पाकिस्तान में प्रलय की तरह फैली ये खबर…ये तो हिंदुस्तान का सिर्फ ट्रेलर है…

PIC - पाकिस्तान, नवाज शरीफ, पीएम मोदी

पाकिस्तान में आजकल एक झूठ से बड़ा खौफ फैला है। हिंदुस्तान को लेकर डरा हुआ पाक कह रहा है कि भारत लगातार एटमी ताकत बढ़ा रहा है।

New Delhi, May 19 : पाकिस्तान भारत से खौफ खाए बैठ है। पाक को डर है कि कहीं भारत की तरफ से एक बार फिर से बड़ा हमला ना हो जाए। इसलिए पाक लगातार भारत पर बड़े बड़े आरोप लगा रहा है। इसके साथ ही पाक में ये झूठ फैलाया जा रहा है कि भारत लगातार एटमी हथियार बना रहा है। वैसी ही इंटरनेशनल कोर्ट से पाक को कुलभूषण जाधव के मामले में फटकार मिल चुकी है। इससे पाक में और ज्यादा गुस्सा भड़का हुआ है। सीमा पर बार बार सीजफायर का उल्लंघन करने वाले पाक के दिल में ये डर बस गया है कि भारत उस पर बड़ा हमला कर सकता है। पाक ने आरोप लगाया है कि भारत न्यूक्लियर सप्लायर्स ग्रुप के तहत शांति के मकसद के लिए मिले न्यूक्लियर मटीरियल का इस्तेमाल एटमी हथियार बनाने में कर रहा है।

पाक विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता नफीस जकारिया ने ये बातें कही हैं। नफीस का कहना है कि भारत द्वारा न्यूक्लियर मैटीरियल का गलत तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा है। नफीस ने कहा कि एटम Modi-nawaz, नवाज शरीफ, पाकिस्तानका इस्तेमाल भारत में लगातार हथियार बनाने के लिए किया जा रहा है। इसके साथ ही नफीस ने कहा है कि ये परमाणु प्रसार से जुड़ा गंभीर मुद्दा है। पाक का कहना है कि इसका पाक की नेशनल सिक्योरिटी और दक्षिण एशिया के सामरिक संतुलन पर गंभीर असर हो सकता है।

जाहिर है कि पाक को अब बात बात पर भारत से डरने की आदत सी हो गई है। पाक का कहना है कि दुनिया इस तरफ ध्यान नहीं दे रही है कि भारत में एटमी हथियारों का प्रोग्राम तेजी से बढ़ रहा है। लग नवाज शरीफ गिलगिट मोदी, पाकिस्तानरहा है पाक इंटरनेशनल कोर्ट से डांट मिलने के बाद से खीज खाया हुआ है। पाक ने तो यहां तक कह डाला कि भारत में 2600 न्यूक्लियर हथियारों का सामाज तैयार कर लिया गया है। पाक का कहना है कि ये सामान दुनिया में तबाही मचाने के लिए काफी है।

इसके साथ ही पाकिस्तान ने एक बार फिर से कश्मीर का रोना रोया है। पाक का कहना है कि भारत कश्मीरियों को डराने धमकाने का काम कर रहा है। जाहिर सी बात है कि पाक में भारत के अगले नवाज शरीफ आतंकी मोदी, पाकिस्तानकदम का खौफ भर गया है। आपको बता दें कि दुनिया के बड़े आतंकी पाक में अपना गढ़ बनाकर छिपे हैं। इस तरफ पाक का ध्यान कभी नहीं जाता। हां दूसरे मुल्क में क्या चल रहा है, इसे लेकर पाक बड़ा गंभीर रहता है। ऊपर से भारत के खिलाफ पाक लगातार झूठ फैलाता जा रहा है।

आगे पढ़ें :दाऊद इब्राहिम की मौत…खबर मिलते ही सन्न हो गए नवाज !

Click To Comment
Daily Horoscope
फेसबुक पर कभी शेयर ना करें ये बातें…वरना बड़ी मुश्किल में फसेंगे आप !

फेसबुक पर कभी शेयर ना करें ये बातें…वरना बड़ी मुश्किल में फसेंगे आप !

आजकल दुनिया में फेसबुक यूजर्स की कोई कमी नहीं है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये ऐप्लीकेशन आपके लिए बड़ा खतरा भी बन सकती है। पढ़िए ये खबर... New Delhi, Jun 04 : आज के दौर में फेसबुक हर किसी के लिए जरूरी ऐप्लीकेशन बन गया है। इस ऐप के जरिए लोग अपना स्टेटस डालते हैं, अपनी लोकेशन शेयर करते हैं, अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर डालते हैं, वॉयस कॉल करते हैं। इसके अलावा भी कई चीजें हैं, जो…
Lemon Ginger Ale is more than a drink

Lemon Ginger Ale is more than a drink

Ginger Ale is a healthy drink New Delhi, Sep 21: A well known fact is Lemon and ginger is such a vast, stimulating combination, that when they are mixed to some fizzy, sparkling water, the most perfect combination of healthy drinks is created. Ginger has pretty a history when it comes to donating benefits and flavour to American beverages. Ginger ale was America’s most famous soft drink from 1890- 1930 because ginger was a known remedy for stomach illness. Read Also…
Ankush Kakkar

Ankush Kakkar

Ankush Kakkar | Ankush Kakkar is having 10 year Experience in Vedic astrology and Vastu Consultancy.Ankush Kakkar have an expertise in four different streams of astrology. These are Vedic, Lal Kitab, KP and Vastu Consultancy. All of these streams have their strengths and weaknesses. I have an extensive knowledge as to where to use which stream for a flawless prediction. Some are used in Horary Astrology and some are good in predicting Varshphal. You need not worry if you do not…