सस्ता डेटा और गंदी फिल्में…भारत में 75 फीसदी बढ़े ‘डर्टी’ पिक्चर देखने वाले !

PIC 1- भारत

हाल ही में एक रिसर्च सामने आई है। भारत के लोग सस्ते डेटा मिलने के बाद गंदी फिल्मों की तरफ बढ़ रहे हैं। जानिए इस रिसर्च में और क्या क्या कहा गया है।

New Delhi, Jun 04 : अडल्ट इंडस्ट्री आज के दौर में लगातार पांव पसार रही है। क्या आप जानते हैं कि भारत में भी इस इंडस्ट्री ने अपने पांव जमा लिए हैं। खासकर तबसे जब हिंदुस्तान में लोगों को कम कीमत पर डेटा मुहैया कराया जा रहा है। अडल्ट इंडस्ट्री की लिस्ट में मोबाइल डेटा काफी पहले शआमिल हो गया था। अब हिंदुस्तान में ऐसी फिल्में देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। एक रिपोर्ट कहती है कि देश में इस साल अडल्ट फिल्में देखने वालों की संख्या में 75 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। ऐसे इसलिए हुआ है क्योंकि लोगों को बेहद ही कम कीमतों पर सस्ता डेटा मुहैया कराया जा रहा है। दरअसल विडियो व्यूअरशिप पर नजर रखनेवाली कंपनी विडूली ने हाल ही में एक शोध किया है। इस शोध में पता चला है कि डेटा में भारी गिरावट की वजह से हिंदुस्तान में अडल्ट वीडियो देखने वालों की संख्या में काफी बढ़ोतरी हुई है।

अब आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो गया। हिंदुस्तान में टेलिकॉम वॉर अपने चरम पर है। रिलायंस जियो ने लोगों को बेहद हीकम कीमतों में डेटा मुहैया कराया है। अपनी फ्री कॉल्स और फ्री PIC 2- भारतडेटा की वजह से रिलायंस जियो के चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही थी। इसके अलावा आइडिया, एयरटेल और वोडाफोन भी ऐसी कंपनियां हैं, जो अपने कस्टमर्स को कम कीमत में भारी भरकम डेटा मुहैया करा रही हैं।

विडूली की रिपोर्ट में कहा गया है कि लोग विडियो डाउनलोड करने की जगह ऑनलाइन देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही क्लीनर पर्किन्स ने भी एक रिपोर्ट जारी की है। इस रिपोर्ट में कहा गया PIC 3- भारतहै कि ऐसा भी वक्त आया जब मार्च के आखिर में डेटा की खपत 13 अरब जीबी के पार चली गई। इसके साथ ही वीडीली की रिपोर्ट कहती है कि देश में ऑनलाइन अडल्ट विडियो देखने का चलन 75 फीसदी बढ़ गया है।

इसके साथ ही ये वीडियो देखने के वक्त में भी 60 फीसदी का इजाफा हुआ है। आपको एक और जानकारी दे दें कि वीडूली यूट्यूब, फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे सभी सोशल मीडिया पर PIC 4- भारतवीडियो देखे जाने पर नजर बनाए रखती है। ये बात भी साफ है कि ज्यादातर अडल्ट कॉन्टेंट मोबाइल फोन पर ही देखे जा रहे हैं। खैर भारत के ये आंकड़े हैरान कर देने वाले हैं कि ऐसे वीडियो देखने वालों की संख्या 75 फीसदी बढ़ गई है।

आगे पढ़ें :Video : फिर से मौका-मौका का वीडियो वायरल…

Click To Comment
Daily Horoscope
बड़ी छूट, बचत ही बचत..दिवाली पर ये स्मार्टफोन लें…ये हैं बेस्ट cell phone offers !

बड़ी छूट, बचत ही बचत..दिवाली पर ये स्मार्टफोन लें…ये हैं बेस्ट cell phone offers !

क्या आप दिवाली पर कोई स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो लीजिए हम लाए हैं आपके सामने  बेस्ट cell phone offers की लिस्ट...पढ़िए.. New Delhi,Oct 24 : इस दिवाली पर हर कोई चाहता है कि वो एक ऐसा स्मार्टफोन खरीदे जिसके फीचर्स शानदार हो और कीमत के मामले में ये फोन सस्ता हो। कुल मिलाकर एक ऐसा फोन जो कीमत में कम हो और लुक्स के मामले में बाकी स्मार्टफोन्स को भी टक्कर दे सके। तो लीजिए हम आपको…
प्रेग्‍नेंसी में ये खाना है हैल्‍दी बच्‍चा होने की गारंटी, आप भी निश्चिंत हो जाइए …

प्रेग्‍नेंसी में ये खाना है हैल्‍दी बच्‍चा होने की गारंटी, आप भी निश्चिंत हो जाइए …

प्रेग्‍नेंसी में मां को अपनी सेहत के साथ बच्‍चे की सेहत की भी फिक्र करनी होती हैं, ऐसे में कई बार ओवरईटिंग हो जाती है । हैल्‍दी बच्‍चे के लिए ज्‍यादा नहीं सेहतमंद खाना खाएं New Delhi, May 12 : प्रेग्‍नेंसी का समय ऐसा होता है जब गर्भवती महिला को सिखाने समझाने वाले हजार हो जाते हैं । किसकी सुनें, किसकी ना सुनें । क्‍या खाएं, क्‍या ना खाएं समझ ही नहीं आता, यहां तक की चलना - फिरना, उठना -…
J K Sethi

J K Sethi

J K Sethi | J K Sethi Ji is as an Indian Vedic Astrologer and learnt astrology from India's renowned institutions & worldwide famous Astrologer and conferred the title of "Jyotish Shiromani", "Jyotish Visharad" & "Jyotish Kovid" from various institutions of India, practicing Systems Approach to Vedic Astrology (Hindu system of Astrology) since last decade. Life member of Indian Council of Astrological Sciences (ICAS), Madras, Member of International Institute of Predictive Astrology (IIPA), Satva, Systems Institute of Hindu Astrology. He has been participating in many consultation clinics…