मोदी का नाम लेकर रो पड़ी ममता बनर्जी!… सभी दलों से लगाई गुहार…बचा लो !

ममता बनर्जी मोदी

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अब बीजेपी और मोदी से डर लगने लगा है। वो सभी दलों से एक साथ आने की अपील कर रही है। जिस से मोदी को रोका जा सके।

New Delhi, Apr 21: देश की राजनीति में बदलाव साफ दिखाई दे रहा है। सियासत वर्तमान में दो घ्रुवों में बंटती दिखाई दे रही है। एक तरह नरेंद्र मोदी और उनके समर्थक हैं तो दूसरी तरफ तमाम विरोधी हैं। हालिया कुछ चुनावों में जिस तरह से बीजेपी को कामयाबी मिली है उसके बाद बीजेपी विरोधियों के हौसले पस्त होते दिखाई दे रहे हैं। कांग्रेस पहले से बदहाल है, क्षेत्रीय दल जैसे सपा और बसपा भी बीजेपी को रोकने में नाकाम रहे हैं। ऐसे में अब एक बार फिर से बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन की सुगबुगाहट सुनाई दे रही है। तमाम विरोधी नेताओं के बीच मुलाकातों का दौर शुरू हो गया है। अभी तक किसी बड़े नेता ने बीजेपी या मोदी विरोधी मोर्चा बनाने की बात खुलेआम नहीं की है। कहा जा रहा है कि बीजेपी को रोकने के लिए सभी दलों को एक साथ आना ही होगा।

Read Also: स्‍मृति इरानी ने ममता को सरेआम धो डाला ! बंद है दीदी की बोलती !

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मोदी विरोध जग जाहिर है। वो कई मौकों पर पीएम नरेंद्र मोदी का विरोध कर चुकी हैं। भाषा की मर्यादा तोड़ने के मामले में वो काफी आगे दिखाई देती हैं। मोदी के खिलाफ डाकू और लुटेरे जैसे शब्दों का इस्तेमाल वो कर चुकी हैं। हाल ही में बंगाल में हुए उप चुनाव में जिस तरह से बीजेपी का वोट शेयर बढ़ा है और वो वाम दलों और कांग्रेस को पछाड़ते हुए दूसरे नंबर पर पहुंच गई है उस से ममता बनर्जी परेशान हैं। यही कारण है कि वो अब खुलकर बीजेपी विरोधी खेमे के समर्थन में आ गई हैं। कोलकाता में उन्होंने बीजेपी और मोदी के खिलाफ के खिलाफ जमकर हमला बोला। बीजेपी पर लोगों को बांटने का आरोप लगाते हुए ममता ने कहा कि उन्हे अपने धर्म पर गर्व है।

Read Also:बंगाल में हिंदुओं की आबादी पर ‘ब्रेक’…RSS बोला सब्र की परीक्षा ना लें ममता !

ममता बनर्जी ने कहा कि उन्हे अपने धर्म के साथ साथ सभी धर्मों पर गर्व है। उन्होंने कहा कि हिंदुत्व का मतलब सहन करना होता है। बीजेपी हिंदुत्व को बदनाम कर रही है। किसी भी तरह के दंगे बर्दाश्त नहीं किए जा सकते हैं। ममता ने आरोप लगाया कि बीजेपी लोगों को धर्म के आधार पर बांट रही है। उन्होंने कहा कि वो सभी धर्मों का सम्मान करती हैं, लेकिन सबसे बड़ा धर्म मानवता है। साफ है कि ममता को अब इस बात का खतरा दिखाई दे रहा है कि बंगाल में भी बीजेपी तेजी से आगे बढ़ रही है। बीजेपी को हिंदुत्व के आधार पर जनता का समर्थन भी मिल रहा है। यही कारण है कि ममता अब बीजेपी विरोधी गठबंधन की वकालत कर रही हैं। उन्होंने सभी दलों से अपील करते हुए कहा कि सबको साथ आना होगा।

Read Also:Video:ममता को शेख हसीना ने सबके सामने रगड़ दिया, देखती रह गई दीदी !

ममता बनर्जी ने कहा कि ये इस समय की जरूरत है कि सभी क्षेत्रीय दल एक साथ आएं। सभी दल देश की खातिर एक साथ आ कर बीजेपी को रोके। ममता के अंदाज से जाहिर है कि वो हताश हो चुकी हैं। ये पहली बार है जब ममता ने हिंदुत्व को लेकर कोई बयान दिया है। साथ ही अपने धर्म को लेकर गर्व करने की बात भी की है। बता दें कि हाल ही में ममता की जगन्नाथ पुरी यात्रा विवादों में आ गई थी। मंदिर के कई पुजारियों ने ममता के मंदिर में आने का विरोध किया था। उनके विरोध का कारण था कि ममता ने बीफ खाने का समर्थन किया था। जाहिर है कि अब ममता को भी लग रहा है कि उनकी छवि हिंदू विरोधी होती जा रही है। इसी को आधार बनाकर बीजेपी देश के बहुसंख्यक हिंदुओं को अपने पाले में करने की रणनीति बना रही है। इसको देखते हुए अब ममता भी अपने हिंदू होने पर गर्व महसूस करने वाला बयान देने को मजबूर हो गई हैं।

आगे पढ़ेंः साेनू निगम के खिलाफ फतवा जारी करने वाला नहीं है ‘इमाम’, सामने आया ममता कनेक्‍शन !

Click To Comment
Daily Horoscope
भारत में लॉन्च हुआ HTC डिजायर, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे    

भारत में लॉन्च हुआ HTC डिजायर, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे    

इसे 16,990 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया था, लेकिन अब आप इसे 15,699 रुपये में खरीद सकते हैं. New Delhi, Aug 15 : स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इंडिया में लॉन्च हुआ HTC का नया Desire 728 Ultra Edition स्मार्टफोन जो अब खरीद के लिए भी उपलब्ध है. खास बात ये है कि पहले इसे 16,990 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया था, लेकिन अब आप इसे 15,699 रुपये में खरीद सकते हैं. फिलहाल यह सिर्फ ब्राउन…
World Cancer Day : स्किन रैश भी हो सकता है कैंसर की वजह ! जरा संभलकर …

World Cancer Day : स्किन रैश भी हो सकता है कैंसर की वजह ! जरा संभलकर …

कैंसर एक ऐसी बीमारी है जो अब तक लाइलाज है ... कुछ खास तरह के कैंसर को ठीक करने के लिए अब जहां दवा मौजूद है तो वहीं कई कैंसर अब भी जानलेवा बने हुए हैं । New Delhi, Feb 4 : कैंसर के ज्‍यादातर लक्षण बहुत देर में समझ आते है और यही वजह होती है इस बीमारी के पकड़ में ना आ पाने की । भारत में वैसे भी लोग अपनी सेहत के लिए जागरूक नहीं है ।…
Alankrita Manvi

Alankrita Manvi

अलंकृता मानवी टैरो कार्ड रीडर अलंकृता मानवी वैसे तो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लेकिन, फिर भी अगर आप इन्‍हें नहीं जानते हैं तो हम आपका इसने परिचय करा देते हैं। अलंकृता मानवी अद्भुत प्रतिभा की धनी हैं। इनकी सारी सुंदरता और उनके गुण इनके नाम में ही समाए हुए हैं। टैरो कार्ड के जरिए सटीक भविष्‍यवाणी करने वाली अलंकृता बॉलीवुड से लेकर राजनैतिक गलियारों में भी काफी प्रसिद्धी हासिल कर चुकी हैं। अलंकृता ने आज तक जितने भी…