ममता बनर्जी के नेता काबू से बाहर…पीएम मोदी पर अब तक की सबसे भद्दी टिप्पणी !

ममता बनर्जी पीएम मोदी

ममता बनर्जी के नेता अब काबू से बाहर जाते दिख रहे हैं। नोटबंदी पर पीएम मोदी का विरोध करते हुए उनके खिलाफ सबसे भद्दी टिप्पणी की है।

New Delhi, Jan 11: टीएमसी और बीजेपी के बीच की कड़वाहट लगातार बढ़ती जा रही है। नोटबंदी के बाद जिस तरह से ममता बनर्जी सीधे पीएम मोदी पर हमला कर रही हैं अब हमले में शालीनता का स्तर गिरता जा रहा है। ममता खुद प्रधानमंत्री के खिलाफ तीखी टिप्पणियां कर चुकी हैं। शब्दों की मर्यादा को पार करते हुए ममता ने मोदी को डाकू तक कहा था। अपनी दीदी की राह पर चलते हुए टीएमसी नेता लगातार भाषा के निम्नतम स्तर को छू रहे हैं। टीएमसी के लोकसभा सांसद कल्याण बनर्जी ने नोटबंदी के खिलाफ मोदी पर जिस भाषा का इस्तेमाल किया है वो किसी भी तरह से संसदीय भाषा की श्रेणी में नहीं आता है। कल्याण बनर्जी नोटबंदी और टीएमसी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी के विरोध में बोल रहे थे।

Read Also:  ‘जीजा इज बैक’…पीएम मोदी पर किया हमला, सोशल मीडिया ने ली फिरकी !

एक रैली के दौरान कल्याण बनर्जी ने कहा कि कोलकाता से ऐससा आंदोलन खड़ा होगा कि मोदी चूहे के बच्चे की तरह गुजरात भाग जाएगा। कल्याण बनर्जी ने ये बयान नोटबंदी का विरोध करते हुए दिया था। सोशल मीडिया पर तेजी से इसको लेकर टीएमसी और ममता बनर्जी पर निशाना साधा जा रहा है। हैरानी की बात ये है कि अपने इस निंदवीय बयान पर टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने माफी मांगने से भी इंकार कर दिया है। कल्याण बनर्जी ने कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी बर्ताव कर रहे हैं वैसे हालात में इस तरह के कमेंट तो आएंगे ही। उन्होंने कहा कि ये मेरा विचार है। मुझे नहीं लगता है कि इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। कल्याण बनर्जी ने कहा कि बाबुल सुप्रियो चाहें तो मुझ पर हमला करने की कोशिश कर सकते हैं।

Advertisement

Read Also:  पीएम मोदी के इस दांव से सीधे रास्ते पर आएगा चीन, भूल जाएगा अडंगा लगाना

ममता बनर्जी के नेता के इस अभद्र बयान के बाद बीजेपी ने इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। बंगाल बीजेपी ने कल्याण बनर्जी के खिलाफ हुगली के श्रीरामपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। बीजेपी ने मांग की है कि पुलिस कल्याण बनर्जी के खिलाफ एक्शन ले। हालांकि बीजेपी ने इस बात की भी आशंका जताई है कि पुलिस इस मामले में कुछ नहीं करेगी। बीजेपी ने कहा है कि ममता और उनके नेता बौखला गए हैं। उनके मन में जो आ रहा है वो बोल रहे हैं। बता दें कि नोटबंदी और सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी के बाद से टीएमसी एकदम भड़क उठी है। वो केंद्र सरकार पर बदले की राजनीति का आरोप लगा रही है। बता दें कि चिटफंड घोटाले में सुदीप बंदोपाध्याय को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है।

Read Also:  28 फरवरी तारीख नोट कर लीजिए, पीएम मोदी का ऐलान, अब होगी बड़ी कार्रवाई !

नोटबंदी के बाद से ही ममता बनर्जी लगातार केंद्र सरकार पर हमला कर रही हैं। उन्होंने देश के कुछ राज्यों में भी जाकर नोटबंदी के खिलाफ प्रदर्शन किया। हाल के समय में केंद्र सरकार के साथ बंगाल सरकार का टकराव भी बढ़ा है। नोटबंदी के बाद कोलकाता के टोल नाकों पर सेना की तैनाती के मुद्दे पर ममता ने केंद्र पर तख्तापलट का आरोप लगाया था। हालांकि बाद में ये साफ हो गया था कि सेना सालाना इसी तरह का अभ्यास करती है। उसके बाद चिटफंड घोटाले में टीएमसी नेता सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी के बाद एक बार फिर से ममता ने मोदी सरकार पर हमला किया था। सुदीप की गिरफ्तारी के बाद तो बंगाल में बीजेपी के दफ्तरों पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया था। केंद्रीय मंत्री और बंगाल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियों पर हमला भी किया गया था।

आगे पढ़ेंः पीएम मोदी को वर्ल्ड बैंक ने दिया बड़ा धोखा… बड़े मिशन पर खड़े कर दिए सवाल

Advertisement

LEAVE A REPLY

Your email address will not be published. Required fields are marked ( required )

Daily Horoscope

Stay up-to date with the latest Trending News, Opinion, Analysis in India. Sign Up today!

बड़ी खबर: रिलायंस जियो का सस्पेंस खत्म… 31 मार्च के बाद भी होगा सब कुछ फ्री !

बड़ी खबर: रिलायंस जियो का सस्पेंस खत्म… 31 मार्च के बाद भी होगा सब कुछ फ्री !

रिलायंस जियो के सस्पेंस से पर्दा उठ गया है। बताया जा रहा है कि 31 मार्च के बाद भी इसमें डेटा और कॉलिंग सब कुछ फ्री हो सकता है।   New Delhi, Jan 20 : रिलायंस जियो आज पहचान का मोहताज नहीं रह गया है। अपने वेलकम ऑफर की वजह से चर्चा में आया जियो आज देश की बड़ी टेलिकॉम कंपनियों में शुमार हो गया है। एक महीने के भीतर ही इस कंपनी ने अपनी साथ 1 करोड़ ग्राहक जोड़…
तो इसलिए रात को सोने से पहले जरुरी है कि पुरुष एक गिलास दूध पियें…

तो इसलिए रात को सोने से पहले जरुरी है कि पुरुष एक गिलास दूध पियें…

बहुत सी स्टडीज ने इस बात को साबित किया है कि सुबह के मुकाबले रात को सोने से पहले दूध पीने से कई हॉर्मोन्स ज्यादा इफेक्टिव तरीके से काम करते हैं. New Delhi, Jan 14 : बहुत सी स्टडीज ने इस बात को साबित किया है कि सुबह के मुकाबले रात को सोने से पहले दूध पीने से कई हॉर्मोन्स ज्यादा इफेक्टिव तरीके से काम करते हैं. मूल रूप से महिलाओं से अधिक पुरुषों में इसका असर ज्यादा होता है.…
Dr. Shakti Dhar Sharma

Dr. Shakti Dhar Sharma

Dr. Shakti Dhar Sharma | Dr. Shakti Dhar Sharma is running Shakti Jyotish Kendra at Haridwar(Uttarakhand) in INDIA.  Dr. Shakti Dhar Sharma have a excellence knowledge of Vedic Astrology as a hobby since childhood. He pursued Jyotish studies from Banaras (Kashi). He was also awarded as a Jyotish Samrat, Jyotish Ratna & Jyotish Bhaskar. He has 30 yrs experience in the field of Astrology, Occult science, Tantra, Mantra, Yantra etc.  He has made thousands of successful predictions to let people understand…