मोदी का नाम लेकर रो पड़ी ममता बनर्जी!… सभी दलों से लगाई गुहार…बचा लो !

ममता बनर्जी मोदी

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अब बीजेपी और मोदी से डर लगने लगा है। वो सभी दलों से एक साथ आने की अपील कर रही है। जिस से मोदी को रोका जा सके।

New Delhi, Apr 21: देश की राजनीति में बदलाव साफ दिखाई दे रहा है। सियासत वर्तमान में दो घ्रुवों में बंटती दिखाई दे रही है। एक तरह नरेंद्र मोदी और उनके समर्थक हैं तो दूसरी तरफ तमाम विरोधी हैं। हालिया कुछ चुनावों में जिस तरह से बीजेपी को कामयाबी मिली है उसके बाद बीजेपी विरोधियों के हौसले पस्त होते दिखाई दे रहे हैं। कांग्रेस पहले से बदहाल है, क्षेत्रीय दल जैसे सपा और बसपा भी बीजेपी को रोकने में नाकाम रहे हैं। ऐसे में अब एक बार फिर से बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन की सुगबुगाहट सुनाई दे रही है। तमाम विरोधी नेताओं के बीच मुलाकातों का दौर शुरू हो गया है। अभी तक किसी बड़े नेता ने बीजेपी या मोदी विरोधी मोर्चा बनाने की बात खुलेआम नहीं की है। कहा जा रहा है कि बीजेपी को रोकने के लिए सभी दलों को एक साथ आना ही होगा।

Advertisement

Read Also: स्‍मृति इरानी ने ममता को सरेआम धो डाला ! बंद है दीदी की बोलती !

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मोदी विरोध जग जाहिर है। वो कई मौकों पर पीएम नरेंद्र मोदी का विरोध कर चुकी हैं। भाषा की मर्यादा तोड़ने के मामले में वो काफी आगे दिखाई देती हैं। मोदी के खिलाफ डाकू और लुटेरे जैसे शब्दों का इस्तेमाल वो कर चुकी हैं। हाल ही में बंगाल में हुए उप चुनाव में जिस तरह से बीजेपी का वोट शेयर बढ़ा है और वो वाम दलों और कांग्रेस को पछाड़ते हुए दूसरे नंबर पर पहुंच गई है उस से ममता बनर्जी परेशान हैं। यही कारण है कि वो अब खुलकर बीजेपी विरोधी खेमे के समर्थन में आ गई हैं। कोलकाता में उन्होंने बीजेपी और मोदी के खिलाफ के खिलाफ जमकर हमला बोला। बीजेपी पर लोगों को बांटने का आरोप लगाते हुए ममता ने कहा कि उन्हे अपने धर्म पर गर्व है।

Advertisement

Read Also:बंगाल में हिंदुओं की आबादी पर ‘ब्रेक’…RSS बोला सब्र की परीक्षा ना लें ममता !

ममता बनर्जी ने कहा कि उन्हे अपने धर्म के साथ साथ सभी धर्मों पर गर्व है। उन्होंने कहा कि हिंदुत्व का मतलब सहन करना होता है। बीजेपी हिंदुत्व को बदनाम कर रही है। किसी भी तरह के दंगे बर्दाश्त नहीं किए जा सकते हैं। ममता ने आरोप लगाया कि बीजेपी लोगों को धर्म के आधार पर बांट रही है। उन्होंने कहा कि वो सभी धर्मों का सम्मान करती हैं, लेकिन सबसे बड़ा धर्म मानवता है। साफ है कि ममता को अब इस बात का खतरा दिखाई दे रहा है कि बंगाल में भी बीजेपी तेजी से आगे बढ़ रही है। बीजेपी को हिंदुत्व के आधार पर जनता का समर्थन भी मिल रहा है। यही कारण है कि ममता अब बीजेपी विरोधी गठबंधन की वकालत कर रही हैं। उन्होंने सभी दलों से अपील करते हुए कहा कि सबको साथ आना होगा।

Read Also:Video:ममता को शेख हसीना ने सबके सामने रगड़ दिया, देखती रह गई दीदी !

ममता बनर्जी ने कहा कि ये इस समय की जरूरत है कि सभी क्षेत्रीय दल एक साथ आएं। सभी दल देश की खातिर एक साथ आ कर बीजेपी को रोके। ममता के अंदाज से जाहिर है कि वो हताश हो चुकी हैं। ये पहली बार है जब ममता ने हिंदुत्व को लेकर कोई बयान दिया है। साथ ही अपने धर्म को लेकर गर्व करने की बात भी की है। बता दें कि हाल ही में ममता की जगन्नाथ पुरी यात्रा विवादों में आ गई थी। मंदिर के कई पुजारियों ने ममता के मंदिर में आने का विरोध किया था। उनके विरोध का कारण था कि ममता ने बीफ खाने का समर्थन किया था। जाहिर है कि अब ममता को भी लग रहा है कि उनकी छवि हिंदू विरोधी होती जा रही है। इसी को आधार बनाकर बीजेपी देश के बहुसंख्यक हिंदुओं को अपने पाले में करने की रणनीति बना रही है। इसको देखते हुए अब ममता भी अपने हिंदू होने पर गर्व महसूस करने वाला बयान देने को मजबूर हो गई हैं।

आगे पढ़ेंः साेनू निगम के खिलाफ फतवा जारी करने वाला नहीं है ‘इमाम’, सामने आया ममता कनेक्‍शन !

Click To Comment
Advertisement

Daily Horoscope
Google Rejoices 101 years of Electric Traffic Signal System

Google Rejoices 101 years of Electric Traffic Signal System

Google is celebrating 101 years New Delhi, Aug 5: World’s biggest search engine Google is celebrating 101 years of electric traffic signal system by dedicating its doodle to the day.  This animated doodle picture cars with the letters spelling "G-O-O-G-L-E" halting at a red traffic light and then rushing past it as it turns green. An American policeman Lester Wire, in Utah, who first developed an electric traffic light in 1912 and used red-green lights, the American Traffic Signal Company…
अब Thyroid कंट्रोल होगा केवल 15 मिनट में !  

अब Thyroid कंट्रोल होगा केवल 15 मिनट में !  

योग एक्सपर्ट पुष्पेंद्र सोनी बता रहे हैं ऐसे ही आसान योग, जिन्हें करने से Thyroid से बचने और कंट्रोल करने दोनों में मदद मिलेगी. New Delhi, Jun 7 : शरीर में थायरॉक्सिन हॉर्मोन का बैलेंस बिगड़ने पर Thyroid की प्रॉब्लम हो जाती है. इससे लो एनर्जी लेवल, चिड़चिड़ापन, तेजी से वजन बढ़ना या घटना, ब्लड प्रेशर जैसी कई हेल्थ प्रॉब्लम होने लगती हैं. इस डिजीज को कंट्रोल करने में योग बहुत मददगार हो सकता है. योग एक्सपर्ट पुष्पेंद्र सोनी बता…
Steven Menezes

Steven Menezes

Steven Menezes | Astrology Expert Steven Menezes is a consulting Vedic astrologer with interceding subspecialty of Prashna Jyotish - engages “Arooda rasi” – a ‘fixed zodiac sign’ for the specific query identified within the moving zodiac as a prime reference point. This ancient procedure aids in finding causes and derive solutions for serious life threatening problems, especially to a person who is on his path of miseries and to those who seek divine intervention for the guidance. He has over 30…
Please enable JavaScript!