बड़ी खबर: 19 जनवरी की तारीख तय… हिंदुस्तान आएगा दुनिया का बेस्ट स्मार्टफोन  !

PIC- बेस्ट स्मार्टफोन

19 जनवरी को दुनिया का बेस्ट स्मार्टफोन हिंदुस्तान में लॉन्च हो सकता है। इस फोन को लेकर दुनियाभर में जबरदस्त दीवानगी है।

New Delhi, Jan 11 : 19 जनवरी को हिंदुस्तान एक बार फिर से शानदार टेक्नोलॉजी का गवाह बनेगा। अस बार दुनिया की बड़ी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने भारत के मोबाइल लवर्स को टारगेट किया है और दावा किया है कि 19 जनवरी को लो भारत के बाजार में अपना बेस्ट स्मार्टफोन उतारने जा रही है। दरअसल भारत आज के दौर में स्मार्टफोन का बहुत बड़ा बाजार बन रहा है और इसे देखते हुए दुनिया भर की तमाम स्मार्टफोन कंपनियां भारत के मार्केट को टारगेट कर रही हैं। यहां तक कि ऐप्पल भी भारत में अब अपना प्रोडक्शन बेस खोलने की तैयारियों में जुटी हुई है। तो कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि इस वक्त दुनियाभर की तमाम स्मार्टफोन कंपनियों की नजर हिंदुस्तान के ही स्मार्टफोन मार्केट पर हैं। ऐसे में हम आपके लिए एक और खबर लेकर आए हैं।  

Advertisement

Read Also : हिंदुस्तान सड़कों पर इसका राज…ये कार मचा रही है हाहाकार !

दरअसल बताया जा रहा है कि दुनिया की बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों में गिनी जाने वाली शाओमी 19 जनवरी को भारत में नोट-4 लॉन्च करेगी। कहा जा रहा है कि इसके लिए कंपनी ने हिंदुस्तान की मीडिया को भी इनविटेशन भेजा है। हालांकि इनविटेशन में ये नहीं लिखा गया है कि आखिर प्रोग्राम में किस प्रोडक्ट की लॉन्चिंग होगी। लेकिन चीन की मीडिया की मानें तो 19 जनवरी को भारत में शाओमी नोट-4 लॉन्च होगा। आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन इससे पहले सिर्फ चीन में ही लॉन्च हुआ है और लॉन्च होने के साथ ही इस स्मार्टफोन ने चीन में काफी धमाल भी मचाया है। बताया तो ये भी जा रहा है कि इस फोन को लेकर अमेरिका, ब्रिटेन, जापान जैसे मुल्कों में भी जबरदस्त दीवानगी देखने को मिल रही है।

Advertisement

Read Also : सॉलिड लुक, कम कीमत…ह्यूंदै की बेस्ट कार डील्स !

बताया जा रहा है कि चीन के मार्केट में इस फोन के 2 जीबी रैम और 16 जीबी मेमरी वाले वैरियंट की कीमत करीब 9 हजार रुपये है। वहीं 3 जीबी रैम और 64 जीबी मेमरी वाले वैरियंट की कमीत 12 हजार रुपये बताई जा रही है। हालांकि भारत में इस फोन का कौन सा वैरियंट लॉन्च होगा इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा रहा है। इसके अलावा आपको बता दें कि इस फोन को चीन के मार्केट में गोल्ड, सिल्वर और ग्रे कलर में उतारा गया है। कहा जा रहा है कि ये फोन लोगों को हाथों हाथ पसंद आ रहा है। ऐक तो इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन लाजवाब हैं और दूसरी बड़ी बात ये है कि ये फोन काफी सस्ता भी है। आज के दौर में लोगों को इसी तरह के स्मार्टफोन की तलाश है और माना जा रहा है इस तरह से ये कंपनी फिर हाहाकार मचा सकती है।

Read Also : बड़ी खबर: कार खरीदने का शानदार मौका…2 लाख रुपये की छूट, ये हैं बेस्ट कार डील्स !

आइए आपको अब इस बेस्ट स्मार्टफोन के बाकी फीचर्स के बारे में भी बता देते हैं। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 5.50 इंच की है। इस स्क्रीन का रिजॉलूशन 1080×1920 पिक्सल्स का है। इसके अलावा खास बात ये है कि इस स्मार्टफोन का प्रोसेसर 2.1GHz का बताया जा रहा है। इसके अलावा इस फोन का कैमरा भी अच्छा कहा जा रहा है। इस फोन का बैक कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और इसके अलावा इस फोन का फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। खैर अब इस फोन को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आपको 19 जनवरी का इंतजार करना होगा। कहा जा रहा है कि भारत में आने के बाद ये फोन स्मार्टफोन की बिक्री के तमाम रिकॉर्ड्स भी अपने नाम कर सकता है। देखना है कि भारत में ये फोन कितना धमाल मचाता है।

आगे पढ़ें : एसयूवी का ये जबराट अवतार देखा है आपने ? पोर्शे ने पेश की बेस्ट कार डील्स !

 

 

 

Click To Comment
Daily Horoscope
Twitter to roll out its refreshed timeline

Twitter to roll out its refreshed timeline

New York, Feb 27 : The online micro-blogging giant Twitter is set to toss its refreshed design of timeline display on March 3. This new timeline will enable you to start with embedded lists, profiles, collections and more. Reportedly, the micro-blogging site has also removed the "hide media" feature that enables tweets with media to be expanded by default. The upcoming embedded timelines will also have in-line sharing on every tweet to facilitate easy retweeting. Read Also : Soon, Twitter bringing back political watchdog! Don't…
Vineeta Srivastava 

Vineeta Srivastava 

Vineeta Srivastava  | Astrologer, Tarot Card Reader and Vaastu Consultant Mrs. Vineeta Srivastava  is a qualified (M.A. in Astro science) Astrologer, Tarot Card Reader and Vaastu Consultant who gives accurate future readings through a medium of  Vaidik ,KP Astrology and Tarot Cards .  In her views Astrology is not based on Superstition, it actually based on Planetary positions and time. She is a Professional Certified Consultant who also uses her intuition to offer guidance to all of her clients, encouraging them to move in a positive direction and face…
Please enable JavaScript!