ डाकू और लुटेरे जैसे शब्दों का इस्तेमाल वो कर चुकी हैं। हाल ही में बंगाल में हुए उप चुनाव में जिस तरह से बीजेपी का वोट शेयर बढ़ा है और वो वाम दलों और कांग्रेस को पछाड़ते हुए दूसरे नंबर पर पहुंच गई है उस से ममता बनर्जी परेशान हैं। यही कारण है कि वो अब खुलकर बीजेपी विरोधी खेमे के समर्थन में आ गई हैं। कोलकाता में उन्होंने बीजेपी और मोदी के खिलाफ के खिलाफ जमकर हमला बोला। बीजेपी पर लोगों को बांटने का आरोप लगाते हुए ममता ने कहा कि उन्हे अपने धर्म पर गर्व है।

Read Also:बंगाल में हिंदुओं की आबादी पर ‘ब्रेक’…RSS बोला सब्र की परीक्षा ना लें ममता !

ममता बनर्जी ने कहा कि उन्हे अपने धर्म के साथ साथ सभी धर्मों पर गर्व है। उन्होंने कहा कि हिंदुत्व का मतलब सहन करना होता है। बीजेपी हिंदुत्व को बदनाम कर रही है। किसी भी तरह के दंगे बर्दाश्त नहीं किए जा सकते हैं। ममता ने आरोप लगाया कि बीजेपी लोगों को धर्म के आधार पर बांट रही है। उन्होंने कहा कि वो सभी धर्मों का सम्मान करती हैं, लेकिन सबसे बड़ा धर्म मानवता है। साफ है कि ममता को अब इस बात का खतरा दिखाई दे रहा है कि बंगाल में भी बीजेपी तेजी से आगे बढ़ रही है। बीजेपी को हिंदुत्व के आधार पर जनता का समर्थन भी मिल रहा है। यही कारण है कि ममता अब बीजेपी विरोधी गठबंधन की वकालत कर रही हैं। उन्होंने सभी दलों से अपील करते हुए कहा कि सबको साथ आना होगा।

Read Also:Video:ममता को शेख हसीना ने सबके सामने रगड़ दिया, देखती रह गई दीदी !

ममता बनर्जी ने कहा कि ये इस समय की जरूरत है कि सभी क्षेत्रीय दल एक साथ आएं। सभी दल देश की खातिर एक साथ आ कर बीजेपी को रोके। ममता के अंदाज से जाहिर है कि वो हताश हो चुकी हैं। ये पहली बार है जब ममता ने हिंदुत्व को लेकर कोई बयान दिया है। साथ ही अपने धर्म को लेकर गर्व करने की बात भी की है। बता दें कि हाल ही में ममता की जगन्नाथ पुरी यात्रा विवादों में आ गई थी। मंदिर के कई पुजारियों ने ममता के मंदिर में आने का विरोध किया था। उनके विरोध का कारण था कि ममता ने बीफ खाने का समर्थन किया था। जाहिर है कि अब ममता को भी लग रहा है कि उनकी छवि हिंदू विरोधी होती जा रही है। इसी को आधार बनाकर बीजेपी देश के बहुसंख्यक हिंदुओं को अपने पाले में करने की रणनीति बना रही है। इसको देखते हुए अब ममता भी अपने हिंदू होने पर गर्व महसूस करने वाला बयान देने को मजबूर हो गई हैं।

आगे पढ़ेंः साेनू निगम के खिलाफ फतवा जारी करने वाला नहीं है ‘इमाम’, सामने आया ममता कनेक्‍शन !

Click To Comment
Daily Horoscope
WhatsApp to stop supporting Blackberry

WhatsApp to stop supporting Blackberry

New Delhi, Feb 29 : One bad news for Blackberry users is by this year might WhatsApp will not work on your BlackBerry device, even if you have the company's latest mobile platform. In a published blog WhatsApp team posted, they reviewed about their launch back in 2009, when maximum of the smartphones were either a Nokia or a BlackBerry. Read Also : Hurry Up! Get latest WhatsApp features Now But now the things have been changed, and the Facebook-owned app's developers have to cut…
Why lone kidney grows large when other is lost

Why lone kidney grows large when other is lost

Washington, May 28 (ITN Network / IANS) Scientists have given an explanation to why in case you end up with just one kidney, the lone organ gets bigger. When a kidney is removed due to injury or for transplantation, the other kidney can rapidly get 50 to 60 percent bigger, an apparent physiological attempt to expand its capacity. The increased blood flow to the kidney that results from going from two to one also delivers more protein-building amino acids, which…
Manoj Kumar

Manoj Kumar

Manoj Kumar | Astrology ExpertRed book Astrologer Manoj is a qualified professional astrologer expert in Horoscope Prediction ,Match Making, vastu check . 5 years of experience in astrology. She has been honored as “Jyotish Shastracharya” & “Jyotish Rishi” by Redbook Federation of Astrologer’s Societies, Kolkata.HE started learning astrology at the young age  & gained the true knowledge of lalkitab astrology under the able guidance of her guru Prof. Atora ji And kumar ji a Renowned Astrologer of North India. he is…