ममता बनर्जी के नेता काबू से बाहर…पीएम मोदी पर अब तक की सबसे भद्दी टिप्पणी !

ममता बनर्जी पीएम मोदी

ममता बनर्जी के नेता अब काबू से बाहर जाते दिख रहे हैं। नोटबंदी पर पीएम मोदी का विरोध करते हुए उनके खिलाफ सबसे भद्दी टिप्पणी की है।

New Delhi, Jan 11: टीएमसी और बीजेपी के बीच की कड़वाहट लगातार बढ़ती जा रही है। नोटबंदी के बाद जिस तरह से ममता बनर्जी सीधे पीएम मोदी पर हमला कर रही हैं अब हमले में शालीनता का स्तर गिरता जा रहा है। ममता खुद प्रधानमंत्री के खिलाफ तीखी टिप्पणियां कर चुकी हैं। शब्दों की मर्यादा को पार करते हुए ममता ने मोदी को डाकू तक कहा था। अपनी दीदी की राह पर चलते हुए टीएमसी नेता लगातार भाषा के निम्नतम स्तर को छू रहे हैं। टीएमसी के लोकसभा सांसद कल्याण बनर्जी ने नोटबंदी के खिलाफ मोदी पर जिस भाषा का इस्तेमाल किया है वो किसी भी तरह से संसदीय भाषा की श्रेणी में नहीं आता है। कल्याण बनर्जी नोटबंदी और टीएमसी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी के विरोध में बोल रहे थे।

Read Also:  ‘जीजा इज बैक’…पीएम मोदी पर किया हमला, सोशल मीडिया ने ली फिरकी !

एक रैली के दौरान कल्याण बनर्जी ने कहा कि कोलकाता से ऐससा आंदोलन खड़ा होगा कि मोदी चूहे के बच्चे की तरह गुजरात भाग जाएगा। कल्याण बनर्जी ने ये बयान नोटबंदी का विरोध करते हुए दिया था। सोशल मीडिया पर तेजी से इसको लेकर टीएमसी और ममता बनर्जी पर निशाना साधा जा रहा है। हैरानी की बात ये है कि अपने इस निंदवीय बयान पर टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने माफी मांगने से भी इंकार कर दिया है। कल्याण बनर्जी ने कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी बर्ताव कर रहे हैं वैसे हालात में इस तरह के कमेंट तो आएंगे ही। उन्होंने कहा कि ये मेरा विचार है। मुझे नहीं लगता है कि इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। कल्याण बनर्जी ने कहा कि बाबुल सुप्रियो चाहें तो मुझ पर हमला करने की कोशिश कर सकते हैं।

Read Also:  पीएम मोदी के इस दांव से सीधे रास्ते पर आएगा चीन, भूल जाएगा अडंगा लगाना

ममता बनर्जी के नेता के इस अभद्र बयान के बाद बीजेपी ने इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। बंगाल बीजेपी ने कल्याण बनर्जी के खिलाफ हुगली के श्रीरामपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। बीजेपी ने मांग की है कि पुलिस कल्याण बनर्जी के खिलाफ एक्शन ले। हालांकि बीजेपी ने इस बात की भी आशंका जताई है कि पुलिस इस मामले में कुछ नहीं करेगी। बीजेपी ने कहा है कि ममता और उनके नेता बौखला गए हैं। उनके मन में जो आ रहा है वो बोल रहे हैं। बता दें कि नोटबंदी और सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी के बाद से टीएमसी एकदम भड़क उठी है। वो केंद्र सरकार पर बदले की राजनीति का आरोप लगा रही है। बता दें कि चिटफंड घोटाले में सुदीप बंदोपाध्याय को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है।

Read Also:  28 फरवरी तारीख नोट कर लीजिए, पीएम मोदी का ऐलान, अब होगी बड़ी कार्रवाई !

नोटबंदी के बाद से ही ममता बनर्जी लगातार केंद्र सरकार पर हमला कर रही हैं। उन्होंने देश के कुछ राज्यों में भी जाकर नोटबंदी के खिलाफ प्रदर्शन किया। हाल के समय में केंद्र सरकार के साथ बंगाल सरकार का टकराव भी बढ़ा है। नोटबंदी के बाद कोलकाता के टोल नाकों पर सेना की तैनाती के मुद्दे पर ममता ने केंद्र पर तख्तापलट का आरोप लगाया था। हालांकि बाद में ये साफ हो गया था कि सेना सालाना इसी तरह का अभ्यास करती है। उसके बाद चिटफंड घोटाले में टीएमसी नेता सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी के बाद एक बार फिर से ममता ने मोदी सरकार पर हमला किया था। सुदीप की गिरफ्तारी के बाद तो बंगाल में बीजेपी के दफ्तरों पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया था। केंद्रीय मंत्री और बंगाल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियों पर हमला भी किया गया था।

आगे पढ़ेंः पीएम मोदी को वर्ल्ड बैंक ने दिया बड़ा धोखा… बड़े मिशन पर खड़े कर दिए सवाल

Click To Comment
Daily Horoscope
An Smartphone app to check your boredome

An Smartphone app to check your boredome

See, How your smartphone can tell if you are bored ? New Delhi, Sep 5: Making life more comfortable and you a gadget freak Researchers at Telefonica Research in Barcelona, Spain developed an algorithm to check your smartphone activity to tell about your mood, like you are feeling bore or not. This is developed considering factors like the time from the time when a user last had a call or text message and how intensely user used the phone. Researchers…
प्‍याज के इन फायदों को नहीं जानते होंगे आप … किचन का ‘कोहिनूर’ है प्‍याज

प्‍याज के इन फायदों को नहीं जानते होंगे आप … किचन का ‘कोहिनूर’ है प्‍याज

क्‍या आप डार्क सर्कल की परेशानी से जूझ रही हैं, या घर में बच्‍चा बार - बार जुकाम, बुखार से परेशान है ... कई मुश्किलों को हल करने की एक दवा आपके किचन में ही मौजूद है ... New Delhi, Apr 07 : एक नहीं अनेक गुणों की खान है किचन में मौजूद वो प्‍याज जिसे काटते ही आंखों में आंसू आ जाते हैं । क्‍या औरतें क्‍या पुरुष ... कटे हुए प्‍याज के सामने किसी की नहीं चलती और…
Manoj Kumar

Manoj Kumar

Manoj Kumar | Astrology ExpertRed book Astrologer Manoj is a qualified professional astrologer expert in Horoscope Prediction ,Match Making, vastu check . 5 years of experience in astrology. She has been honored as “Jyotish Shastracharya” & “Jyotish Rishi” by Redbook Federation of Astrologer’s Societies, Kolkata.HE started learning astrology at the young age  & gained the true knowledge of lalkitab astrology under the able guidance of her guru Prof. Atora ji And kumar ji a Renowned Astrologer of North India. he is…