पाकिस्तान में प्रलय की तरह फैली ये खबर…ये तो हिंदुस्तान का सिर्फ ट्रेलर है…

PIC - पाकिस्तान, नवाज शरीफ, पीएम मोदी

पाकिस्तान में आजकल एक झूठ से बड़ा खौफ फैला है। हिंदुस्तान को लेकर डरा हुआ पाक कह रहा है कि भारत लगातार एटमी ताकत बढ़ा रहा है।

New Delhi, May 19 : पाकिस्तान भारत से खौफ खाए बैठ है। पाक को डर है कि कहीं भारत की तरफ से एक बार फिर से बड़ा हमला ना हो जाए। इसलिए पाक लगातार भारत पर बड़े बड़े आरोप लगा रहा है। इसके साथ ही पाक में ये झूठ फैलाया जा रहा है कि भारत लगातार एटमी हथियार बना रहा है। वैसी ही इंटरनेशनल कोर्ट से पाक को कुलभूषण जाधव के मामले में फटकार मिल चुकी है। इससे पाक में और ज्यादा गुस्सा भड़का हुआ है। सीमा पर बार बार सीजफायर का उल्लंघन करने वाले पाक के दिल में ये डर बस गया है कि भारत उस पर बड़ा हमला कर सकता है। पाक ने आरोप लगाया है कि भारत न्यूक्लियर सप्लायर्स ग्रुप के तहत शांति के मकसद के लिए मिले न्यूक्लियर मटीरियल का इस्तेमाल एटमी हथियार बनाने में कर रहा है।

Advertisement

पाक विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता नफीस जकारिया ने ये बातें कही हैं। नफीस का कहना है कि भारत द्वारा न्यूक्लियर मैटीरियल का गलत तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा है। नफीस ने कहा कि एटम Modi-nawaz, नवाज शरीफ, पाकिस्तानका इस्तेमाल भारत में लगातार हथियार बनाने के लिए किया जा रहा है। इसके साथ ही नफीस ने कहा है कि ये परमाणु प्रसार से जुड़ा गंभीर मुद्दा है। पाक का कहना है कि इसका पाक की नेशनल सिक्योरिटी और दक्षिण एशिया के सामरिक संतुलन पर गंभीर असर हो सकता है।

Advertisement

जाहिर है कि पाक को अब बात बात पर भारत से डरने की आदत सी हो गई है। पाक का कहना है कि दुनिया इस तरफ ध्यान नहीं दे रही है कि भारत में एटमी हथियारों का प्रोग्राम तेजी से बढ़ रहा है। लग नवाज शरीफ गिलगिट मोदी, पाकिस्तानरहा है पाक इंटरनेशनल कोर्ट से डांट मिलने के बाद से खीज खाया हुआ है। पाक ने तो यहां तक कह डाला कि भारत में 2600 न्यूक्लियर हथियारों का सामाज तैयार कर लिया गया है। पाक का कहना है कि ये सामान दुनिया में तबाही मचाने के लिए काफी है।

इसके साथ ही पाकिस्तान ने एक बार फिर से कश्मीर का रोना रोया है। पाक का कहना है कि भारत कश्मीरियों को डराने धमकाने का काम कर रहा है। जाहिर सी बात है कि पाक में भारत के अगले नवाज शरीफ आतंकी मोदी, पाकिस्तानकदम का खौफ भर गया है। आपको बता दें कि दुनिया के बड़े आतंकी पाक में अपना गढ़ बनाकर छिपे हैं। इस तरफ पाक का ध्यान कभी नहीं जाता। हां दूसरे मुल्क में क्या चल रहा है, इसे लेकर पाक बड़ा गंभीर रहता है। ऊपर से भारत के खिलाफ पाक लगातार झूठ फैलाता जा रहा है।

आगे पढ़ें :दाऊद इब्राहिम की मौत…खबर मिलते ही सन्न हो गए नवाज !

Click To Comment
Daily Horoscope
Google Glass 2.0 coming soon?

Google Glass 2.0 coming soon?

New York, July 5 : Google may be testing the next version of the Google Glass called GG1, media reports said. Google has a new eye wearable device in the works under the latest US Federal Communications Commission (FCC) filing, which "might just be a new Google Glass", Droid Life reported. The FFC tests electronic products to ensure that they are safe for human contact. What led to the speculation that the new gadget from Google could well be the next…
गर्मियों में Sweet Corn खाने के ये हैं फायदे !

गर्मियों में Sweet Corn खाने के ये हैं फायदे !

यूं तो Sweet Corn कई रंगों के होते हैं लेकिन सबसे आसानी से हल्के पीले रंग वाले स्वीट कॉर्न मिल जाते हैं. New Delhi, Jun 2 : क्या आप भी  Sweet Corn खाने के शौक़ीन हैं ? अगर आपका भी स्वीट कॉर्न पसंदीदा स्नैक है तो ये खबर पढ़कर आप बेहद खुश हो जाएंगे. यूं तो Sweet Corn कई रंगों के होते हैं लेकिन सबसे आसानी से हल्के पीले रंग वाले स्वीट कॉर्न मिल जाते हैं. मुख्य रूप से स्वीट…
Vineeta Srivastava 

Vineeta Srivastava 

Vineeta Srivastava  | Astrologer, Tarot Card Reader and Vaastu Consultant Mrs. Vineeta Srivastava  is a qualified (M.A. in Astro science) Astrologer, Tarot Card Reader and Vaastu Consultant who gives accurate future readings through a medium of  Vaidik ,KP Astrology and Tarot Cards .  In her views Astrology is not based on Superstition, it actually based on Planetary positions and time. She is a Professional Certified Consultant who also uses her intuition to offer guidance to all of her clients, encouraging them to move in a positive direction and face…
Please enable JavaScript!